बिल्लियों को जमीन पर चीजें क्यों फेंकती हैं?

बिल्लियों को जमीन पर चीजें क्यों फेंकती हैं?

कोई भी जो बिल्ली के साथ अपना जीवन साझा करता है उसे पास कर दिया है। आप चुपचाप कुछ कर रहे हैं और अचानक आपके बालों ने जो टेबल पर छोड़ा था उसे फेंक दिया है। iquest- क्यों बिल्लियों जमीन पर चीजें फेंकते हैं? Iquest- क्या यह बस हमें परेशान करने के लिए है? iquest- वे हमारा ध्यान पाने के लिए क्या करते हैं?

ExpertoAnimal के इस आलेख में हम आपको बिल्लियों में उस सामान्य व्यवहार की चाबियाँ देने जा रहे हैं, लेकिन हम अभी भी कुछ अजीब के रूप में देखते हैं। iexcl- पढ़ना जारी रखें!

आप भी रुचि ले सकते हैं: अगर मेरा सांप नहीं खाता तो मुझे क्या करना चाहिए?
सूची

यह मुझे बाधा डालता है

बिल्लियों के शिविर जहां वे चाहते हैं और यदि उन्हें सड़क के बीच में कुछ मिलता है जो उन्हें जाने से रोकता है तो वे इसे फेंक देंगे इसे बीच से हटा दें, वस्तुओं को डोडिंग करने के लिए उनके साथ नहीं जाता है। यह आम तौर पर होता है, खासकर अगर बिल्ली कुछ हद तक अधिक वजन वाला होता है, क्योंकि इसे स्थानांतरित करने या कूदने के लिए और अधिक काम करने की लागत होगी और निश्चित रूप से कोशिश करने के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

मैं ऊब गया हूं, मैं इसे यहां से बाहर फेंकने जा रहा हूं

अगर आपकी बिल्ली ऊब गई है आपके द्वारा खेले जाने वाले सभी ऊर्जा और व्यायाम को जारी नहीं करता है, बाकी आश्वासन दिया कि वह घर को अलग करने जा रहा है। हर जगह खरोंच और चढ़ाई के अलावा, यह काफी संभावना है कि आप गुरुत्वाकर्षण के कानून का अध्ययन करने का निर्णय लेते हैं जो आप वहां पाते हैं, जो कि वहां मजाक के लिए फेंकने की संभावना है।

मैं ऊब गया हूं, मैं इसे यहां से बाहर फेंकने जा रहा हूं

मैं यहाँ हूँ! मुझे ध्यान दें!

हां, यह आपका ध्यान पाने का एक अजीब तरीका है, लेकिन चीजें फेंकना काफी सामान्य है जब आपकी बिल्ली आपसे कुछ चाहती है। iquest- क्यों बिल्लियों जमीन पर चीजें फेंकते हैं? ठीक है क्योंकि कई तरीकों से उन्हें आपकी रूचि को आकर्षित करना होता है, हर बार जब आप कुछ फेंकते हैं तो आप हमेशा यह देखने के लिए जाते हैं कि क्या हुआ, इसलिए शायद यही वह सबसे प्रभावी हो।

मैं यहाँ हूँ! मुझे ध्यान दें!

मेरी बिल्ली को जमीन पर चीजें फेंकने से कैसे रोकें?




चीजों को जमीन पर फेंकने के कारण के आधार पर, आप एक चीज़ या दूसरे कर सकते हैं। अगर बिल्ली आपके घर के चारों ओर घूमते समय पाई गई सबकुछ फेंकता है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप जो कुछ भी कर सकते हैं वह उन जगहों पर है जो आमतौर पर पारगमन करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप हमेशा टेबल पर जाते हैं, एक रास्ता छोड़ दें जिसके माध्यम से आप पारित कर सकते हैं और जिसके लिए इसमें कुछ भी नहीं है जिसके लिए मुझे वहां जारी रखने के लिए फेंकना है। और, ज़ाहिर है, अगर आपकी बिल्ली अधिक वजन वाली है, तो आपको अभ्यास अभ्यास का पालन करना चाहिए और अपने आहार का ख्याल रखना चाहिए ताकि आप अपना वजन कम कर सकें।

यदि समस्या ऊबड़ है, तो आपको इसे टायर करना होगा और इसके साथ खेलना होगा। आप और अधिक खिलौने छोड़ सकते हैं और यहां तक ​​कि एक स्क्रेपर के साथ, अपने स्वयं के खेल का एक अंतरिक्ष तैयार विचलित होने के लिए और मनोरंजक समय बिता सकते हैं और आप भी बातें मज़ा और भी अधिक है करने के लिए लटका कर सकते हैं।

यदि समस्या जागने के कॉल से आती है, तो दो समाधान होते हैं, एक बिल्ली को अनदेखा करना होता है जब यह कुछ खींचता है और दूसरे को अधिक ध्यान देना पड़ता है। आपके लिए कोई भी उपयोग नहीं होगा और इसके अतिरिक्त, वह जो भी चाहता है उसे प्राप्त करेगा, उसे ध्यान दें। यदि आप देखते हैं कि आपकी प्रतिक्रिया के लिए प्रतीक्षा करते हुए आपकी बिल्ली कुछ फेंकता है, तो उसे नोटिस न करें और जो भी आप कर रहे थे उसके साथ जारी रखें. इसके अलावा इसे अनदेखा करने के लिए, आप उसे, acaríacialo साथ अधिक समय बिताने और यह खेलने के लिए होगा, तो आप कुछ भी नष्ट किए बिना craves होगा और दोनों के बीच एक बहुत मजबूत कड़ी का निर्माण करेगा।

मेरी बिल्ली को जमीन पर चीजें फेंकने से कैसे रोकें?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों को जमीन पर चीजें क्यों फेंकती हैं? , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
फर्श पर मेरी बिल्ली दीवार क्यों है?फर्श पर मेरी बिल्ली दीवार क्यों है?
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?
बिल्लियों को भोजन क्यों कवर करते हैं?बिल्लियों को भोजन क्यों कवर करते हैं?
मेरी बिल्ली मेरा खाना चुराती है, क्यों?मेरी बिल्ली मेरा खाना चुराती है, क्यों?
5 मजेदार चीजें जो बिल्लियों करते हैं5 मजेदार चीजें जो बिल्लियों करते हैं
मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी क्यों फेंकती है?
» » बिल्लियों को जमीन पर चीजें क्यों फेंकती हैं?
© 2022 TonMobis.com