कैसे मेरे कुत्ते को बेहतर गंध बनाने के लिए

कैसे मेरे कुत्ते को बेहतर गंध बनाने के लिए

खराब गंध एक कॉन यह वास्तव में लोगों की पसंदीदा सुगंध है। यदि आपके साथी को खराब गंध की समस्या है तो आपके मित्र उससे मिलने से पहले दो बार सोच सकते हैं। एक कॉन की गंध कई कारकों के कारण हो सकती है: खराब होलोसाइट, समतलता, खराब ढंग से तैयार त्वचा या स्पष्ट, अपने स्वयं के मल। यह महत्वपूर्ण है कि सुंदर क्वाल कॉन है, अगर यह खराब गंध जारी करता है, तो उसके साथ समय बिताना मुश्किल होगा, यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप खोज सकें अपना कैसे बनाना है बेहतर गंध के साथ।

समस्या की पहचान करें: आप अपनी बुरी गंध के कारण की पहचान कर सकते हैं चोर आपके पास समस्या का 50% हल हो जाएगा, क्योंकि इससे आपको रूट की "हमला" करने के लिए आवश्यक उपाय करने की अनुमति मिल जाएगी के कारण खराब गंध . आपको वह करना चाहिए जो खराब गंध के लिए अपने सही तरीके से देखना है, उदाहरण के लिए, यदि वह यार्ड में रगड़ रहा था या खराब गंध वाले तत्वों ने अपने शरीर का पालन किया है। कॉन्स अक्सर उन वस्तुओं पर रगड़ते हैं जो अपनी गंध छिपाने के लिए बुरी तरह गंध करते हैं, ताकि यह महत्वपूर्ण हो कि उनका शरीर उनके मूल प्रवृत्तियों का पालन कर रहा हो।

अगर आपके साथी को फ्लैटलेन्सी या खराब मिट्टी के साथ समस्या है, तो यह आपके पशुचिकित्सा की यात्रा का भुगतान करने का समय हो सकता है, क्योंकि ऐसा हो सकता है कि कुछ आपके अनुमानित जानवर के साथ अच्छा काम कर रहा हो।

  • कुत्ते स्प्रे या डिओडोरेंट्स लागू करें: मल खराब गंध को खत्म कर देगी, लेकिन अनुबंध से, और इसके साथ मिश्रित, बदतर एनी को व्यवस्थित करता है।

  • अपने con में स्नान: एक ऐसी चीज के लिए जिसने बुरा गंध महसूस किया, वह लंबे समय से बाथरूम लेता है या जिसमें वह गंदा दिखता है, स्नान और एक अच्छा आना खराब गंध को खत्म करता है। याद रखें कि आपके कमरे में स्नान करने के कई तरीके हैं , इसलिए आप सबसे ज्यादा पसंद कर सकते हैं और जिसकी आप सबसे अधिक आरामदायक हैं उसे चुन सकते हैं। बेशक, यह सबसे अच्छा संभव सुखाने की योजना है, क्योंकि जब आप उन्हें गीला छोड़ देते हैं, तो हम अपने जानवर की त्वचा पर बैक्टेरिया के लिए उपयुक्त क्षेत्र बना सकते हैं।

  • Faía से "reklamañón": एक सरल स्नान एल के साथ पर्याप्त है, "reklamañón" के कार्यों के बीच जो खराब गंध से बचने के लिए प्रदर्शन करना होगा:

    - अपने कान अच्छी तरह से साफ करें




    - ब्रश आपके con के लिए, यदि संभव हो तो लगभग हर दिन

    - सुनिश्चित करें कि आपके साथी के पास उचित मौखिक स्वच्छता है

  • अपने साथी के आहार की जांच करें: सिय्योन एक सौहार्दपूर्ण और प्राकृतिक आहार कर रहा है, यह उसके चचेरे भाई की बुरी गंध के कारणों में से एक हो सकता है। अधिकांश कंडोम लैक्टोज असहिष्णु होते हैं, ताकि आपके साथी को खाद्य पदार्थों को खिलाया जा रहा हो जिसमें लैक्टोज शामिल हो, समतलता अंतिम परिणाम हो सकती है। अपने आहार से लैक्टोज युक्त किसी भी तत्व को हटा दें, और चीजें बेहतर हो सकती हैं। इसके अलावा यदि आप सस्ते और निम्न गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थों के साथ अपने पति को खिला रहे हैं तो आप परिणामों को देखने के लिए कुछ समय के लिए ब्रांड बदलने की कोशिश कर सकते हैं। आपको अपने साथी को भी रखने की कोशिश करनी चाहिए नियमित रूप से faía ejerciciosício यह flatuloses की समस्याओं को कम करने में मदद कर सकते हैं।

  • बिस्तर को साफ और सूखा रखें: कोई फ्लीस नहीं और कोई गंदगी आपके साथी को बेहतर गंध करने में मदद करेगी। आप वाशिंग मशीन में कवर धो सकते हैं, ठंडे पानी को धोना सुनिश्चित करें - सॉफ़्टनर रखने पर सावधान रहें, क्योंकि वे आपके शरीर की त्वचा को परेशान कर सकते हैं। आपको नली के साथ कॉन (बर्न / कामा) के मामले को भी कुल्ला देना चाहिए। यदि यह वास्तव में गंदा है, तो स्पंज या मुलायम टूथब्रश और सब्बो की एक प्लेट के साथ रगड़ें। यदि संभव हो, तो स्थिति के आधार पर, इस प्रक्रिया को साप्ताहिक या हर दो सप्ताह दोहराएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे कुत्ते को बेहतर गंध बनाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    अगर आपके कुत्ते की गंध बनी रहती है, तो सलाह दी जाती है कि आप अपने पालतू जानवर को पशु चिकित्सक के पास और अधिक गहन समीक्षा के लिए लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मजबूत खराब गंध के साथ कुत्ते को अपनायामजबूत खराब गंध के साथ कुत्ते को अपनाया
    त्वचा की समस्याओं और खराब गंध के साथ कुत्ते कुत्तेत्वचा की समस्याओं और खराब गंध के साथ कुत्ते कुत्ते
    कुत्ते के निचले हिस्से में खराब गंध के साथ घबराहट हैकुत्ते के निचले हिस्से में खराब गंध के साथ घबराहट है
    अपने जननांगों पर खराब गंध के साथ कॉकर स्पैनिशअपने जननांगों पर खराब गंध के साथ कॉकर स्पैनिश
    क्या आपका कुत्ता खराब गंध करता है? इससे बचने के 5 तरीकेक्या आपका कुत्ता खराब गंध करता है? इससे बचने के 5 तरीके
    मेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ेंमेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ें
    बिल्ली बहुत पसंद करती है और बहुत खराब गंध करती हैबिल्ली बहुत पसंद करती है और बहुत खराब गंध करती है
    मेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया हैमेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया है
    अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करेंअपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
    त्वचा को साफ करने के लिए चार सरल युक्तियाँत्वचा को साफ करने के लिए चार सरल युक्तियाँ
    » » कैसे मेरे कुत्ते को बेहतर गंध बनाने के लिए
    © 2022 TonMobis.com