डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियां

यदि आपके पास डिस्लेक्सिया है, तो यह समझना है कि कुछ नौकरियां हैं जो आपके लिए उपयुक्त नहीं हैं, साथ ही साथ अन्य भी। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने द्वारा चुने गए किसी भी व्यवसाय में सफल नहीं हो सकते हैं। हालांकि, कुछ नौकरियों को चुनने से चीजें आपके लिए अधिक कठिन हो जाएंगी। प्रत्येक आवेदन को दूसरों के साथ क्या करना है उससे परे बहुत सारे प्रयास किए जाएंगे। ऐसी नौकरियां हैं जिन्हें आप पूरी तरह से टालने के लिए जरूरी हैं यदि आप डिस्लेक्सिक हैं तो आपको रास्ते के हर कदम से लड़ना नहीं है।

डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए ये सबसे बुरी नौकरियां हैं:


784 588 741 784 588 741 एकाउंटेंट यह अन्य सभी नौकरियों के ऊपर है, एक डिस्लेक्सिक के लिए सबसे खराब संभव काम हो सकता है। पूरे दिन संख्याओं के साथ काम करना इस समस्या वाले व्यक्ति के लिए एक बुरा विचार है। जब वित्त की बात आती है तो एक झूठी चाल पूरी तस्वीर बदल सकती है। वैसे भी यह एक अच्छी बात नहीं है। यदि आपके पास डिस्लेक्सिया है, तो जितना संभव हो सके लेखांकन से दूर रहें। आप स्वयं को एक बड़ा पक्ष और कोई भी कंपनी जो काम कर सकती है। यह संभव है कि एक छोटी सी गलती से काम करने से ज्यादा अंतर नहीं आएगा। जब लेखांकन की बात आती है, तो आपको हर समय सटीक होना चाहिए।


डॉक्टर / नर्स

जब रोगी डेटा की बात आती है तो ऐसी कई गलतियां होती हैं जिन्हें डिस्लेक्सिया वाले व्यक्ति द्वारा बनाया जा सकता है। एक झूठी चाल और किसी के जीवन की लागत हो सकती है। शायद जोखिम के लायक नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक उत्कृष्ट डॉक्टर या नर्स हो सकते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप उनमें से एक को करियर के रूप में तय करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए हर सावधानी बरतनी चाहिए कि आपके डिस्लेक्सिया नियंत्रण में हैं।

784 588 741 784 588 741 सचिव यह एक और काम है जिसके लिए बहुत सटीकता की आवश्यकता है। यदि आप डिस्लेक्सिक हैं, तो यह चुनने के लिए सबसे खराब करियर में से एक है। यह बहुत सारे लेखन और लेखन होने जा रहा है। आपको बहुत सावधान रहना होगा, क्योंकि जब आप नहीं हैं तो यह आपके व्यवसाय में दिखाई देता है। इसका मतलब यह भी है कि आपको कार्य पर रहना होगा और सप्ताह या यहां तक ​​कि महीनों के दौरान काम देखना होगा। डिस्लेक्सिक्स अक्सर लंबी अवधि की परियोजनाओं का पालन नहीं करते हैं और सचिव के काम के लिए हानिकारक हो सकते हैं। 784 588 741 784 588 741 निर्माण निर्माण में बहुत सारे माप शामिल हैं और सटीक होना चाहिए। यदि आपके पास डिस्लेक्सिया है, तो यह आपके लिए सबसे खराब संभावित नौकरियों में से एक हो सकता है। आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अपने माप का ट्रैक रखना होगा कि आप जितना चाहते हैं उतना फिट बैठता है। और यदि आपके पास डिस्लेक्सिया है तो इसमें एक और करियर के बारे में सोचना सुविधाजनक है। निर्माण एक नौकरी नहीं है जिसे आप बर्बाद कर सकते हैं। 784 588 741 784 588 741 डाटा एंट्री डेटा एंट्री जॉब्स डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए अच्छे विकल्प नहीं हैं। कंप्यूटर सिस्टम में दर्ज की गई जानकारी को सही ढंग से किया जाना चाहिए। त्रुटि के लिए कोई मार्जिन नहीं है। आपकी नौकरी से खारिज त्रुटियां। यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप डेटा एंट्री मास्टर कर सकते हैं, लेकिन यह प्रयास आपके द्वारा प्राप्त वास्तविक भुगतान के लायक नहीं हो सकता है। यदि आपके पास डिस्लेक्सिया है तो डेटा एंट्री जॉब के लिए आवेदन करने से पहले सोचें। 784 588 741 यदि आप डिस्लेक्सिया से पीड़ित हैं तो ये सबसे खराब संभव नौकरियां हैं। ऐसी कई बेहतर नौकरियां हैं जिन्हें आप अपनी अक्षमता के अनुरूप प्राप्त कर सकते हैं। आप वह सब कुछ कर सकते हैं जो आप करना चाहते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह इसके लायक है और आपके विकार के कारण आप जो भी गलतियों को करने जा रहे हैं। यदि आप अभी भी तय करते हैं कि आप इन नौकरियों में से एक चाहते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करें कि त्रुटि दर कम से कम रहती है ताकि आप इससे काफी समय निकाल सकें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों परमाताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
मध्यम आयु के लिए करियर परिवर्तन करेंमध्यम आयु के लिए करियर परिवर्तन करें
अतिरिक्त योग्यता के बिना आपके काम में कैसे सफल होना हैअतिरिक्त योग्यता के बिना आपके काम में कैसे सफल होना है
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
» » डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियां
© 2022 TonMobis.com