मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से गंध कैसे करें

मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से गंध कैसे करें

बावजूद बिल्लियों वे जानवर हैं बहुत साफ वह बहुत ही कम गंध खराब होता है, आमतौर पर एक होता है तटस्थ सुगंध , यह हमेशा सकारात्मक है कि हमारे पालतू जानवर एक गंभीर गंध जारी करता है। इसके लिए कई विकल्प हैं, आक्रामक उत्पादों का उपयोग करने की आवश्यकता के बिना जो त्वचा या बिल्ली की नींद की क्षमता को नुकसान पहुंचा सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम जवाब देते हैं: मेरी बिल्ली को कितनी अच्छी गंध बनाने के लिए.

एक बहुत ही सरल तरीका है कि आपकी बिल्ली अच्छी खुशबू आ रही है हर दिन वह अक्सर इसे ब्रश किया। इस तरह, यह किसी भी गंदगी को हटा देगा जो आपके बालों के बीच छिपा सकता है और जो उत्पन्न कर सकता है desagratic गंध दिनों के गुजरने के साथ। किसी भी मामले में, हमें याद रखना चाहिए कि बिल्लियों को खुद को साफ करें और अगर वे ब्रश होने से इनकार करते हैं तो आग्रह करें। इस लेख में आपको ब्रश करने के तरीकों पर युक्तियां मिलेंगी बिल्ली.

  • यदि आपके पास पानी से छोटे से स्नान करने वाली बिल्ली है, तो हम एक शैम्पू पास कर सकते हैं felines कुछ नाजुकता है यह याद रखना जरूरी है कि इसमें स्नान करना मुश्किल है बिल्ली अगर वह वयस्क है। इस लेख में, आपको बताया गया है कि घर में बिल्ली को कैसे स्नान करें और अपनी बिल्ली को पानी की तरह कैसे बनाया जाए।

  • हमारे पास उपयोग करने का विकल्प भी है सुगंध के साथ फोम इतना सूखा बिल्ली अच्छी खुशबू आ रही है . यह एक उपयुक्त उत्पाद है felines इसे जानवर के पीछे लागू किया जाना चाहिए, इसे चाटना और उसकी आंखों में प्रवेश न करने की देखभाल करना चाहिए, और इसे ब्रश के साथ फैलाया जाना चाहिए। पारित होने के कुछ समय बाद, हमें उसके साथ खेलना होगा बिल्ली उसे फोम चाट से रोकने के लिए।




  • कभी कभी, बिल्लियों को खराब गंध से छोड़ा जाता है क्योंकि जो भोजन हम दे रहे हैं वह उनके लिए बहुत मजबूत है, इसलिए आहार की संरचना में उत्परिवर्तन करने की कोशिश करना एक अच्छा विकल्प हो सकता है बिल्ली अच्छी खुशबू आ रही है . इस लेख में, आप संकेत दे रहे हैं कि अपनी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए।

  • सत्यापित करें कि आपकी बिल्ली की बुरी गंध यह विशेष रूप से अपने मुंह से आता है, यह हो सकता है कि वह मृत्यु से पीड़ित है, यानी, वह अपने विवेक को खाता है। इस मामले में, पैन रखें जहां आप अपनी जरूरतों को हमेशा साफ करते हैं और पशुचिकित्सा में जाते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को कितनी अच्छी गंध बनाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    यदि आपकी बिल्ली खराब गंध शुरू कर देती है, तो लगातार इसे पशुचिकित्सा में ले जाना सुविधाजनक होता है क्योंकि यह संक्रमण के साथ हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
    मेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?
    बिल्ली के कान कैसे साफ करेंबिल्ली के कान कैसे साफ करें
    लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
    एक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करें
    » » मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से गंध कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com