जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली क्यों डरती है?

जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली क्यों डरती है?

ExpertoAnimal पर हम जानते हैं कि बिल्लियों को देखो यह आम तौर पर उन लोगों के लिए एक मनोरंजन है जो भाग्यशाली हैं कि एक साथी के रूप में घर पर एक बिल्ली का बच्चा है। न केवल उनके इशारे और आंदोलनों की कृपा और लालित्य है, बल्कि उनकी जिज्ञासा और गड़बड़ी भी है जिसमें वह उन्हें मजाकिया बनाता है।

यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो उन्हें देखना पसंद करते हैं, तो आप शायद देखेंगे कि कभी-कभी बिल्लियों को सोते समय थरथराते हैं, और आपने खुद से पूछा है कि उन्हें क्या कारण है। इस लेख में हम उस प्रश्न का उत्तर देते हैं और समझाते हैं जब वह सोती है तो आपकी बिल्ली क्यों थरथराती है , iexcl- पढ़ना जारी रखें!

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरी बिल्ली मेरे तकिए पर क्यों सोती है?
सूची

क्या यह ठंडा है?

सोते समय आपकी बिल्ली कांपने के कारणों में से एक यह हो सकता है। याद रखें कि फेलिनों में शरीर की तापमान मनुष्यों की तुलना में अधिक है, जो लगभग 39 डिग्री सेल्सियस है। यही कारण है कि बहुत ठंडी रातों पर, और विशेष रूप से यदि आपकी बिल्ली कम बालों वाली है, तो यह अजीब बात नहीं है कि आप अपने छोटे शरीर में कुछ ठंडा महसूस करते हैं। आप इसे देखेंगे क्योंकि इसका कंपकंपी बहुत खास है, shivering की तरह , और क्योंकि रोल करने की कोशिश करो जितना वह खुद के बारे में कर सकते हैं।

इन मामलों में आप बिल्ली का बच्चा पेश कर सकते हैं एक कंबल और एक बिस्तर और अधिक आश्रय , उन्हें ड्राफ्ट्स और खिड़कियों से दूर रखने के लिए। इस तरह आप जिस गर्मी की जरूरत है उसे प्रदान करेंगे।

क्या तुम सपने देख रहे हो

यह दूसरा कारण है कि जब बिल्ली सोती है तो बिल्ली हिला सकती है। कई अध्ययन बताते हैं कि इस प्रश्न का उत्तर सकारात्मक है: बिल्लियों, कुत्तों, सपने जब वे सोते हैं.

हम क्या सपने की तरह है, उनकी संरचना या कैसे विस्तृत वे कर रहे हैं, लेकिन जाहिरा तौर पर अनैच्छिक शरीर की गतिविधियों है कि वे जब वे सो, वे नादुस्र्स्ती से समझना के रूप में झटके की वजह से कर रहे हैं पता नहीं कर सकते हैं।




कई अध्ययनों के अनुसार, गहरी नींद के चरण के दौरान बिल्लियों के मस्तिष्क में गतिविधि मनुष्यों के समान ही होती है, न केवल इसके द्वारा extremities में छोटे झटकों , लेकिन पलकें और यहां तक ​​कि चेहरे की मांसपेशियों में भी आंदोलन का। नींद के दौरान अनैच्छिक रूप से होने वाले इस प्रकार के आंदोलन को आरईएम नींद कहा जाता है, और यह इंगित करता है कि मस्तिष्क काम कर रहा है, ताकि कल्पना नींद के दिमाग में एक सपना पैदा कर रही हो।

Iquest- आपकी बिल्ली का सपना क्या करता है? iexcl- असंभव जानना! शायद कल्पना करें कि आप एक महान शेर होने का शिकार या सपना देख रहे हैं, या आप अपने पसंदीदा भोजन को खाने का भी सपना देख सकते हैं। सच्चाई यह है कि जब आप सोते हैं तो इस तरह के आंदोलन आपको अलार्म नहीं करना चाहिए।

क्या तुम सपने देख रहे हो

स्वास्थ्य समस्याएं?

Iquest- क्या आपने कभी इतना दर्द महसूस किया है कि आप सोते समय भी इसके लिए डरते हैं? जानवरों के लिए भी यह उनके लिए होता है और इसलिए अगर ऊपर दिए गए विकल्पों छोड़ दिए जाते हैं, जबकि अपनी बिल्ली क्योंकि वह स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित है सो हिला सकता है। यह पहचान करने के लिए, हम बिल्लियों में दर्द का मुख्य लक्षण के साथ हमारे लेख की सहायता करने के लिए, क्योंकि अगर इस भूकंप का कारण है, हम विश्वास दिलाता हूं कि आप meows, आक्रमण या बिल्ली में असामान्य आसन की तरह अन्य लक्षण के साथ किया जाएगा सलाह देते हैं।

यदि आपकी बिल्ली दर्द, या किसी भी पैथोलॉजी के साथ थरथराती है, तो संकोच न करें और पशु चिकित्सक के पास जाओ सटीक कारण निर्धारित करने और सर्वोत्तम उपचार शुरू करने के लिए जितनी जल्दी हो सके।

स्वास्थ्य समस्याएं?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली क्यों डरती है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैंबिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैं
बिल्ली सोती है और चलना नहीं चाहतीबिल्ली सोती है और चलना नहीं चाहती
बिल्ली की भूख कम है, बहुत ज्यादा सोती है और उल्टी हो जाती हैबिल्ली की भूख कम है, बहुत ज्यादा सोती है और उल्टी हो जाती है
मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती हैजब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती है
जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली बहुत ड्रिब्बल करती हैजब वह सोती है तो मेरी बिल्ली बहुत ड्रिब्बल करती है
बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?
मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
बिल्लियों के 6 महान अभिव्यक्तियांबिल्लियों के 6 महान अभिव्यक्तियां
» » जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली क्यों डरती है?
© 2022 TonMobis.com