हॉस्टन, टेक्सास में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें

ह्यूस्टन चिड़ियाघर

ह्यूस्टन चिड़ियाघर मौसम के आधार पर अफ्रीकी जंगल, एक कैरोसेल और प्रदर्शनियों की एक श्रृंखला प्रदान करता है। घटनाओं में स्कूल सफारी (कछुए, otters, पक्षियों, मेंढक, toads, भालू, उल्लू और अन्य जानवरों) शामिल हैं, चिड़ियाघर Educators होम श्रृंखला और जंगली वक्ताओं श्रृंखला कॉल में शामिल हैं। यदि आप चिड़ियाघर में एक रात बिताना चाहते हैं, तो आप वाइल्ड विंक परिवार आवास देख सकते हैं। कार्यक्रम में इंटरैक्टिव गतिविधियां, जानवरों, रात्रिभोज और महाद्वीपीय नाश्ते, सोने के लिए टेंट, और दूसरे दिन चिड़ियाघर के लिए मुफ्त प्रवेश शामिल हैं।

हरमन पार्क

चिड़ियाघर के आवास के अलावा, हरमन पार्क में मिलर आउटडोर थिएटर और ह्यूस्टन संग्रहालय प्राकृतिक विज्ञान भी है। मैकगोर्न लेक पार्क अधिक रोमांच प्रदान करता है कि आप बॉब की रोइंग नौकाओं या मछली पकड़ने वाले गोदी में झील का दौरा कर सकते हैं। मत्स्य पालन 12 साल या उससे अधिक उम्र के बच्चों और 65 वर्ष और उससे अधिक उम्र के बच्चों तक ही सीमित है। कई पिकनिक क्षेत्र उपलब्ध हैं, और हरमन पार्क ट्रेन पार्क के माध्यम से चलती है। पार्क में एक जॉगिंग ट्रैक है और इन स्थानों के माध्यम से चलना है, जैसे प्रतिबिंब पूल और जापानी उद्यान के पास। सभी बच्चों के लिए खेल का मैदान खेल के मैदान, एक पानी के खेल क्षेत्र और पिकनिक मंडप शामिल हैं।


ह्यूस्टन चिल्ड्रन संग्रहालय


एमएसएन.एम. ने ह्यूस्टन के बच्चों के संग्रहालय का मूल्यांकन देश के सर्वश्रेष्ठ बच्चों के संग्रहालय के रूप में किया है। इसमें 14 दीर्घाएं हैं और 12 साल और उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए अभिनव कार्यक्रम प्रदान करती हैं। कार्यक्रम जो इतिहास, रसायन शास्त्र, डिजाइन, प्रकृति और सांस्कृतिक अंतःक्रियाओं (अन्य देशों के ग्राहकों के लिए) जैसे विषयों को कवर करते हैं। संग्रहालय के अंदर स्थित बच्चों कैफे, दिन के किसी भी समय सभी उम्र के लिए उपयुक्त व्यंजन पेश करता है। संग्रहालय मंगलवार से शनिवार तक 10:00 से 06:00 तक और रविवार को दोपहर से 06:00 तक खुला रहता है। प्रत्येक गुरुवार को संग्रहालय जनवरी 2011 तक मुफ्त परिवार की रातें प्रदान करता है।

डाउनटाउन एक्वेरियम

डाउनटाउन एक्वेरियम थिएटर जिले में स्थित है। यह एक समुद्री पार्क, रेस्तरां और संयुक्त मजेदार है, और इसमें कई प्रदर्शनी हैं। आप लुइसियाना स्वैप प्रदर्शनी में गलियारों, कछुओं और मेंढकों का सामना करेंगे या एक स्पेनिश गैलेयन सनक हॉल और इसके आसपास समुद्री जीवन के मलबे का पता लगाने के लिए प्रदर्शनी पर जाएं। आप रेनफोरेस्ट मछली, सांप और मेंढक से मिलने के लिए प्रेजेंटेशन को रोक सकते हैं। प्रदर्शनी एल डोराडो के भूमिगत किंवदंती मंदिर से प्रेरित है। मेक्सिको प्रदर्शनी की खाड़ी अपने प्राकृतिक आवास में शार्क देखने का अवसर प्रदान करती है। डाउनटाउन एक्वेरियम में कार्निवल गेम्स और शार्क यात्रा, बेल की फेरिस व्हील कूद, एक जलीय कैरोसेल और डाइविंग लालटेन जैसी मजेदार सवारी भी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Buin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता हैBuin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता है
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
हिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहेंहिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
बुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता हैबुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता है
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
गिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेडगिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेड
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
» » हॉस्टन, टेक्सास में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
© 2022 TonMobis.com