मैं अपने एमपी 3 प्लेयर पर गाने कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?

शुरू करने से पहले

डाउनलोड प्रक्रिया शुरू करने से पहले आपको कुछ चीजें जानने की ज़रूरत है। सबसे पहले, आपको अपने एमपी 3 प्लेयर में यूएसबी सिंक केबल होना चाहिए। यूएसबी सिंक केबल के बिना, डाउनलोड प्रक्रिया को पूरा करने के लिए आप अपने डिवाइस को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करने का कोई तरीका नहीं है। दूसरा, आपको अपने कंप्यूटर पर स्थापित एक म्यूजिक प्लेयर की आवश्यकता होगी, जैसे कि विंडोज मीडिया प्लेयर, रियल प्लेयर या आईट्यून्स। अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, आपके पास अपने कंप्यूटर पर एमपी 3 गाने संग्रहीत होना चाहिए। (अपने कंप्यूटर पर गाने डाउनलोड और सहेजने के लिए संसाधन देखें।)

एमपी 3 प्लेयर को कंप्यूटर से कनेक्ट करें

एमपी 3 प्लेयर के बीच एक कनेक्शन स्थापित करें और सिस्टम आसानी से आता है। ज्यादातर मामलों में, यूएसबी सिंक केबल का छोटा अंत एमपी 3 प्लेयर से ही जुड़ा होना चाहिए। यूएसबी सिंक केबल को डिवाइस के नीचे यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। यूएसबी सिंक केबल के दूसरे छोर को अपने कंप्यूटर पर एक उपलब्ध यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। टीम कनेक्शन की पहचान और स्थिर करने के लिए तुरंत काम करना शुरू कर देगी। कनेक्शन के संबंध में किए जा सकने वाले कार्यों के साथ एक स्वचालित प्लेबैक स्क्रीन दिखाई देती है। डाउनलोड "या" सिंक विकल्प "पर क्लिक करें। यदि यह विंडो प्रकट नहीं होती है, तो बस अपने आइकन पर डबल क्लिक करके अपने कंप्यूटर पर संगीत प्लेयर खोलें।


एमपी 3 प्लेयर पर गाने डाउनलोड करें


सबसे पहले, आपको दो अलग-अलग विंडो में दो फ़ोल्डर्स खोलना होगा। पहला फ़ोल्डर आपके कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर संग्रहीत संगीत फ़ाइलों का स्थान है। दूसरा फ़ोल्डर आपके एमपी 3 प्लेयर का फ़ोल्डर है। उस फ़ोल्डर को ढूंढें जहां संगीत फ़ाइलों को आपके कंप्यूटर पर संग्रहीत किया जाता है और फ़ोल्डर खोलें। अब, मेरा कंप्यूटर "फ़ोल्डर पर क्लिक करें और विंडो खुलने पर अपने एमपी 3 प्लेयर के आइकन पर डबल-क्लिक करें। संगीत फ़ोल्डर में, CTRL कुंजी दबाए रखें"। अपने एमपी 3 प्लेयर में डाउनलोड करने के लिए प्रत्येक ट्रैक पर एक बार क्लिक करें। इस क्रिया को आपके द्वारा क्लिक किए जाने वाले प्रत्येक गीत को हाइलाइट करना चाहिए। सभी गाने चुनने के बाद, अपने एमपी 3 प्लेयर पर फ़ोल्डर की पूरी सूची खींचें। डाउनलोड प्रक्रिया को पूरा करने में लगने वाले समय के साथ एक समय अनुमानक दिखाई देगा। एक बार खिड़की गायब होने के बाद, यह आपका संकेत होगा कि प्रक्रिया पूरी हो गई है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंकिसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
एक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करेंएक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करें
» » मैं अपने एमपी 3 प्लेयर पर गाने कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com