एक सप्ताह के लिए अकेले मेरी बिल्ली कैसे बनाओ

एक सप्ताह के लिए अकेले मेरी बिल्ली कैसे बनाओ

हालांकि बिल्लियों कर रहे हैं जानवरों आत्मनिर्भर जो एक दूसरे के साथ सौदा करते हैं अकेला , तथ्य यह है कि जब हमें एक सप्ताह के बाद, हमारे घर को लंबे समय तक छोड़ना पड़ता है, तो एक समस्या उत्पन्न होती है। इस प्रकार, एक कुत्ता कुत्तों को आसानी से अनुकूल करता है और हम इसे हमारे साथ ले जा सकते हैं, लेकिन ए बिल्ली बदलने के लिए एक मजबूत विकार के माध्यम से जा सकते हैं और अधिमानतः छोड़ने के लिए सबकुछ तैयार कर सकते हैं घर अकेले। Animales.sitio2.xyz में हम सवाल का जवाब देते हैं एक सप्ताह के लिए अकेले मेरी बिल्ली कैसे बनाना है.

आदर्श ओपॉन अगर हम हैं मेलों या व्यापार यात्रा और वह बिल्ली घर पर रहो

  • अगर हम कुछ प्राणियों पर भरोसा कर सकते हैं जो हमारी मदद करते हैं, और बेहतर है कि यह एक व्यक्ति है जो हमारा है बिल्ली मैं पहले खेलूँगा, एक बार, अन्यथा, आप एक अजनबी से डर सकते हैं जो आपके मालिक के पास आपके घर में प्रवेश करता है।

  • हमें जड़ों से भरा चश्मा छोड़ देना चाहिए बिल्ली अगर खिलाने के लिए जाना है। हमें जानवरों की एक बार में सभी खाने को खाने की क्षमता की समस्या होगी, क्योंकि felines वे इस अर्थ में सामग्री के साथ कार्य करते हैं।

  • को एक सप्ताह के लिए अकेले हमारी बिल्ली छोड़ दें हमें भी पानी से भरा दो कटोरे पूछना है। आपको तीन दिनों के लिए पर्याप्त भोजन और भोजन छोड़ना चाहिए और इस समय के बाद, एक व्यक्ति को प्रतिस्थापित करने के लिए जाना चाहिए।




  • इसके अलावा, हमें घर के इंटीरियर के सभी दरवाजे खुले और कुर्सियों या अन्य चालकों के साथ बंद कर देना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हवा का प्रवाह बंद हो सकता है और हमारा बिल्ली उस जगह पर बंद रहें जहां आपके पास भोजन और पेय तक पहुंच है।

  • के लिए दूसरा विकल्प एक सप्ताह के लिए अकेले हमारी बिल्ली छोड़ दें उसने इसे ले लिया घर हमारे दोस्त से हमें यह ध्यान में रखना होगा कि, इस मामले में, हम जानवरों के अनुकूलन और बचने की कोशिश कर रहे हैं, जैसे कि चालानों और कुर्सियों में अपने नाखूनों के साथ विनाश को दूर करने की कई संभावनाएं हैं।

  • हाल के वर्षों में, नए व्यवसाय उभरे हैं जो बिल्लियों के लिए उपयुक्त हैं। यह थोड़ा महंगा है, लेकिन यह हमें पीआर की स्थिति से मुक्त कर सकता है। हमें यह ध्यान में रखना होगा कि अगर हमारी बिल्ली का उपयोग अन्य जानवरों के संपर्क में किया जाता है, तो यह अजीब और अजीब लग सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि होटल में कितनी पेशेवर देखभाल की जाती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक सप्ताह के लिए अकेले मेरी बिल्ली कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मेरी बिल्ली ने अपनी भूख खो दी है और अकेले रहना चाहता हैमेरी बिल्ली ने अपनी भूख खो दी है और अकेले रहना चाहता है
    मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
    बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
    मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना हैछुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    » » एक सप्ताह के लिए अकेले मेरी बिल्ली कैसे बनाओ
    © 2022 TonMobis.com