Wav एमपी 3 में कैसे परिवर्तित करें


शिक्षा

WAV फ़ाइलों को एमपी 3 में कनवर्ट करने के लिए एक प्रोग्राम खोजें। इंटरनेट इस उद्देश्य के लिए बड़ी संख्या में मुफ्त कार्यक्रम प्रदान करता है। उनमें से कुछ दोनों दिशाओं में जाते हैं, क्योंकि संसाधन अनुभाग में "एबीसी एम्बर ऑडियो कनवर्टर" पाया जा सकता है।

अपनी पसंद के कार्यक्रम डाउनलोड करें। एंटी-वायरस प्रोग्राम को सक्रिय करें। यदि आप वायरस नहीं लेना चाहते हैं तो आप इससे बच सकते हैं।

अपने कार्यक्रम की मदद पढ़ें। आप एक समय में बैच बनाने जैसे अतिरिक्त कार्यों को पा सकते हैं। इसका मतलब है कि आप WAV फ़ाइलों का एक समूह चुन सकते हैं और उन्हें एक ही समय में परिवर्तित कर सकते हैं।




सत्यापित करें कि हार्ड ड्राइव पर जगह। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि फ़ाइल को सहेजने के लिए आपके हार्ड ड्राइव पर पर्याप्त जगह है। यद्यपि एमपी 3 फाइलें उस स्थान को नहीं लेती हैं जो डब्ल्यूएवी फाइलें नहीं करती है, उस राशि के आधार पर जो आप कनवर्ट करने जा रहे हैं, आप हार्ड ड्राइव से बाहर हो सकते हैं।

एक निर्देशिका का निर्माण। किसी भी फाइल को बदलने से पहले आपको उन्हें बचाने के लिए एक जगह चाहिए।

फ़ाइल रूपांतरण शुरू करें। यह एक फ़ाइल पर राइट क्लिक के रूप में सरल हो सकता है और एमपी 3 में परिवर्तित, या बहुत जटिल हो सकता है। यदि आपने चरण 3 का पालन किया है "तो आपको फ़ाइलों को कनवर्ट करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिजिटल ऑडियो टेप को कैसे परिवर्तित करेंडिजिटल ऑडियो टेप को कैसे परिवर्तित करें
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
एमपी 4 प्लेयर के बारे मेंएमपी 4 प्लेयर के बारे में
आईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करेंआईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करें
मैं टेप को मई से सीडी में कैसे परिवर्तित कर सकता हूं?मैं टेप को मई से सीडी में कैसे परिवर्तित कर सकता हूं?
ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करेंज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
एक सेल फोन द्वारा संरक्षित आईट्यून्स गाने कैसे रखेंएक सेल फोन द्वारा संरक्षित आईट्यून्स गाने कैसे रखें
एमपी 3 प्लेयर क्या है?एमपी 3 प्लेयर क्या है?
» » Wav एमपी 3 में कैसे परिवर्तित करें
© 2022 TonMobis.com