अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं

अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं

कुत्तों के लिए 22 साल के लिए लैब्रेडोर अमेरिकियों के बीच दौड़ पसंदीदा के रूप में राज्य करता रहा था, और यह 2015 में, सीधे बाल पिल्ले, फिर से लगाया गया, कुत्ते कि लंबे समय तक पहले स्थान पर वरीयता में किया गया है की नस्ल बनने के बाद से यह स्थापित किया गया था अमेरिकी केनेल क्लब (एकेसी) 1884 में।

सिंहासन पर अब 23 साल के साथ, लैब्राडोर ने पीछे हटना शुरू कर दिया पूडल 22 बार पसंदीदा के रूप में, खुद को एक दोस्ताना कुत्ते के रूप में विचार करना और ट्रेन करना आसान है। एकेसी के प्रवक्ता लिसा पीटरसन कहते हैं कि यह नस्ल "बहुत सी चीजें वास्तव में अच्छी तरह से करती है" एक पारिवारिक कंपनी के रूप में उत्कृष्ट है, यह एक अविश्वसनीय शिकार कुत्ता है और इसकी भी उपस्थिति है खोज और बचाव टीमों के साथ सेवा कर सकते हैं"।

कुत्तों पिल्लों कि नव दाखिला कर रहे हैं और हालांकि केनेल क्लब सटीक आंकड़े उपलब्ध नहीं कराया गया है, यह है कि 40 मिलियन से अधिक शुद्ध नस्ल कुत्ते जो अपने रिकॉर्ड पर पंजीकृत किया है अनुमान लगाया गया है के अनुसार योग्य हैं। यहां तक ​​कि पहले दस दौड़ पसंदीदा माना जाता है purebreds की विविधता की पुष्टि, Yorkies अप मजबूत के रूप में छोटे से जा रहा Rottweilers.

वर्ष 2013 की सूची के मुताबिक, पहले पांच पदों पर लगातार कब्जा कर लिया गया है जर्मन शेफर्ड, गोल्डन रिट्रीवर्स, बीगल और बुलडॉग, इसके बाद यॉर्कशायर टेरियर, बॉक्सर शॉर्ट्स, Poodles, Rottweilers और Dachshunds, जो ऊपर स्थित शीर्ष दस में से एक रहे हैं फ्रांसीसी बुलडॉग, जिन्होंने पहले लोकप्रियता के दस साल का आनंद लिया था। और हालांकि Frenchie अब वह 11 वें स्थान पर है, उसके पास उस दौड़ की योग्यता है जो सूची में सबसे तेज चढ़ाई कर रही है।




कम सराहना नहीं, यह है कि एकेसी ने पिछले दस वर्षों से सबसे बड़ी नस्लों को चुना है। वास्तव में, चिहुआहुआस और शिह टाज़स ने पहले दस स्थानों को छोड़ दिया है, जबकि रोट्टवेयर और बुलडॉग सूची में प्रवेश कर रहे थे। जैसे दौड़ डोबर्मन पिंसर, बर्नीज़ माउंटेन डॉग और ग्रेट डेन, सबसे लोकप्रिय की सूची में वर्षों के लिए तैनात किया गया है।

हमारे लिए वे सभी पसंदीदा हैं! लेकिन प्रत्येक दौड़ की ऊंचाई और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनका मूल्यांकन कैसे किया जाता है, यह जानना हमेशा दिलचस्प होता है।

आपको क्या लगता है

स्रोत: टेलीवीसा

छवियों सीसी एंड्रे Zehetbauer - Eduardo मिलो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
लैब्राडोर कुत्ता का इतिहासलैब्राडोर कुत्ता का इतिहास
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
पिट बैल टेरियर की कहानीपिट बैल टेरियर की कहानी
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्ल
शिह tzu, एक बुद्धिमान और docile कुत्ते की उत्पत्ति और इतिहासशिह tzu, एक बुद्धिमान और docile कुत्ते की उत्पत्ति और इतिहास
रेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियररेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियर
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करेंकुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें
अमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्लअमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्ल
» » अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं
© 2022 TonMobis.com