हम अपने पालतू जानवरों को सहमति देते हैं या खराब करते हैं

क्या हम अपने पालतू जानवरों को सहमति देते हैं या खराब करते हैं?
खराब और खराब होने के बीच क्या अंतर है? मेरे पालतू जानवर से सहमति देने के लिए कि आप उसे कुछ लाभ या स्वाद देते हैं जो कड़ाई से जरूरी नहीं हैं लेकिन इससे आपको मालिक के रूप में संतुष्टि मिलती है। दूसरी तरफ, अपने पालतू जानवर को खराब करने से वह उसे जो भी चाहता है, उसे करने की इजाजत देता है, जब भी वह चाहता है।

ऐसा लगता है सरल तो झुका हमारे पालतू जानवरों पर विचार है कि अंततः इस रिश्ते हम इसके साथ है के लिए हानिकारक है की अनुमति नहीं करने के लिए ... लेकिन, मुझे का अनुरोध प्रश्नों के विशाल बहुमत क्योंकि अपने पालतू नियंत्रण से बाहर है, और है कोई दौरा किसी को भी उपयोग करने की अनुमति नहीं "अपने" कुर्सी, नहीं खा अपने चिकन गर्म घन समय नाराज हो जाता है और मुझे बोलने जाने की सुविधा देता है।

यह आमतौर पर मानव गुण और विशेषताएं दे रहा है कि पालतू जानवर की और अत्यधिक अवतारवाद के लिए आवश्यकताओं के बारे में सटीक जानकारी के अभाव के कारण अनुचित हैंडलिंग के कारण है। मेरे पालतू करने के लिए सर्वश्रेष्ठ देने के लिए इस ईमानदार लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण कोशिश में, यह अपने क्षेत्र से बाहर ले और उसके मौलिक प्रवृत्ति से एक acallo जीवित रहने के लिए: अनुकूल करने के लिए अपनी क्षमता।

दिनचर्या और कार्यक्रम हमारे पालतू करने के लिए निश्चितता देने के लिए और स्वस्थ और वांछित हैं, वहीं इससे उनकी क्षमता पर काम करने के लिए परिवर्तन, दिनचर्या, स्थानों, प्रबंधन और यहां तक ​​कि पैदल दूरी पर मार्ग शेड्यूल करने के लिए अनुकूल करने के लिए सुविधाजनक है।




यह अलग सामग्री फ़ीड, या बदलने के लिए जहां कभी कभी खाने या अपने बिस्तर या ले जाने के मामले का एक छोटा जगह ले जाने के बर्तन में छोटे परिवर्तन और समायोजन करने का अभ्यास किया जा सकता है, उदाहरण के लिए ...

हम ऐसा करते हैं तो दिन हम एक समझौता है, हम शहर छोड़ सकते हैं या करने के लिए एक आपात स्थिति से मिलने की जरूरत है, अपने पालतू जानवरों, बेहतर अनुकूल और एक नई जगह में होने के बारे में इस अवसर के बजाय तनाव आनंद लेने के लिए सक्षम हो जाएगा अज्ञात लोगों के साथ और एक कोने में कांपना।

ऐसा नहीं है कि हम नहीं उन्हें हमारे पालतू जानवरों के लिए कुछ विशेषाधिकारों और सुविधाओं दे सकते हैं हमारे परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और इस तरह के रूप में हम उन लोगों के साथ चीज़ों को साझा करना चाहते। क्या वांछनीय नहीं है अनावश्यक रूप से पीड़ित हैं, क्योंकि वे यहां तक ​​कि उन्हें, अनुकूल करने के लिए अपनी क्षमता को तैयार नहीं निकालते हैं, एकीकृत करने के लिए एक अलग पर्यावरण के लिए समायोजित करने और उसका आनंद लेना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक आंख में संक्रमण के साथ पिल्ला खराब सांस हैएक आंख में संक्रमण के साथ पिल्ला खराब सांस है
मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
एक कुत्ते या बिल्ली के लिए Euthanasia। कब, कैसे और परिणामएक कुत्ते या बिल्ली के लिए Euthanasia। कब, कैसे और परिणाम
बिल्ली Meowing बंद नहीं करता हैबिल्ली Meowing बंद नहीं करता है
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करेंअपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
मेरा पालतू नाक से खून बह रहा हैमेरा पालतू नाक से खून बह रहा है
» » हम अपने पालतू जानवरों को सहमति देते हैं या खराब करते हैं
© 2022 TonMobis.com