मेरे हम्सटर क्या फल खा सकता है

मेरे हम्सटर क्या फल खा सकता है

अपने हम्सटर की कुल्हाड़ी को खिलाओ यह बीज, ग्रेनोला, पागल और हरी खाद्य पदार्थों के साथ तैयार सूखी जड़ पर आधारित होना चाहिए। हालांकि, पशु चिकित्सक हमेशा अपने आहार को थोड़ा सा पूरक करने की सलाह देते हैं फल और सब्जियां उनके लिए उपयुक्त है, क्योंकि इन उत्पादों में तैयारी में पोषक तत्व और प्रोटीन अनुपस्थित हैं हैम्स्टर . लेकिन हमेशा पशुचिकित्सा और मध्यम मात्रा में पर्यवेक्षण के तहत। यदि आप अपने छोटे कृंतक के भोजन को पूरक बनाना चाहते हैं, लेकिन यह अज्ञात है कि आप क्या खा सकते हैं, umComo के इस लेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें कि आपके हम्सटर के फल खा सकते हैं.

हैम्स्टर फलों और सब्ज़ियों जैसे ताजा भोजन से प्यार करते हैं, लेकिन उनके भोजन को विशेष रूप से उनके ऊपर आधार देना एक गलती है, क्योंकि वे पाचन संशोधन का कारण बन सकते हैं। इसलिए, एक का पालन करना महत्वपूर्ण है फीड सूखे तोप , पशु चिकित्सक द्वारा प्रदान की जाती है, और समय-समय पर और छोटी मात्रा में इन उत्पादों के साथ पूरक। चूंकि हैम्स्टर मोटापे से ग्रस्त हैं, ऐसी स्थितियां जो उनके साउ के लिए अत्यधिक हानिकारक हैं, हमें उन्हें देना होगा कम कैलोरी सामग्री के साथ फल.

  • नाशपाती यह एक उच्च फाइबर अनुपात वाले फलों में से एक है, जो हमारे हम्सटर के आहार में गायब हो सकता है। नाशपाती बहुत अच्छे हैं जो आप उनके साथ करते हैं क्योंकि वे मदद करते हैं अपने जीव को डीबग करें और आंत्र आंदोलन को नियंत्रित करें। चूंकि फल कम से कम कैलोरी मूल्य वाले फलों में से एक है, इसलिए आपको इसे दो-हफ्ते में अधिकतम बार-बार त्वचा और न्यूनतम मात्रा में, बिना बीज के साफ, अच्छी तरह से काटा जाना चाहिए।

  • बदले में, तरबूज कम कैलोरी वाले फलों में से एक है, जो हमारे हम्सटर को आदर्श बनाने के लिए आदर्श है। अब, नाशपाती की तरह, आप बीज के बिना दिन दे देंगे, क्योंकि वे उनके लिए हानिकारक हैं। लाभ यह है कि यह फल इसके बाकी हिस्सों से पहले प्रस्तुत करता है उच्च पानी की सामग्री यह है कि, सही hydratañó और पहलुओं में से एक है कि हम अपने hamsteren सही परिस्थितियों को बनाए रखने के समय पर उपेक्षित कर सकते हैं।

  • फलों की रेखा के बाद हैम्स्टर खा सकते हैं और केवल कैलोरी में ही कम है, स्ट्रॉबेरी यह सबसे अच्छा ओपोन है। पिछले के साथ, वे फाइबर में sorbic हैं और हमारे कृंतक की एक अतिरिक्त खुराक प्रदान करते हैं आवश्यक विटामिन और खनिजों . इस प्रकार, इसकी मूत्रवर्धक गुण उनमें से आंतों के पारगमन को नियंत्रित करने में मदद करते हैं। याद रखें कि आपको चाहिए फल अच्छी तरह से धो लो खाने से पहले खाने के लिए आसान और कटौती करने से पहले।




  • एम एन और फल में से एक जो आपका हम्सटर अपने पाचन गुणों के लिए खा सकता है, खासतौर पर। हालांकि यह कैलोरी में सबसे कम है, यह फल पाचन प्रक्रिया के संदर्भ में कई लाभ प्रदान करता है। इस प्रकार, जब आप नौकरी पर जाते हैं तो यह आपके दांतों को मजबूत करने में मदद करेगा। अधिक एचेलैक्टिक और स्लाइस में बहुत कुछ देता है जो चबाने के लिए बहुत मोटा होता है और ऑटो-जबड़े का अभ्यास करता है। त्वचा को हटाने से पहले धोना याद रखें, लेकिन केवल बीज।

  • अंत में, वे खड़े हो गए कीवी और पेस्टगो हैम्स्टर के लिए अच्छे फल की तरह। इन मामलों में, आपको त्वचा, कीट के बीज और कटौती को हटा देना चाहिए। ये फल भी बहुत सारे पानी से बने होते हैं, जिनमें एक होता है काफी कम कैलोरी और कार्बोहाइड्रेट का एक उच्च प्रतिशत, यही कारण है कि वे वजन बढ़ाने का पक्ष लेते हैं और अपने आंतों के पारगमन को नियंत्रित करने में मदद करते हैं। याद रखें कि एक हम्सटर में मोटापा उसके लिए बहुत हानिकारक है।

  • जब अपने हम्सटर के लिए डर फल एक पूरक के रूप में और महत्वपूर्ण होने पर त्वचा को सही ढंग से धोने के लिए अलग-अलग पिछले विचारों को याद रखना महत्वपूर्ण है, जब आवश्यक हो तो त्वचा काटने और निकालना। यह अनुशंसा की जाती है कि सप्ताह के दौरान हैम्स्टर फलों या सब्जियों की न्यूनतम मात्रा में ताजा भोजन खाते हैं। लेकिन templaón या के साथ। इसी तरह उनके लिए अच्छे फल भी हैं केवल विषाक्त है अंगूर, केला और एवोकैडो की तरह, भले ही वे स्वाद पसंद करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे हम्सटर क्या फल खा सकता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक हॉगस्टर के लिए पर्याप्त भोजनएक हॉगस्टर के लिए पर्याप्त भोजन
    एक हॉगस्टर का खानाएक हॉगस्टर का खाना
    मेरे हम्सटर क्या सब्जियां खा सकता है?मेरे हम्सटर क्या सब्जियां खा सकता है?
    गोल्डन हैम्स्टरगोल्डन हैम्स्टर
    एक हम्सटर के दांतों की देखभालएक हम्सटर के दांतों की देखभाल
    हम्सटर के लिए निषिद्ध भोजनहम्सटर के लिए निषिद्ध भोजन
    हैम्स्टर प्रकारहैम्स्टर प्रकार
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर की देखभाल कैसे करेंएक हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    » » मेरे हम्सटर क्या फल खा सकता है
    © 2022 TonMobis.com