बिल्लियों में गर्भावस्था

अगर बिल्ली को उर्वरित किया जाता है और गर्भावस्था की स्थिति में होता है, तो हमें वितरण के लिए लगभग दो महीने इंतजार करना होगा।

गर्भधारण 56 से 63 दिनों तक चल सकता है, हालांकि यह 68 तक पहुंच सकता है।

हालांकि, यदि दो महीने का औसत पार हो गया है, तो पशुचिकित्सा को तत्काल अधिसूचित किया जाना चाहिए, क्योंकि बहुत लंबी गर्भावस्था उन समस्याओं के कारण हो सकती है जिन्हें तत्काल इलाज किया जाना चाहिए।




यह संभव है कि गर्भावस्था के पहले दिनों में बिल्ली vómitos प्रस्तुत करता है, लेकिन ये आमतौर पर अकेले छोड़ देते हैं।

इसके अलावा वे अधिक माइमोस बन सकते हैं और अधिक ध्यान मांग सकते हैं, हालांकि जब घर में अन्य जानवर होते हैं, तो वे विपरीत कुछ और आक्रामक हो सकते हैं। गर्भावस्था समाप्त होने पर यह व्यवहार समाप्त होता है।

यह संभव है कि विटामिन या कैल्शियम की खुराक आपके आहार में और साथ ही अधिक भोजन में भी जोड़ा जाना चाहिए। गहराई से यह जानने के लिए पशुचिकित्सा से परामर्श करना आवश्यक है।

सिफारिशें:

  • एक वांछित और प्रोग्राम किए गए गर्भ में बिल्ली में कुछ सरल और महत्वपूर्ण देखभाल शामिल है। इसे आंतरिक रूप से और बाहरी रूप से अलग करना और एक पूर्ण टीकाकरण करने के लिए सुविधाजनक है, जो अपने बिल्ली के बच्चे को संभावित वायरल रोगों के खिलाफ अपनी पहली रक्षा प्रदान करेगा।
  • एक बार कैप्सूल बनने के बाद, अगर हमें संदेह है कि गर्भावस्था चल रही है, तो हमें बिल्ली की फ़ीड बदलनी होगी। इस चरण के लिए बाजार में पहले से ही विशेष खाद्य पदार्थ हैं।
  • अल्ट्रासाउंड करने के लिए सेल के दिन 28 से पशुचिकित्सा पर जाएं और देखें कि सब कुछ ठीक हो गया है या नहीं। न केवल गर्भावस्था की पुष्टि है, बल्कि भविष्य की बिल्लियों का आकार और अनुमानित संख्या देखी जाएगी।
  • रिश्तेदारों या दोस्तों से जाकर बिल्ली को न चलाएं, यह सलाह नहीं दी जाती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गर्भावस्था में भोजन कैसे होता हैगर्भावस्था में भोजन कैसे होता है
भाई कुत्तों के बीच preogy जोखिमभाई कुत्तों के बीच preogy जोखिम
मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के साथ मिश्रितमनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के साथ मिश्रित
गर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिमगर्भावस्था में एक बिल्ली के साथ रहने का जोखिम
प्रत्याशित बिल्ली लगभग सफेद भेड़िया के एक प्रकार का श्लेष्म throatsप्रत्याशित बिल्ली लगभग सफेद भेड़िया के एक प्रकार का श्लेष्म throats
मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?मैं बिल्ली के बच्चे में कीड़े से गर्भावस्था को कैसे अलग करता हूं?
संभावित गर्भावस्था के साथ बिल्लीसंभावित गर्भावस्था के साथ बिल्ली
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
गर्भावस्था और संयुक्त दर्दगर्भावस्था और संयुक्त दर्द
» » बिल्लियों में गर्भावस्था
© 2022 TonMobis.com