संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है

संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
सीसी छवि: नाचो

चूंकि पिस्सू कॉलर बाजार पर दिखाई दिए, इसलिए कंपनियों ने कुत्तों के लिए इन सामानों को बेहतर बनाने के लिए एक लक्ष्य निर्धारित किया है , इतना है कि अब कैलिफ़ोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका की दो कंपनियां इस बाजार पर हावी होने के लिए युद्ध के बीच में हैं।

ये उत्पाद तेजी से बढ़ रहे हैं प्रौद्योगिकीय जिनके पास इंटरनेट तक पहुंच है और जानवरों के मालिक कुछ पहलुओं पर नजर रख सकते हैं कि कुछ साल पहले पालतू प्रेमियों द्वारा असंभव था।

PetPace ब्रांडों कि लड़ाई है, जो सुनिश्चित करता है कि कुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने कॉलर के रूप में आक्रामक नहीं हैं में से एक, पालतू जानवर के स्वास्थ्य का अनुकूलन और दावा यह है केवल एक ही मालिक के साथ वास्तविक समय में कनेक्ट करने में सक्षम और जानवरों के जीव में कुछ जटिलताओं को चेतावनी देने के लिए पशुचिकित्सा।

"क्योंकि आपके पालतू जानवर पेटपैस के विरोध में आपसे बात नहीं कर सकते हैं", यह आदर्श वाक्य है कि ब्रांड ने इस आधुनिक हार को बाज़ार में रखा है जो सीधे आपके मोबाइल फोन से जुड़ा हुआ है।




दूसरी ओर वॉयस है, प्रतिष्ठित कॉर्नेल विश्वविद्यालय के इंजीनियरों और पशु चिकित्सकों का काम है, इस तकनीकी सहायक के माध्यम से जानवरों के स्वास्थ्य का ख्याल रखना।

यह कॉलर मालिकों को किसी भी रोगविज्ञान की पहचान करने की अनुमति देता है जो जानवर को भुगत सकता है, कुत्ते की मुद्राओं की निगरानी के अलावा और यह स्थापित करना कि क्या उसके सबसे अच्छे दोस्त को उसके शरीर में कोई बीमारी है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि इन उत्पाद क्रांतिकारियों के बीच यह तकनीकी लड़ाई, चिंतित पालतू मालिकों का ध्यान आकर्षित करेगी जो अपने प्यारे दोस्तों को सर्वश्रेष्ठ प्रदान करना चाहते हैं और उन्हें इन्हें आजमाएं आधुनिक हार.

अब तक, इन सामानों को केवल संयुक्त राज्य अमेरिका में ही बेचा जाता है, लेकिन इन उत्पादों के लिए दुनिया के विभिन्न हिस्सों में पाया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटरशिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर
एक नए कॉलर के लिए धन्यवाद, कुत्ते कूलर चलेंगेएक नए कॉलर के लिए धन्यवाद, कुत्ते कूलर चलेंगे
कुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों मेंकुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों में
कुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरणकुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरण
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदनपालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
» » संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
© 2022 TonMobis.com