एमपी 3 प्लेयर में सीडी कैसे लोड करें


शिक्षा

अपने एमपी 3 प्लेयर के साथ आने वाले आवश्यक सॉफ़्टवेयर को इंस्टॉल करें। यह एक डिस्क होगी जो पैकेज के साथ आता है, जिसे कंप्यूटर में डाला जाना चाहिए, प्रक्रिया पूरी होने तक निर्देशों का पालन करें। यदि आपके पास आवश्यक सॉफ़्टवेयर नहीं है, तो कुछ, आईट्यून्स की तरह, ऑनलाइन डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

संगीत प्रबंधन सॉफ़्टवेयर प्रारंभ करें जिसे आपने अभी अपने कंप्यूटर में संगीत सीडी डालने से पहले इंस्टॉल किया है।

सीडी से फ़ाइलों को अपने कंप्यूटर पर स्थानांतरित करें। सॉफ़्टवेयर में ऐसी जगह के लिए बटन या विकल्प होगा जो आपको ऐसा करने की अनुमति देगा। आईट्यून्स आयात बटन है "जो स्क्रीन के निचले दाएं हिस्से में दिखाई देता है।

एमपी 3 प्लेयर को इच्छित डिवाइस के साथ कंप्यूटर पर कनेक्ट करें, आमतौर पर एक यूएसबी केबल। एमपी 3 प्लेयर चालू करें, जो पुष्टि करनी चाहिए कि डिवाइस कनेक्ट है।




एमपी 3 प्लेयर के साथ संगीत प्रबंधन सॉफ्टवेयर लाइब्रेरी में फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ करें। कुछ इसे स्वचालित रूप से करेंगे, और कुछ को यह आवश्यक है कि आप फ़ाइलों को अपनी लाइब्रेरी से मैन्युअल रूप से अपने एमपी 3 प्लेयर में स्थानांतरित कर सकें। वे आइकन जो इन दो विकल्पों में से एक को एक सरल प्रक्रिया बनाने के लिए दिखाई देते हैं।

मैन्युअल रूप से आपके कंप्यूटर पर फ़ाइल का पता लगाएं अपने संगीत प्रबंधन सॉफ्टवेयर का उपयोग नहीं करना चाहते हैं। एक बार फ़ाइल स्थित होने के बाद, "माई" कंप्यूटर पर क्लिक करके एक नई विंडो खोलें। यहां आपको "हटाने योग्य डिस्क" शीर्षक वाला "ई या एफ" एल्बम दिखाई देगा जो आम तौर पर मौजूद नहीं है। यह एमपी 3 है। आपको फ़ाइलों को अपने वर्तमान स्थान से "हटाने योग्य डिस्क ड्राइव" पर खींच और छोड़ना होगा।

एमपी 3 प्लेयर निकालें। सबसे पहले आपको तब तक इंतजार करना पड़ेगा जब तक कि सभी फाइलें आपके एमपी 3 प्लेयर में स्थानांतरित नहीं हो जातीं। एमपी 3 प्लेयर स्क्रीन या संगीत प्रबंधन सॉफ्टवेयर आपको बताएगा कि इसे अनप्लग करना सुरक्षित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंकिसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
» » एमपी 3 प्लेयर में सीडी कैसे लोड करें
© 2022 TonMobis.com