कुत्तों और डाकिया की कहानियां

कुत्तों और डाकिया की कहानियां

जो भी कुत्ता है जानता है कि यह सबसे मजेदार और वफादार पालतू जानवरों में से एक है। और मैं बिल्ली प्रेमियों को गलत छोड़ने के लिए यह नहीं कहता, लेकिन यह है कि एक पिल्ला एक छोटा बच्चा होने की तरह है। वे स्नेही, जिज्ञासु और निश्चित रूप से, वे चाहते हैं कि हम अधिक से अधिक परेशानी में हो। और कई लोग जान जाएंगे कुत्तों के सबसे खास शौकों में से एक पोस्टमेन और डिलीवरी पुरुषों पर हमला है। हम नहीं जानते कि यह सहस्राब्दी घृणा का मामला है, या अगर वे किसी भी व्यक्ति द्वारा आक्रमण महसूस करते हैं जो हमारे घरों में कुछ छोड़ने के लिए बैग के साथ आता है। मुझे क्या पता है, वह है मैं एक से अधिक कुत्ते को जानता हूं जो डाकिया को उनकी दासता को देखता है और उन पर हमला करने का अवसर खोना नहीं है। एक दोस्ताना जोड़े के जर्मन चरवाहा "कोसो" उनमें से एक है। सौम्य प्रकृति का यह कुत्ता (यह है, मेरे दोस्तों के छोटे बच्चे इसे घोड़े और पसंदीदा खिलौने के रूप में उपयोग करते हैं) के पास डाकिया के खिलाफ एक युद्ध है। अपनी पहली बैठक में, उन्होंने इस सर्वर से अपने काम के पूर्ण कार्य में लाए गए पैकेज को लिया। दूसरी बार, वह एक और के साथ लड़ा उसने उस पर बहुत चिल्लाया, कि गरीब आदमी ने बरसात के दिन में घर के दरवाजे पर पत्र छोड़ दिए! निम्नलिखित डाकिया को चेतावनी दी गई थी: वह दादा एक दादा के चेहरे के साथ, एक राक्षस को छुपाता है जो हमारे पेशे से नफरत करता है। उन्होंने दरवाजे के कोने में संकुल छोड़े, जहां वे चुपके कदमों से आए और जहां से वे हमेशा चल रहे थे।

और सच, वह यह केवल पोस्टमेन के साथ नहीं है कि कुत्ते बस जाते हैं। अन्य डिलीवरी लोगों को अपने विनाश या प्यार के उनके "विविध" संकेत भुगतते हैं। 4 साल पहले मेरे पड़ोसियों को अपनाए जाने वाले मोंगल कुत्ते रामिरो की बुरी आदतें हैं। वह बहुत प्यारा है, लेकिन वह निश्चित रूप से बाहर पसंद करता है। पड़ोसियों, हम जानते हैं कि हम घर के दरवाजे पर भूल गए कुछ भी नहीं छोड़ सकते हैं, चाहे वह भोजन के बैग हों, एक साइकिल हेलमेट, एक पत्थर।

ऑब्जेक्ट कि रामिरो "बुरी तरह से पार्क" देखता है, वह वस्तु है जो पकड़ती है और अपने छिपने वाले स्थानों पर दौड़ती है। और फिर हमें खोजना और पता लगाना है, अगर उसने उन्हें पहले नहीं खाया, क्योंकि डिलीवरी वाले लोगों को रामिरो के साथ भाग्य नहीं है। उसने अपने हाथों से पिज्जा, चीनी भोजन के आदेश और यहां तक ​​कि किराने का सामान बिना पैकेज लिया है! सिर्फ अपने खजाने को दफनाने की खुशी के लिए। यदि डीलर आने पर रामिरो लॉक नहीं होता है, तो खोने के लिए वह शुल्क देना बेहतर होता है।




लेकिन सबकुछ और भोजन के नुकसान, गीले अक्षरों, टूटे हुए पैकेज और एक पूरे गिल्ड के साथ जो आपके घर के दरवाजे पर एक लाल क्रॉस डाल सकता है, जो अपने कुत्ते से प्यार करता है, उसे अपनी बुरी आदतों से प्यार करता है, और डाकियों की नफरत के साथ।

फ़्लिकर के माध्यम से सीसी फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन चरवाहा पहली बार प्रचार कियाजर्मन चरवाहा पहली बार प्रचार किया
जर्मन चरवाहा साइप्रमेथेरिन गोली के साथ खेल रहा थाजर्मन चरवाहा साइप्रमेथेरिन गोली के साथ खेल रहा था
लैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि परलैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि पर
शांति बनाए रखने के 15 तरीके बार्किंगशांति बनाए रखने के 15 तरीके बार्किंग
एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारणएक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण
वफादार कुत्तावफादार कुत्ता
पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
तैरना कुत्तों के लिए एक उत्कृष्ट अभ्यास हैतैरना कुत्तों के लिए एक उत्कृष्ट अभ्यास है
एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
» » कुत्तों और डाकिया की कहानियां
© 2022 TonMobis.com