मेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ें

मेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ें

ओह की देखभाल हमारे कुत्ते की मौखिक स्वच्छता यह बैक्टीरियल प्लेक से अधिक का कारण बन सकता है, और इसके साथ, एक बुरा हिटो। छोटे दांत अपने दांतों में हंसी जमा करने और खराब होलोसाइट विकसित करने की संभावना रखते थे। इसलिए, सफाई तकनीकों और कुछ युक्तियों से बचने के लिए जानना महत्वपूर्ण है अपने कुत्ते के बुरे होलीटो . टूथब्रश के एलेम, भगवान के कुछ रिमाइड्स हैं जो अपनी उपस्थिति को रोकने के लिए जितना अधिक काम करते हैं, वैसे ही मैंने उन मामलों से लड़े जिनके शुरुआती चरण में हैं। यदि बैक्टीरियल प्लेक बहुत उन्नत है, तो आपको अपने कुत्ते को पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए ताकि वह मुंह की सफाई कर सके। अगर आप जानना चाहते हैं अपने कुत्ते के बुरे हिटो से कैसे लड़ें animals.site2.xyz और खोज-ओ के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें।

पहली बात यह है कि आपको अपने कुत्ते की बुरी आदत से बचने और खाने के बारे में पता होना चाहिए पिल्ला से अपने दंत स्वच्छता का ख्याल रखना . तो, मुलायम ब्रिस्टल के साथ विशेष रूप से पिल्लों के लिए ब्रश खरीदें और सही आकार के साथ इसे खरोंच करने के लिए, और अपने दांतों को थोड़ा कम करके ब्रश करना शुरू करें ताकि वह इसका उपयोग कर सके। याद रखें कि आप उसी टूथपेस्ट का उपयोग करने में सक्षम नहीं हैं जिसका आप स्वयं उपयोग करते हैं, कुत्तों के लिए एक खरीदना आवश्यक होगा।

  • भोजन और एक और पहलू जो बैक्टीरियल प्लेक के निर्माण को सीधे प्रभावित करता है। एक आधे उपाय को खिलाता है कि भोजन इसके दांतों के बीच शामिल होता है और एक खराब होलो को जन्म देता है, जिससे टारटर तेजी से छिड़का जाता है। इसलिए, कुत्ते को अपने मुंह से बचाने के लिए सूखे-बाहर पौष्टिक आहार का चयन करना बेहतर होता है। बेशक पानी का calcáíío भी इस समस्या को प्रभावित करता है और इसलिए, अपने कुत्ते को देने के लिए सिफारिश की है फ़िल्टर पानी.

  • भोजन की रेखा में, एक चाल दोनों को मुकाबला करने और कैनिन हैलिटोसिस को रोकने के लिए बहुत प्रभावी होती है ताकि कुछ खाद्य पदार्थ दिए जा सकें जो दांत साफ करने और सांस को शांत रखने में मदद करते हैं। आपने निश्चित रूप से ध्यान दिया होगा कि आपके पिल्ला, जब आप उसे देश के स्थानों पर चलने के लिए बाहर ले जाते हैं, पौधे खाते हैं - वह पेट और उसके मुंह को शुद्ध करने के लिए करता है। तो, मध्यम मात्रा में और समय-समय पर, अपने कुत्ते को दें थोड़ा अजवाइन जीवाणु पट्टिका को हटाने और अपने दांत और मसूड़ों को साफ करने के लिए। गाजर दांत साफ होने के बाद से भी एक अच्छा opron।

  • स्नैक्स खासतौर से अपने दांतों और मसूड़ों की देखभाल के लिए बनाया गया है, जो कि खराब होलीटो से बचने के लिए एक बहुत ही प्रभावी विकल्प है। टूथपिक्स, हड्डियों को तोड़ने या यहां तक ​​कि कुकीज़ खरीदने में संकोच न करें, और समय-समय पर उसे दें। इस तरह आपका कुत्ता उसी समय अपने दांतों का प्रयोग करेगा जब वह उन्हें साफ करेगा।




  • खिलौने यदि आप अपने कुत्ते की बुरी आदत से बचना चाहते हैं तो केवल दूसरे तत्व जो आपके घर में गायब हो सकते हैं। स्नैक्स के साथ, खिलौने प्लेट को साफ करने और भोजन मलबे को हटाने के लिए टूथब्रश की तरह काम करते हैं। लेकिन क्या खिलौने? आदर्श वे हैं जो प्राकृतिक रबड़ या नायलॉन से बने होते हैं, क्योंकि उनके पास एक कठिन केंद्र होता है और कुत्ते के दांत साफ करने और उनके मसूड़ों को मालिश करने की अनुमति देता है। घुमावदार रस्सी भी मोनू अच्छा opà ± oo।

    पिल्ला से अपने कुत्ते को इस प्रकार के खिलौने देने की कोशिश करना अच्छा होता है, केवल अपनी मौखिक स्वच्छता में सुधार करने के लिए, बल्कि म्यूज़ या जूते जैसी चीजों को काटने से बचने के लिए भी।

  • यदि आपके कुत्ते ने टारटर की कुख्यात राशि विकसित की है, तो आपको चाहिए लेव अल पशु चिकित्सक ताकि एक दांत की सफाई हो और इसे खत्म कर दिया जाए, क्योंकि यह हैलिटोसिस को समाप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है। और यदि आपके पास खराब होलोसाइट्स हैं, लेकिन आपके पास टारटर है, तो शायद आपके पास कुछ गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्या हो सकती है, गुर्दे की कमी, मुंह या मधुमेह में संक्रामक, अन्य बच्चों के बीच। इसलिए, पशु चिकित्सक को इसका विश्लेषण करने और यह निर्धारित करना बहुत महत्वपूर्ण है कि कैनाइन हैलिटोसिस कहां से आता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते की बुरी सांस से लड़ने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करेंकुत्ते के मुंह से गंध कैसे प्राप्त करें
    कुत्ते की बुरी सांस के खिलाफ उपयोगी गाइडकुत्ते की बुरी सांस के खिलाफ उपयोगी गाइड
    कुत्तों में पेरीओडोंटाइटिसकुत्तों में पेरीओडोंटाइटिस
    अपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
    कुत्तों में हैलिटोसिस - इसे रोकने के लिए युक्तियाँकुत्तों में हैलिटोसिस - इसे रोकने के लिए युक्तियाँ
    मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?
    कुत्ते के दांतों को साफ करने के विभिन्न तरीकेकुत्ते के दांतों को साफ करने के विभिन्न तरीके
    कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
    कुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षयकुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षय
    बिल्लियों में Gingivitisबिल्लियों में Gingivitis
    » » मेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ें
    © 2022 TonMobis.com