मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?

मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?

बिल्लियों एक बहुत ही विशेष और ठोस चरित्र वाले जानवर हैं जो अपनी संपत्तियों पर नियंत्रण रखना पसंद करते हैं, इस मामले में हम पीने के पानी के बारे में बात करते हैं, Iquest- क्यों नहीं? यदि आप अजीब व्यवहार देखते हैं और आप पूछते हैं iquest- मेरी बिल्ली sprue से पानी खींच क्यों करता है? आपने सही जगह दर्ज की है: AnimalExpert में हम इस समस्या को हल करने का प्रयास करेंगे।

ऐसे कई कारण हैं जो बिल्ली को हर जगह पानी फेंकने का कारण बन सकते हैं, इस लेख में पढ़ सकते हैं और खोज सकते हैं iquest- मेरी बिल्ली sprue से पानी खींच क्यों करता है? कुछ सबसे आम कारणों में से कुछ।

आप भी रुचि ले सकते हैं: पानी के कछुओं और भूमि कछुओं के बीच मतभेद
सूची

क्या आप पानी पकड़ने की कोशिश करते हैं

यह आमतौर पर सबसे लगातार समस्याओं में से एक है कि ExpertoAnimal के कई पाठक हमें बताते हैं: iquest- मेरी बिल्ली sprue से पानी खींच क्यों करता है? iexcl- ऐसा लगता है कि आप अपने पैरों के साथ स्प्रे से पानी निकालने की कोशिश कर रहे हैं!

इस प्रकार का व्यवहार न केवल पानी के साथ होता है, हम कई बिल्लियों को देख सकते हैं जो अपने पैरों का उपयोग करके अपने फीडर से भोजन लेने के लिए आकर्षित होते हैं। आमतौर पर वे आमतौर पर ऐसा करते हैं उनके प्राकृतिक व्यवहार का हिस्सा है : वे भोजन को दूसरी तरफ ले जाना पसंद करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि सही तरीके से खाना कहाँ खाया जाए।

जब यह पानी के साथ होता है तो हम घर की दूसरी तरफ भोजन को और अधिक शांत रखने सहित कई चीजों को आजमा सकते हैं, इसे नियमित रूप से बदल सकते हैं (शायद बिल्ली इसे साफ नहीं मानती) और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सुनिश्चित करें कि आप हमेशा इसे पीते हैं। हालांकि यह अजीब लगता है कि कुछ बिल्लियों इतनी ज्यादा झुकना नहीं चाहते हैं, एक उच्च कंटेनर का उपयोग करने की कोशिश करें जिसमें पानी लगभग किनारे तक पहुंच जाए।

क्या आप पानी पकड़ने की कोशिश करते हैं

क्या आपकी बिल्ली खिलौने है?

कभी-कभी व्याकुलता या प्रेरणा की कमी यह हमारी बिल्ली को पीने के साथ खेलना चाहता है, यह मौलिक कारणों में से एक हो सकता है कि मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकता है, यह सिर्फ खेल रहा है।




बिल्लियों आदि के लिए खुफिया खिलौनों के साथ इसे विचलित करने के लिए अपने पालतू जानवरों को अधिक समय समर्पित करें। जो कुछ भी आपको शराब पीने वाला बनाता है वह एक अच्छा विकल्प होगा, आप खुद से भी पूछ सकते हैं एक बड़ा फीडर प्राप्त करें (और भारी) जो छेड़छाड़ नहीं कर सकता है.

क्या आपकी बिल्ली खिलौने है?

शराब पसंद नहीं है

ऐसा हो सकता है कि आपकी बिल्ली पीने वाले को पसंद न करे और सीधे एक सपाट सतह से पीना पसंद करे। के लिए अपने सामान्य स्टोर पर जाएं एक बड़ा खरीदो जिसमें आप अधिक शांत महसूस करते हैं।

यह भी हो सकता है कि बिल्ली घर के अन्य पालतू जानवरों के साथ नहीं मिलती है। इस तरह, अगर स्प्रे आपको इसके चारों ओर देखने की अनुमति नहीं देता है, तो आप सुरक्षा की स्थिति बनाने के लिए पानी निकाल सकते हैं, कम किनारों वाला एक प्राप्त कर सकते हैं।

शराब पसंद नहीं है

स्वच्छता

हम उन मामलों में आश्चर्यचकित नहीं हैं जिनमें कई बिल्लियों ने भोजन, पानी या अन्य जगहों को फेंक दिया क्योंकि वे मानते हैं कि उनकी वस्तुएं साफ नहीं हैं। याद रखें कि बिल्लियों विशेष रूप से साफ जानवर हैं, अपने सभी तत्वों की स्वच्छता पर ध्यान दें।

स्वच्छता

इन कारणों में से कोई नहीं है?

आपको अभी भी कोई समाधान नहीं मिला है Iquest- क्यों मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी खींचती है? यह ऊपर बताए गए कारणों में से कोई भी कारण नहीं हो सकता है, इस कारण से, और यदि आप वास्तव में चिंतित हैं, इस समस्या के बारे में पशुचिकित्सा से परामर्श लें.

इन कारणों में से कोई नहीं है?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है? , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
मेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकालामेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकाला
मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?
मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
मेरी बिल्ली siamг © stomach_mago में बाल खो रहा हैमेरी बिल्ली siamг © stomach_mago में बाल खो रहा है
मेरी बिल्ली पानी नहीं पीती है और पानी नहीं पीती हैमेरी बिल्ली पानी नहीं पीती है और पानी नहीं पीती है
नवजात बिल्ली ने आँखों को सूजन कर दी हैनवजात बिल्ली ने आँखों को सूजन कर दी है
मेरी बिल्ली खाने से इंकार कर देती है और सिर्फ पानी पीती हैमेरी बिल्ली खाने से इंकार कर देती है और सिर्फ पानी पीती है
मेरी बिल्ली का अजीब व्यवहारमेरी बिल्ली का अजीब व्यवहार
» » मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?
© 2022 TonMobis.com