मेरी बिल्ली ने मुझे क्यों गूंध दिया?

मेरी बिल्ली ने मुझे क्यों गूंध दिया?

अगर आपके घर में बिल्ली या बिल्ली है तो आपको शायद पता चलेगा कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं, बिल्लियों ऐसे जानवर हैं जो शारीरिक संपर्क से प्यार करते हैं और जो रहते हैं उनके साथ बातचीत करते हैं।

आम तौर पर आमतौर पर होने वाली बातचीत में हम रगड़ को उजागर कर सकते हैं, प्यार मांग सकते हैं और फिर खरोंच, ध्वनि और गूंध सकते हैं। लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है Iquest- मेरी बिल्ली ने मुझे क्यों गूंध दिया?

ExpertoAnimal के इस लेख में हम इस संदेह को हल करने जा रहे हैं, Iquest- क्या आप तैयार हैं? पता लगाएं कि वह ऐसा क्यों करता है (और वह आपको नाखून करने के लिए इसका उपयोग क्यों करता है):

आपको भी दिलचस्पी हो सकती है: जब मैं इसे पालतू करता हूं तो मेरी बिल्ली मुझे काट क्यों देती है?

कब बिल्लियों को गूंधना शुरू करते हैं?

ऐसे कई विशेषज्ञ हैं जो इस बात से सहमत हैं कि नवजात शिशुओं के समय घुटने का कार्य शुरू होता है उन्होंने अपनी मां के निपल्स को गूंध लिया अधिक दूध पाने के लिए। भौतिक संपर्क उनके प्रजनकों को उत्तेजना के अलावा एक बहुत ही विशेष बंधन बनाता है ताकि वे उन्हें नर्सिंग बंद न करें।

बिल्लियों स्वाभाविक रूप से इस व्यवहार को विकसित करते हैं और जैसे ही वे खुशी विकसित करते हैं, वे अपने युवा और वयस्क वर्षों के दौरान ऐसा करना जारी रखते हैं।

कब बिल्लियों को गूंधना शुरू करते हैं?



जब वे विकसित करने के लिए शुरू करते हैं, बिल्ली के बच्चे के आसपास उन्हें, तकिये, सोफे, कालीन ... सब कुछ एक ही समय में जांच sharpening पंजे की खुशी पता है, कुछ है कि वे प्यार के रूप में आप अच्छी तरह से जानते हैं।

इस चरण में, पहले से ही दूध पकाया गया है, बिल्ली इसके पर्यावरण से संबंधित है और इस कारण से हम इसके माध्यम से संचार करते हैं एक बिल्ली जो गूंध खुश है , और यह ईर्ष्यापूर्ण विश्राम और शांति की स्थिति में है।

बिल्ली ने हमें क्यों बुझाया?

जब हमारी बिल्ली हमें गूंधने लगती है (एक कुशन के बजाय) यह संचार कर रहा है और यह है दिखा रहा है कि वह हमें प्यार करता है , जो हमारे साथ सहज महसूस करता है और उम्मीद करता है कि हम उसे महसूस करें।

इसके अलावा बिल्ली को पता है कि यह प्रक्रिया हमें प्राप्त करने के लिए छूट और खुशी प्रदान करती है, जो इसे प्राप्त करती है, इस कारण से हमें अपनी बिल्ली को क्षतिपूर्ति करनी चाहिए जब हमने सहवास और स्नेही शब्दों को प्रदान किया।

बिल्ली ने हमें क्यों बुझाया?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली ने मुझे क्यों गूंध दिया? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

युक्तियाँ
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप समय-समय पर अपने नाखूनों को काटने और दाखिल करने में व्यतीत करें ताकि जब आप गूंधते हैं तो आपको चोट नहीं पहुंची।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?
मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
नवजात बिल्ली ने आँखों को सूजन कर दी हैनवजात बिल्ली ने आँखों को सूजन कर दी है
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
मेरी बिल्ली purr क्यों नहीं है?मेरी बिल्ली purr क्यों नहीं है?
मेरी बिल्ली एक विदेशी घर में भोजन चोरी और पराजित कर रही हैमेरी बिल्ली एक विदेशी घर में भोजन चोरी और पराजित कर रही है
मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?
मेरी बिल्ली में बहुत सारे दूध हैं क्योंकि वह अपने बिल्ली के बच्चे को खो देती हैमेरी बिल्ली में बहुत सारे दूध हैं क्योंकि वह अपने बिल्ली के बच्चे को खो देती है
मेरी बिल्ली अन्य बिल्लियों से संबंधित क्यों नहीं है?मेरी बिल्ली अन्य बिल्लियों से संबंधित क्यों नहीं है?
» » मेरी बिल्ली ने मुझे क्यों गूंध दिया?
© 2022 TonMobis.com