बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें

बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें

अगर हमारे पास है बिल्ली घर पर और हम आपको एक स्क्रैपर बनाने और प्रशिक्षण देने के हमारे मोवेस एलेम की स्थिति के बारे में चिंतित हैं बिल्ली हम इसका उपयोग करने के लिए नाखूनों को उनके आवधिक कटौती के माध्यम से तेज करने की आवश्यकता को कम कर सकते हैं। एक बिल्ली को नाखून काट लें एक जटिल ऑपरेशन है और इसके लिए जरूरी है बिल्ली स्वच्छता यह घर के चलने की स्थिति के लिए सुविधाजनक हो सकता है, घूमने के परिणाम को कम करने और मालिकों की स्वच्छता को कम करने के लिए बिल्ली विशेष रूप से यदि यह एक बिल्ली है जो नियमित रूप से आपके घर में प्रवेश करती है और छोड़ देती है और आपके नाखूनों पर गंदगी घर का शिकार ला सकती है।

यह जरूरी है नाखून काट लें उपयोग करने के लिए एक बहुत ही युवा से बिल्ली। एक बिल्ली को नाखून काट लें एक वयस्क जो इसका आदी है, वह आपके लिए और बिल्ली के लिए खतरनाक हो सकता है और शायद आपके पशुचिकित्सा का पालन करना बेहतर होगा। सब कुछ बिल्ली के carátener पर निर्भर करेगा।

  • बिल्लियों के लिए एक विशेष नाखून क्लिपर खरीदें। बिल्ली को चोट पहुंचाने के बाद, इसे नाखून चप्पल या सामान्य कैंची के साथ करने की कोशिश न करें।

  • हमारे घुटनों के बीच कहीं न कहीं बैठा है और छोड़ दिया Branel के तहत एक posiñón को बनाए रखने और सोम के साथ बिल्ली का पंजा में एकत्रित बिल्ली के साथ posiñóideal é छोड़ दिया और Moel अधिकार के साथ nailcutter। अगर हम बाएं हाथ में हैं तो मॉन्स का पॉजिजन उलटा होगा। बिल्ली रखो इस posión में दृढ़ता के साथ लेकिन निचोड़ने के बिना।

  • धीरे-धीरे कुशन दबाएं बिल्ली बंधे की उंगलियों के साथ नाखून बाहर आओ

  • आप इसे देखेंगे बिल्ली के नाखून दो भागों बाहरी और संकीर्ण भाग जो पंजे के रूप में नीचे की ओर घुमाता है, और आंतरिक भाग जो मोटा होता है और गुलाबी सर्कल होता है। आप केवल तेज हिस्सा कटौती करनी चाहिए, गुलाबी हिस्सा काटने पर, इस हिस्से आइए नाखून की जड़ तक, यह terminañón तंत्रिका और रक्त प्रवाह जो बिल्ली चोट होता है और खून बह रहा है का कारण बन सकता है।




  • अगर दुर्घटना से हम पैर के गुलाबी हिस्से को काटते हैं और बिल्ली खून बह रहा है के पैर में प्रवेश करें बिल्ली विरोधी सेप्टिक में और अगले दिनों के दौरान बिल्ली को यह सत्यापित करने के लिए ध्यान में रखा जाता है कि घाव के रक्तचाप और रक्तस्राव।

  • बहुत अच्छे carátener के लिए यह है बिल्ली और सुधार यह है कि मैं एक ही समय में सभी नाखूनों को काट सकता हूं। यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली बहुत परेशान है, तो कटौती बंद करो और बाकी के नाखूनों को दूसरे दिन पर रोकें। हमेशा माथे के पंजे से शुरू करें। पिछड़े पैरों की नाखून तेज होती हैं और हिंद पैर के जितनी तेजी से बढ़ती हैं।

  • पिछली पैरों की नाखूनों के लिए आदर्श आवधिकता हर दो सप्ताह में कम या ज्यादा होती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • बिल्लियों के लिए विशेष चप्पल।
    • बिल्लियों के लिए विशेष एंटीसेप्टिक पाउडर (यदि आवश्यक हो)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते को नाखून काट लेंएक कुत्ते को नाखून काट लें
    बिल्ली का शरीर विज्ञानबिल्ली का शरीर विज्ञान
    बिल्ली का विलुप्त होनाबिल्ली का विलुप्त होना
    मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
    मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    मेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना हैमेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना है
    बिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओबिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओ
    क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?
    एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    आप कितनी बार बिल्ली की नाखूनों को काटते हैं?आप कितनी बार बिल्ली की नाखूनों को काटते हैं?
    » » बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    © 2022 TonMobis.com