मेरे कुत्ते को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है

मेरे कुत्ते को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है

एक कुत्ता केवल एक कंपनी है, एक अच्छा दोस्त या पालतू जानवर घर पर है। यह अभी भी एक जीवित व्यक्ति है जिसके लिए बहुत सारी देखभाल की आवश्यकता है और जिसके साथ हमें जवाब देना चाहिए

इसलिए, उन्हें वह सब कुछ देना जो उसे मजबूत और क्रूर होने की जरूरत है, पालतू जानवर को अपनाने के लिए हमारी प्रतिबद्धताओं में से एक होना चाहिए। दुर्भाग्य से, कुछ queón मूल्य मानते हैं एटोनेल पशु चिकित्सक प्राइमरिया वे अपने पालतू जानवर की टीकों को अनदेखा करते हैं, जो गंभीर परिणामों को जन्म दे सकते हैं जैसे कि उनके जीवन को खतरे में डाल देना। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você की व्याख्या करते हैं अपने कुत्ते को टीकाकरण क्यों महत्वपूर्ण है अपने saú की गारंटी के लिए।

  • के लिए टीके क्या हैं?

टीके दोनों जानवरों में लागू उन के रूप में मानव, जीव एक पदार्थ हमारे शरीर का उद्देश्य एक विशेष वायरस के खिलाफ की रक्षा कर सकते हैं साथ particíse प्रिओन एंटीबॉडी को बढ़ावा देना है में लागू करने के लिए काम करते हैं। उनके आविष्कार ने दवा में एक क्रांति का प्रतिनिधित्व किया, इस क्षण से जुड़े वायरस के खिलाफ प्रभावी ढंग से लड़ने के लिए प्रबंधन संभवतः खतरनाक था।

के लिए टीके क्या हैं?
  • अपने कुत्ते को टीकाकरण का महत्व

    अपने कुत्ते को टीका करना यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि आपका पालतू जानवर होगा खतरनाक वायरस से संरक्षित जो आपके पालतू जानवर को दिन या क्रोध के मामले में भी मार सकता है। कॉन पर्यावरण या अन्य जानवरों में मौजूद डिनोस से संक्रमित हो सकता है जो पालतू जानवर या जंगली जानवरों के संपर्क में आते हैं।

    , पालतू जानवर की उम्र cónvariará चरण के आधार पर बुनियादी टीकों के पशु की जरूरत है और हमें बाद में मजबूत बनाने की Vacunaciónñón योजना। शामिल होना, Poron, ई महान लापरवाही के साथ टीका Saúde जानवर को इतने पर है, लेकिन उसके प्रोप्रिया एसएयू साथ और उसके famíleía की है कि, के रूप में सबसे गंभीर वायरस है कि अनापत्ति प्रमाण पत्र रेबीज की तरह, प्राप्त कर सकते हैं में से कुछ के transmissíveis हैं मानव।

  • मूल टीके जो हमें कुत्ते को देना चाहिए

    संकेतित व्यक्ति के पशुचिकित्सा करने के लिए कॉन की टीकाकरण योजना , जो समायोजित किया जाना चाहिए दोनों जानवर की उम्र जीवन शैली के मामले में, एक घरेलू अनापत्ति प्रमाण पत्र já só casaón भीतर सामने आ रहा है के लिए एक ही एक पालतू जानवर है कि क्षेत्र में सड़क पर रहता है जोखिम है। पहले टीके जीवन-नोट के पहले कुछ हफ्तों में दी जानी चाहिए, भी, कि suçon होना चाहिए पूरी तरह से desparasitadocuando उसे vacina है।




    यह पेशेवर इंगित करेगा कि आपके पति / पत्नी को टीका करने के लिए उचित समय क्या है बुनियादी टीकाएं कि आपके पालतू जानवर हमेशा कुत्तों के लिए सबसे आम और खतरनाक वायरस के contas को रोकने के लिए लेना चाहिए, ये हैं:

  • दिन
  • parvovirus
  • हेपेटाइटिस
  • संक्रामी कामला
  • क्रोध
  • इसके अलावा, पशुचिकित्सा भी सिफारिश कर सकता है कि रोगी के खिलाफ टीकाकरण किया जाए:

    • Traqueobronquite
    • piroplasmose
    • कोरोना
    मूल टीके जो हमें कुत्ते को देना चाहिए
  • हमारा कुत्ता हमारी ज़िम्मेदारी है

    एक जानवर को अपनाने के दौरान हमें महत्व के बारे में पता होना चाहिए बुनियादी देखभाल दें इसमें ध्यान देने योग्य अवसर सुझाव शामिल हैं। यदि आप अपने जानवर के लिए पशु चिकित्सा दवा का भुगतान कर सकते हैं, तो आपको अपने शहर या पेशेवरों में टीकाकरण अभियान देखना चाहिए जो कम लागत के लिए काम करते हैं और जो आपके जीवनसाथी को उनकी हर चीज की गारंटी दे सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    Parvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण हैParvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण है
    मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
    कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    मुझे अपने कुत्ते को टीका कब चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को टीका कब चाहिए?
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
    बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैंबिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं
    मैं अपनी बिल्ली पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
    मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    2 महीने के पिल्ले के लिए टीके2 महीने के पिल्ले के लिए टीके
    » » मेरे कुत्ते को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है
    © 2022 TonMobis.com