एक हम्सटर कैसे चुनें

एक हम्सटर कैसे चुनें

हैम्स्टर वे जानवर हैं जो मुश्किल से स्पेन पर कब्जा करते हैं और उस पर सहयोग करते हैं, उन्हें चाहिए atenñón अत्यधिक। और इसलिए केवल एक जानवर के लिए बहुत सुविधाजनक माना जाता है बच्चे क्योंकि वे स्वयं शक्ति है ख्याल रखना इन छोटे कृन्तकों। एक प्राप्त करने के समय, जानवरों में कुछ कारकों को देखना जरूरी होगा-साइट 2.xyz हम कुछ सलाह देते हैं एक हम्सटर कैसे चुनें।

आपको अपने हम्सटर को एक में हासिल करना होगा विशेष दुकान या कुछ के साथ विश्वास व्यक्ति यह इन जानवरों के निर्माण के लिए समर्पित है।

  • एक savanna और जीवनशैली हम्सटर चुपके से चलेगा और इसके चारों ओर सब कुछ के लिए चौकस रहेंगे। आपकी इच्छा पूरी तरह से नग्न के आसपास, और उनकी आंखें serososky और उज्ज्वल होगा।

  • एक चुनने की सिफारिश की जाती है युवा जानवर इसकी छोटी जिंदगी की प्रत्याशा के कारण - आपको यह देखना चाहिए कि कान उठाए गए हैं और अंदर से ढके हुए हैं।

  • वे पूरी तरह से रहने में सक्षम जानवर हैं कंपनी के बिना और आपको यह सोचना चाहिए कि यदि आप दो पुरुष चुनते हैं, तो वे अपने क्षेत्र की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं। यदि आप शादी खरीदते हैं, तो आपको यह सोचना चाहिए कि हैम्स्टर ऐसे जानवर हैं जो बहुत बार और अक्सर पुनरुत्पादित करते हैं, इसलिए आपके पास बड़ी संख्या में पिल्ले हैं।




  • Você उन कृन्तकों पूंछ Umida है त्यागने चाहिए, मुंह, पैर, कान या नाक और मुंह को जरूरत से ज्यादा सूखी या umido में दोष hinchaño।

  • जब आपने अपना आदर्श हम्सटर चुना है, तो आपको पता होना चाहिए उसकी देखभाल कैसे करें ताकि मैं सौहार्दपूर्ण और खुश हो जाऊंगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक हम्सटर कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    हैम्स्टर प्रकारहैम्स्टर प्रकार
    हम्सटर के लिए मूल नामहम्सटर के लिए मूल नाम
    अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ देंअपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर की देखभाल कैसे करेंएक हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंबच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
    एक हम्सटर के लिए एक अभ्यास के रूप मेंएक हम्सटर के लिए एक अभ्यास के रूप में
    क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजायक्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय
    » » एक हम्सटर कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com