जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?

जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?

हालांकि कई लोग कहते हैं कि बिल्लियों स्वतंत्र जानवर हैं, सच्चाई यह है कि जब वे हमारे साथ विश्वास करते हैं तो वे बहुत ही स्नेही सामाजिक जानवर होते हैं। यदि आपके पास बिल्ली है और अक्सर इसे सहारा देने में समय व्यतीत होता है, तो आपने शायद देखा होगा कि जब आप अपनी पीठ को पकड़ते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ ले जाती है। iQuest-क्यों?

ExpertoAnimal के इस आलेख में हम समझाएंगे कि पूंछ की इस स्थिति का क्या अर्थ है। पढ़ना और खोजना जारी रखें iquest- जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों ले जाती है ?

टिप्पणी करने और अपनी तस्वीरों को साझा करने के लिए मत भूलना ताकि ExpertoAnimal के अन्य सदस्यों को आपकी बिल्ली पता हो। हम अर्थ के साथ वहां जाते हैं:

आपको भी दिलचस्पी हो सकती है: जब मैं इसे पालतू करता हूं तो मेरी बिल्ली मुझे काट क्यों देती है?
सूची

बिल्ली की भाषा और झूठी मान्यताओं

बिल्लियों वे हमारे साथ संवाद करते हैं कई अलग-अलग तरीकों से या तो मेयो, व्यवहार या शरीर की स्थिति के माध्यम से। इस मामले में, हम एक बहुत ही विशिष्ट स्थिति का सामना कर रहे हैं: बिल्ली थोड़ा नीचे झुकती है और इसकी पूंछ लिफ्ट करती है।

बहुत से लोग मानते हैं कि यह व्यवहार यौन प्रकृति का है क्योंकि बिल्ली या बिल्ली आमतौर पर अपने सबसे अंतरंग हिस्सों को झलकने देती है। लेकिन यह सच नहीं है। यहां तक ​​कि जब भी सहवासित बिल्लियों को प्रसन्नता के साथ अपनी पूंछ को खुशी से बढ़ाते हैं। यदि आपके बिल्ली के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो गर्मी में बिल्ली के लक्षणों को निर्जलित नहीं करते हैं।

बिल्ली की भाषा और झूठी मान्यताओं

इसका क्या मतलब है?

जब बिल्लियों का अधिग्रहण होता है एक मुद्रा और एक करीबी रवैया वे निकटता या स्नेह से संवाद करने की कोशिश कर रहे हैं जो वे हमारे प्रति महसूस करते हैं। हालांकि, अगर हम अपनी पूंछ कम और भूरे रंग के साथ एक बिल्ली देखते हैं, तो हम शायद डरे हुए, भयभीत या एकत्रित जानवर का सामना कर रहे हैं।




गंध विनिमय यह बिल्लियों के संचार के लिए आवश्यक है, यही कारण है कि वे पूंछ, निकटता और स्पर्श एक अलग अर्थ प्राप्त लिफ्ट के लिए: बिल्ली, पूंछ उठाने उनके गुदा ग्रंथियों, जो प्रत्येक में एक पहचान और अद्वितीय गंध उत्पादन को उजागर करता है बिल्ली।

उठाए गए पूंछ का अर्थ केवल "प्रस्तुति" नहीं है जिसे बिल्ली द्वारा बनाया जा सकता है जब यह हमारे साथ जाना जाता है या परिचित होता है: यह व्यवहार बार-बार किया जाता है स्नेह, जटिलता और महान आत्मविश्वास दिखाता है उनके पास उनके साथ क्या है

इसका क्या मतलब है?

बिल्ली का बच्चा संचार में पूंछ

हालांकि बिल्लियों संतुलन को बनाए रखने के लिए अपनी पूंछ का उपयोग करने में सक्षम हैं, तथ्य यह है कि भी विभिन्न भावनाओं को व्यक्त करें इसका उपयोग कर

  • उच्च कतार : यह स्थिति स्थिति, विश्वास और स्थिति के कुल नियंत्रण को दर्शाती है। आम तौर पर बिल्ली आराम, खुशी और कल्याण की स्थितियों में पूंछ को उच्च दिखाती है।
  • पूंछ शरीर पर फंस गया : इस प्रकार की स्थिति पिछले एक के विपरीत इंगित करती है: डर, अविश्वास, अनिश्चितता ... बिल्ली उस परिस्थिति में अनजान होने की कोशिश कर रही है जिसमें वह स्वयं पाती है। आपकी विशेष जानकारी का खुलासा नहीं करता है।
  • ब्रिस्टली पूंछ : अगर हम अपनी पूंछ सूजन, मोटी और ब्रिसलिंग वाली बिल्ली देखते हैं तो जितनी जल्दी हो सके वहां से निकलना बेहतर होगा और बिल्ली की गोपनीयता छोड़ दें। पूंछ की यह स्थिति पहचानना और पहचानना बहुत आसान है: हमारी बिल्ली गुस्से में है।

लेकिन वहाँ कई अन्य कारकों के प्रभाव और हमें बेहतर उदाहरण कान, सिर, शरीर की स्थिति के लिए की तरह हमारे बिल्ली के gestural संचार को समझने ... ध्यान से देखें और हमारी बिल्ली के साथ भाईचारा मदद उसके साथ एक समझ के लिए महत्वपूर्ण है कि कर रहे हैं।

विशेषज्ञ पशु में भी खोज करें क्यों बिल्लियों को गूंधते हैं या बिल्लियों का काटने क्यों।

बिल्ली का बच्चा संचार में पूंछ

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
मेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दियामेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दिया
बिल्ली की पूंछ के आधार पर अचानक डंकबिल्ली की पूंछ के आधार पर अचानक डंक
बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
क्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैंक्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैं
मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?
बिल्लियों की शारीरिक भाषाबिल्लियों की शारीरिक भाषा
बिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैंबिल्ली भाषा का अनुवाद: जब वे पीठ को पीड़ित करते हैं तो वे पूंछ क्यों उठाते हैं
» » जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
© 2022 TonMobis.com