मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें

यहां तक ​​कि यदि आपके पास है arranhador अपने बिल्ली éaconselkaticocut के लिए घर पर नाखून समय-समय पर उसी नॉन के लिए पंजे को तेज करने की आवश्यकता महसूस होती है, विशेष रूप से सायन लैमिनार फर्नीचर चलना चाहता है। इसके लिए आपको यह जानना चाहिए कि इसे सही तरीके से कैसे किया जाए, क्योंकि आप प्रक्रिया के दौरान अपने पालतू जानवर को नुकसान पहुंचाते हैं और सम्मान करते हैं। यही कारण है कि पशु में.sitio2.xyz में, अस्पताल Veterinárío Tutivetevamos-I के सहयोग से मैं कदम से कदम समझाऊंगा बिल्ली की नाखूनों को कैसे कटौती करें। वीडियो का पालन करें और आप अपने अनुमानित जानवर को आघात करने का जोखिम चलाते हैं।

आप एक का उपयोग कर सकते हैं नाखून काट लें जानवरों के लिए सामान्य या विशेष, हालांकि परिणाम मूल रूप से वही होगा। ध्यान रखें कि जिस तरीके से आपने अपनी बिल्ली की नाखूनों को उजागर किया है, जैसा कि हमने समझाया है, आपको जानवर के पैर पर बहुत अधिक दबाव नहीं डालना चाहिए, केवल निचले और ऊपरी भाग पर नरम स्पर्श करना चाहिए और यह स्थिति में होगा गुलाबी मैट्रिक्स प्रकोप की नाखून में, वह सीमा है जहां इसे काटा जा सकता है। प्रक्रिया के दौरान अपने सम्मान के जानवर के साथ शांत रहें, जब आप पंजे को काटते हैं तो बिल्ली शांत रहती है, इसलिए शांत रहें और यदि आवश्यक हो तो उसे शांत करने के लिए कुछ अंतराल को रोक दें।




यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

आपको चाहिए
  • लघु नाखून
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करेंकुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें
एक कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करेंएक कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करें
एक कुत्ते को नाखून काट लेंएक कुत्ते को नाखून काट लें
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
मेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना हैमेरी बिल्ली में एक सहज यूग्ना है
क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?
आप कितनी बार बिल्ली की नाखूनों को काटते हैं?आप कितनी बार बिल्ली की नाखूनों को काटते हैं?
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
» » मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
© 2022 TonMobis.com