एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ

एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ

क्या आपके पास बिल्ली है और क्या आप फर्नीचर खरोंच से बीमार हैं? सबसे पहले, आपको पता होना चाहिए कि आप एक बिल्ली के साथ रहते हैं और यह आपके नाखूनों को तेज करने के लिए आपके डीएनए में है। आपकी सभी समस्याओं का समाधान यह है कि आपकी बिल्ली सही चीज़ को खरोंच कर ले, ताकि हमारी वेबसाइट आपको दिखाएगी कि स्क्रैच पोस्ट का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली को कैसे सिखाया जाए। चूंकि आपका फर्नीचर सही होगा और बिल्ली का बच्चा पंजे शानदार होगा।

PresentarInstrucciones
  • अपने जानवरों के कई बिल्ली प्रेमियों के पंजे एक असली सिरदर्द हैं। सोफा, फर्नीचर, कुर्सियाँ, कालीन ... सब कुछ फर्श में समाप्त होता है, हमारे बिल्ली के दोस्तों के स्क्रैच अंक के साथ। हालांकि, थोड़ी सरलता के साथ आप अपने फर्नीचर के पीड़ितों को खत्म कर सकते हैं और गुजरने में, अपने पालतू जानवर को खुशी दे सकते हैं।

  • बिल्लियों के अलावा अपने नाखूनों को तेज करने की जरूरत है, बिल्लियों को अन्य कारणों से खरोंच करना चाहिए, जो एक ठोस जगह ले सकते हैं और मांसपेशियों को फैला सकते हैं और अपनी गंध के साथ अपने क्षेत्र और वस्तुओं को चिह्नित कर सकते हैं। बेशक, यह हमारी बिल्ली की सबसे आदिम पहचान के अभिलेखागार में पैतृक और सहज रीति-रिवाज है और हमें इस इकाई को उचित वस्तु में चैनल करना होगा: स्क्रैच पोस्ट।

  • कई बिल्लियों ने आगे ध्यान देने की आवश्यकता के बिना स्वाभाविक रूप से और सहजता से खरोंच पद का उपयोग किया। जैसे ही उन्हें पता चलता है कि ऐसा लगता है कि वे पूरी तरह जानते हैं कि यह डिवाइस पर उनके नाखूनों को तेज और तेज करता है। हालांकि, दूसरों के लिए, जब तक आप इसका उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं करते हैं, तब तक थोड़ा प्रयास और समय लगता है।




  • बहुत महत्वपूर्ण: यदि स्क्रैपर में गेंद या ऑब्जेक्ट है जो उस पर लटका हुआ है, तो आपके पालतू जानवरों का ध्यान आकर्षित करना आसान होगा, क्योंकि हम जानते हैं कि बिल्लियों को खेलना अच्छा लगता है। अन्यथा, अकेले वस्तु के साथ खेलें, इसलिए जानवर गैजेट से परिचित है।

  • चूंकि बिल्ली पहली बार स्क्रैचिंग पोस्ट को छूती है, इसलिए यह संभावना है कि वे बिना किसी समस्या के इसका इस्तेमाल करेंगे। बस अपनी बिल्ली को स्क्रैचिंग पोस्ट के पास ले जाएं और उन्हें अपने पैरों के नीचे ले जाएं। एक बार कनेक्ट होने के बाद, चीजें बदलेगी और जानवर उनकी नाखून देखभाल से बहुत सांत्वना महसूस करेगा।

  • अगर आपके मित्र के पास कुछ फर्नीचर के लिए एक प्रवृत्ति है, विशेष रूप से, उस जगह के पास स्क्रैच पोस्ट रखें, इसे जगह में इस्तेमाल करें और फर्नीचर को अकेला छोड़ दें। यदि आप देखते हैं कि बिल्ली इसका उपयोग करने से इंकार कर देती है, तो कैटनीप के साथ खुरचनी फैलाने की कोशिश करें क्योंकि गंध जानवर को इसका उपयोग करने के इच्छुक बन जाएगी।

  • आखिरकार, आपके बिल्ली के बच्चे के लिए किस प्रकार की बैक स्क्रैचिंग सबसे अच्छी बात है। कुछ पुरानी बिल्लियों को एक विशिष्ट खुरचनी की आवश्यकता होती है। खरीदें शायद सबसे उपयुक्त चीजों को और अधिक आसान बना देगा।

  • यह आलेख केवल जानकारी के लिए है, हमारी साइट पर जिनके पास किसी भी प्रकार की पशु चिकित्सा देखभाल या किसी प्रकार का निदान करने का अधिकार नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत या असहज हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए खुरचनीबिल्लियों के लिए खुरचनी
बिल्ली का विलुप्त होनाबिल्ली का विलुप्त होना
मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
बिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओबिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओ
बिल्ली कम रक्षा हैबिल्ली कम रक्षा है
क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?
बिल्ली खरोंच, एक सर्दी संक्रमणबिल्ली खरोंच, एक सर्दी संक्रमण
बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकारबिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार
स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए?स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए?
आप कितनी बार बिल्ली की नाखूनों को काटते हैं?आप कितनी बार बिल्ली की नाखूनों को काटते हैं?
» » एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
© 2022 TonMobis.com