बोस घटकों

ध्वनि प्रणाली

वेव और ध्वनिक वेव के रूप में जाना जाता है, आप घर पर और कार्यालय में एक टुकड़ा सिस्टम बोर्ड का उपयोग कर सकते हैं। एक सीडी प्लेयर, एफएम / एएम रेडियो, हेडफोन जैक और अलार्म घड़ी ऑडियो सिस्टम का हिस्सा हैं। तरंग प्रौद्योगिकी के साथ कई विकल्प थे, जैसे आईपॉड चार्जर के लिए पुरस्कार पैकेज और एकाधिक सीडी प्लेयर वाले स्टीरियो सिस्टम। रिमोट कंट्रोल आपको कमरे में कहीं से भी ऑडियो सिस्टम का उपयोग करने की अनुमति देता है।

हेड फोन्स

शोर रद्द करने वाले हेडफ़ोन आपको अपने आस-पास से शोर विचलन को समाप्त करते हुए संगीत का आनंद लेने में मदद करते हैं। हेडफ़ोन कान के कान, कान के चारों ओर कान के अंदर उपलब्ध हैं। यात्रियों शोर में कमी के लिए एक आरामदायक विमानन हेडसेट का आनंद ले सकते हैं। संगीत और कॉल के लिए वायरलेस संचार और वायर्ड मॉडल के लिए ब्लूटूथ में मोबाइल फोन के लिए हेडसेट उपलब्ध हैं।


वक्ताओं


डेस्कटॉप कंप्यूटर के लिए, कंप्यूटर बोस स्पीकर दो और तीन-टुकड़े सिस्टम प्रदान करता है। बोस ने होम थियेटर वक्ताओं को डिजाइन किया है। पिछवाड़े या नाव पर, बाहरी वक्ताओं आपको नरम या आक्रामक ध्वनियों के तत्वों का आनंद लेने की अनुमति देते हैं। बोस में दीवारों और बुकशेल्फ़ स्पीकर जैसे घटकों के लिए स्टीरियो स्पीकर भी हैं। बोस एल 1 लाइव साउंड स्पीकर ने लाइव दर्शकों की आवाज़ में कट्टरपंथी नवाचारों के लिए पुरस्कार जीते हैं।

होम सिनेमा

फिल्मों, संगीत और खेल के लिए, होम एंटरटेनमेंट सिस्टम टी 20 वी-क्लास और लाइफस्टाइल उपलब्ध हैं। दोनों इंस्टॉलेशन निर्देशों के साथ आते हैं जो स्क्रीन और एचडी कनेक्टिविटी पर दिखाई देते हैं। कक्षा वी विभिन्न कमरों में, उनके बाहर ऑडियो वितरित कर सकते हैं। दोनों प्रणालियों फिल्मों, खेल, वीडियो गेम और संगीत के लिए चारों ओर ध्वनि प्रदान करते हैं। लाइफस्टाइल 48 डीवीडी सिस्टम डिजिटल संगीत के 320 घंटे स्टोर करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर ऑडियो कैसे कॉन्फ़िगर करेंघर ऑडियो कैसे कॉन्फ़िगर करें
समुद्री ऑडियो सिस्टम के बारे मेंसमुद्री ऑडियो सिस्टम के बारे में
यह सुनिश्चित करने के लिए कि नियंत्रण सक्रिय वक्ताओं हैंयह सुनिश्चित करने के लिए कि नियंत्रण सक्रिय वक्ताओं हैं
बोलने वालों की तुलना बोसबोलने वालों की तुलना बोस
एक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करेंएक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करें
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
हेडफोन पीएसपी के साथ संगतहेडफोन पीएसपी के साथ संगत
Ihome स्पीकर विनिर्देशोंIhome स्पीकर विनिर्देशों
बोस हेडफ़ोन का उपयोग कैसे करेंबोस हेडफ़ोन का उपयोग कैसे करें
घर पर स्टीरियो ध्वनि प्रणाली कैसे डिजाइन करेंघर पर स्टीरियो ध्वनि प्रणाली कैसे डिजाइन करें
» » बोस घटकों
© 2022 TonMobis.com