अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें

अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें

जैसा कि आप जानते हैं, पालतू जानवर होने के कारण इसके पेशेवर और विपक्ष हैं। उन contras में से एक गंध है कि जानवर बंद देता है, कई मामलों में यह खराब गंध एक बड़ी समस्या हो सकती है। अच्छी देखभाल और स्वच्छता लेने के अलावा, मैं आपको सुझावों की एक श्रृंखला देने जा रहा हूं जो आपको उन बुरी गंधों से खत्म करने की अनुमति देगा जो आपको बहुत परेशान करते हैं।

कुत्ते की गंध




यदि आपके पास पालतू जानवर के रूप में कुत्ता है और आपकी गंध आपको परेशान करती है, तो सोडा बेकिंग का एक अच्छा विकल्प है। आप इसे घर के आस-पास के इलाकों में फैला सकते हैं, जहां आपके पालतू जानवर आमतौर पर सोते हैं या गंध के नजदीक इसे छोड़ देते हैं। एक और तरीका जो आपको अपने पालतू जानवरों की बुरी गंध को बेअसर करने में मदद कर सकता है वह सफेद सिरका है। अन्य गंधों को हटाने के लिए मुश्किल है, जैसे मूत्र या मल के अवशेष, सलाह दी जाती है कि वे एक पशु चिकित्सा क्लिनिक में जाएं और खराब गंध को खत्म करने के लिए एक विशेष उत्पाद खरीद लें।
बिल्ली की गंध

यदि आपके पास पालतू जानवर के रूप में बिल्ली है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने पालतू जानवर द्वारा छोड़ी गई किसी भी बुरी गंध को खत्म कर दें, क्योंकि यदि यह रहता है, तो आपकी बिल्ली उसी जगह पर अपनी आवश्यकताओं पर वापस जायेगी। किसी भी मामले में, सबसे अच्छा विकल्प उस बिल्ली को प्रतिबंधित करना है जो अपने आप के अलावा किसी अन्य स्थान पर खुद को राहत देता है। खराब गंध को खत्म करने के लिए आप कुत्तों के लिए पहले देखे गए वही साधनों का उपयोग कर सकते हैं।

किसी भी तरह से, आप घर पर है, यदि कोई हो पालतू गंध मौजूद हैं तो सबसे अच्छा तुम कर सकते हो जितनी जल्दी हो सके समस्या का समाधान है, क्योंकि अगर आप उसे जाने दिया और उसे महत्व देना गंध अधिक से के लिए जाना जाएगा जारी रहेगा अपने घर से इसे खत्म करना लगभग असंभव होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों में बाल के परिवर्तन को नियंत्रित करने के लिए युक्तियाँपालतू जानवरों में बाल के परिवर्तन को नियंत्रित करने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्षकुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्ष
अपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
स्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालेंस्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालें
बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
मेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचेंमेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचें
पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेपालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
आपके पालतू जानवर की वजह से घर पर खराब गंध आती है?आपके पालतू जानवर की वजह से घर पर खराब गंध आती है?
» » अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
© 2022 TonMobis.com