मेरी बिल्ली मेरे तकिए पर क्यों सोती है?

मेरी बिल्ली मेरे तकिए पर क्यों सोती है?

यह किसी के लिए कोई रहस्य नहीं है बिल्लियों वे बड़े स्लीपर हैं। यह गतिविधि जो आपके बिल्ली के मित्र के पसंदीदा है, दिन में 15 से 16 घंटे लगती है, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि आप सपनों की दुनिया में शामिल होने के लिए आरामदायक और सुखद जगहों की तलाश करते हैं।

में ExpertoAnimal हम जानते हैं कि घर पर बिल्लियों वाले कई लोग न केवल उनके बिस्तरों को साझा करते हैं, बल्कि सोने के समय तक अपने तकिए भी करते हैं। अगर आप जानना चाहते हैं आपकी बिल्ली आपके तकिए पर क्यों सोती है , हम आपको इस लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरी बिल्ली रात में क्यों नहीं सोती है?

1. शरीर की गर्मी की तलाश करें

बिल्लियों का शारीरिक तापमान मानव की तुलना में अधिक है, जो 37 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचता है। इसका मतलब है कि आपका बिल्ली का बच्चा अधिक आसानी से ठंडा लगता है , तो वह झूठ बोलने और सोने के लिए गर्म स्थानों को खोजने के लिए हर संभव प्रयास करेगा। iquest- क्या आपने कभी इसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर, स्टोव के पीछे या उस क्षेत्र में आराम किया है जहां सूर्य की किरणें सबसे अधिक तीव्र हैं? यह इस कारण से है।

आपके तकिए पर सोते समय आपको खुशी का अनुभव होता है, खासकर अगर आप इसे अपने साथ साझा करते हैं। मानव शरीर के कुछ हिस्सों हैं एक उच्च तापमान पर दूसरों की तुलना में, और इनमें से है सिर . तो, अगर आप एक बिल्ली हैं Iquest- एक साथ (या उससे अधिक) से सोने के लिए बेहतर जगह क्या है?

1. शरीर की गर्मी की तलाश करें

2. वह आपकी गंध पसंद करता है

कई अन्य स्तनधारियों के साथ, गंध है सबसे विकसित इंद्रियों में से एक बिल्ली का इसके साथ आप न केवल शिकार ढूंढ सकते हैं जो आपका रात्रिभोज बन सकता है, बल्कि संभावित दुश्मनों की पहचान भी कर सकता है और अन्य चीजों के साथ अपने साथियों या "रिश्तेदारों" को पहचान सकता है।

यह स्पष्ट है कि आप अपनी बिल्ली के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए आपकी गंध आपकी सूची में है सुखद aromas , क्योंकि इससे वह उस व्यक्ति को पहचानने में मदद करता है जो उसके लिए बहुत ज्यादा परवाह करता है। यही कारण है कि यह अजीब बात नहीं है, खासतौर से उन लोगों के साथ जो घर से कई घंटों दूर बिताते हैं, कि बिल्ली अपने पसंदीदा घंटों में से एक के करीब घूमने के लिए अपने घंटों का लाभ उठाती है।




जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, हम निश्चित हैं कि एक बार आप अपने बालों को "धोने" से जाग गए हैं, यानी, एक सौंदर्य प्रसाधन का अभ्यास करना आपके जैसा ही है। iquest- क्या आपको एक और सबूत चाहिए कि आपको अपने तकिए पर सोना अच्छा लगे?

2. वह आपकी गंध पसंद करता है

3. आपको सुरक्षित महसूस करने की आवश्यकता है

पालतू जानवर के बावजूद, बिल्ली अपने कई प्राकृतिक प्रवृत्तियों को बरकरार रखती है, जिनमें से अस्तित्व वृत्ति . यह सोने के समय विशेष रूप से मजबूत है, क्योंकि आपको यह महसूस करने की आवश्यकता है कि आपके साथ कुछ भी नहीं होगा, मॉर्फियस की बाहों में आपको वितरित किए जाने पर कोई भी आप पर हमला नहीं करेगा। यह व्यवहार केवल घरेलू बिल्लियों के विशिष्ट नहीं है, यहां तक ​​कि शेरों के पास भी, सिएस्टा के समय पेड़ों पर चढ़ने की उनकी आदत में अनुवाद किया जाता है।

इस तरह, न केवल आपका बिस्तर बल्कि आपका तकिया बन जाता है सोने के लिए सबसे अच्छी जगहें , ऊंचाई के लिए बहुत कुछ, इस तथ्य के लिए कि आप वहां सुरक्षित नींद महसूस करते हैं, जिसे बिल्ली सकारात्मक मानती है। इसके अलावा, आपकी एकल उपस्थिति आपको अधिक सुरक्षित महसूस करती है, न कि आप जो भी भोजन प्रदान करते हैं और जो सभी पहलुओं में उसके ऊपर देखता है।

3. आपको सुरक्षित महसूस करने की आवश्यकता है

4. आपके साथ समय बिताना चाहता है

विशेष रूप से यदि आप घर से बहुत समय बिताते हैं, आपकी बिल्ली आपको याद आती है . खिलौनों या अन्य प्यारे साथी के साथ भी, वे उस प्रेम को याद करेंगे जो उनके इंसान उन्हें देता है। इस कारण से, यह पूरी तरह से सामान्य है कि, उदाहरण के लिए, वे उत्साहित हो जाते हैं, जब आप पहुंचते हैं तो वे एक तरफ से दूसरे तरफ कूदते हैं और कूदते हैं, और जब आप आराम करने के लिए रिटायर होते हैं, तो वे आपकी तरफ से आपकी तरफ सोते हैं। यह आपके लिए समय का प्रतिनिधित्व करता है, जिसके दौरान आप अपनी पसंदीदा गतिविधियों में से एक साझा कर सकते हैं: iexcl नींद!

4. आपके साथ समय बिताना चाहता है

5. आप अपने कूड़े में से एक हैं!

निश्चित रूप से आपने देखा है कि बिल्लियों, ज्यादातर युवा, सोना पसंद है कुछ दूसरों के बहुत करीब है , शाब्दिक रूप से यह बाल और मुलायम पैर के एक आराध्य द्रव्यमान का निर्माण। कुछ बिल्लियों वयस्कों के रूप में इस व्यवहार के साथ जारी रहती हैं, इसलिए यदि आपकी बिल्ली आपके बगल में सो रही है, तो अपने धड़ पर चढ़ना, अपना सिर या अपने तकिए के बगल में iexcl-बधाई हो! उसके लिए आप एक और बिल्ली की तरह हैं , इसलिए उन चीजों को करने का आनंद लें जो आप आमतौर पर अपनी तरह के किसी व्यक्ति के साथ करेंगे, जैसे कि वे सोते समय गर्म और निविदाएं हों।

5. आप अपने कूड़े में से एक हैं!

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली मेरे तकिए पर क्यों सोती है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली उल्टी हो जाती है और भूख खो देती है और बहुत सोती हैबिल्ली उल्टी हो जाती है और भूख खो देती है और बहुत सोती है
मेरी बिल्ली क्षीण लगती है, बस पानी लेती है, खाती नहीं है और बहुत सोती हैमेरी बिल्ली क्षीण लगती है, बस पानी लेती है, खाती नहीं है और बहुत सोती है
बिल्ली सोती है और चलना नहीं चाहतीबिल्ली सोती है और चलना नहीं चाहती
मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती हैजब वह सोती है तो मेरी बिल्ली डोलोल करती है
जब वह सोती है तो मेरी बिल्ली बहुत ड्रिब्बल करती हैजब वह सोती है तो मेरी बिल्ली बहुत ड्रिब्बल करती है
बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?बिल्ली एक दिन कितनी घंटे सोती है?
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
» » मेरी बिल्ली मेरे तकिए पर क्यों सोती है?
© 2022 TonMobis.com