मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें

मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें

वोके जे जानता है कि उसका हम्सटर जीवन जिंदा है और जल्द ही उसका युवा होगा। दहशत के बीच में! पहला पिंजरे में चलेगा और नर को दूसरे में रखेगा। लेकिन पूरी बात, उमकोमो में, हम कुछ इंडिकॉन देंगे ताकि आप जान सकें एक हम्सटर की देखभाल कैसे करें आसानी से।

की अवधि गेस्टोन एक हम्सटर के आसपास मुश्किल है 15 दिन हालांकि इसे जानवरों की रेखा के आधार पर एक महीने तक बढ़ाया जा सकता है।

स्वर्ण हैम्स्टर को जन्म देने के लिए 16 दिन लगते हैं, गेस्टोनो का समय और सटीक, ताकि आपको जन्म के दिन की गणना करनी पड़े। एनास हैम्स्टर में 21 दिन लगते हैं, 23 के चिंताओं, रोबोरोवस्की बौने लगभग 23 दिन भी लेते हैं। सभी राय में, मादा अपनी प्रसव से 4 दिन पहले पेट बढ़ाती है।

  • फेम अलग होना चाहिए, क्योंकि यह पुरुष के साथ बाधाओं में हो सकता है। हालांकि, कुछ राइस जैसे कि एनास, पुरुष रह सकते हैं, क्योंकि वे आम तौर पर मादा की मदद करते हैं बनाया।

  • के दौरान गेस्टोन एक बार जब पशु अपने घोंसले में भोजन करता है तो पिंजरे को पानी और भोजन के साथ साफ रखा जाना चाहिए। पिंजरे हर दिन साफ ​​किया जाना चाहिए। यदि आवश्यक हो तो आप पशुचिकित्सा दिखाने के लिए पशु में बदलावों को नोटबुक में लिख सकते हैं। हम्सटर के फीडर में प्रोटीन, सब्जियां, उबले हुए अंडे और पनीर शामिल होना चाहिए।




  • इसके साथ खेलने के लिए पिंजरे से हम्सटर ले लो। निश्चित रूप से गर्भावस्था के दौरान यह सक्रिय होगा, इसलिए इसे प्राप्त करना होगा प्यार और एटिनो।

  • जब वे पैदा होते हैं तो पिल्लों का स्पर्श, क्योंकि यह खतरनाक हो सकता है। एक मोन और मार सकता है युवा। सबसे अच्छा वह पिंजरे में अकेले छोड़ देगा, इस प्रकार स्पेनिश आक्रमण करेगा।

  • पिंजरे को साफ करें क्योंकि हम्सटर ने अपना घोंसला बनाया होगा, केवल पानी के कंटेनर को भरने के लिए जरूरी है भोजन . दो हफ्ते बाद, voce ja पिंजरे को साफ करने और बच्चों के साथ खेलने में सक्षम हो जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • आपको चाहिए
    • हैम्स्टर के लिए भोजन
    • एक स्वच्छ पिंजरे
    युक्तियाँ
    याद रखें कि एक गर्भवती हम्सटर को गर्भावस्था के दौरान गोपनीयता की आवश्यकता है।
  • जब आप जन्म दे रहे हैं, पिंजरे के पास मत जाओ।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ देंअपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
    चीनी बौने होगस्टर क्रिकट्यूलस griseusचीनी बौने होगस्टर क्रिकट्यूलस griseus
    एक हम्सटर की देखभाल कैसे करेंएक हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    एक हम्सटर के लिए एक अभ्यास के रूप मेंएक हम्सटर के लिए एक अभ्यास के रूप में
    एक हॉगस्टर का अधिग्रहणएक हॉगस्टर का अधिग्रहण
    ज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टरज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टर
    हम्सटर पिंजरे को कैसे साफ करेंहम्सटर पिंजरे को कैसे साफ करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहीं
    » » मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com