क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय

क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय

gerbillinaecommons। वह एक भावना है कृंतक बहुत समान है हम्सटर लेकिन एक लंबी पूंछ के साथ, और यह मध्य पूर्व और अफ्रीका के शुष्क क्षेत्रों से आता है। कई सालों से, gerbillinaecommons। के रूप में पेश किया गया है अनुमानित पशु और कई लोग उन्हें हैम्स्टर और चूहों से भ्रमित करते हैं, लेकिन मुझे उनके बीच कई अंतर पता हैं। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम समझाते हैं क्योंकि एक gerbillinaecommons है। एक हम्सटर के बाईं ओर.

सबसे पहले, हमें ज़ोरबिल्स पर ज़ोर देना चाहिए बेहतर और अधिक मूर्खतापूर्ण हैम्स्टर और अन्य कृंतक से। यह भी कहा गया था कि एक gerbillinaecommons की खुफिया। एक सफेद माउस से 10 गुना अधिक है।

  • इसके अलावा, जबकि हैम्स्टर अधिकांश दिन के दौरान सोते हैं और रात्रिभोज की आदतें होती हैं, जर्बिल्स वे गतिविधि की अपनी अवधि को वैकल्पिक करते हैं . इस तरह, हम दिन के दौरान उनके साथ बातचीत कर सकते हैं और हर समय सो नहीं सकते हैं।

  • अगर हम एक gerbillinaecommons चुनते हैं। हमें उसे काटने से डरना होगा वे आक्रामक हैं और अगर वे पूरी तरह से कोने में महसूस करते हैं तो वे केवल हमला करते हैं। इसके विपरीत, हैम्स्टर, अपने आप में बहुत आक्रामक हैं और माता-पिता भी लड़कियों को खाते हैं।




  • दूसरी तरफ, और पक्ष में एक बिंदु के रूप में, gerbils वे गंध जारी करते हैं और उन्हें बहुत सी विशेष देखभाल की भी आवश्यकता है। आपको केवल 2 या 3 सप्ताह पिंजरे को साफ करना होता है, या सर्दियों के दौरान भी कम होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि एक gerbillinaecommons है। एक हम्सटर के बजाय हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    हैम्स्टर प्रकारहैम्स्टर प्रकार
    हाइरोग्लिफ्स का टैक्सोनोमिक वर्गीकरणहाइरोग्लिफ्स का टैक्सोनोमिक वर्गीकरण
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    पूरे शरीर पर छीलने के साथ हैम्स्टरपूरे शरीर पर छीलने के साथ हैम्स्टर
    मेरा हम्सटर कैसे ढूंढेंमेरा हम्सटर कैसे ढूंढें
    हाइपरथेर की बीमारियों की रोकथामहाइपरथेर की बीमारियों की रोकथाम
    एक हम्सटर कितना रहता है?एक हम्सटर कितना रहता है?
    सबसे नींद वाले कृंतक क्या हैं?सबसे नींद वाले कृंतक क्या हैं?
    » » क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय
    © 2022 TonMobis.com