लोमड़ी के 4 वीडियो जो साबित करते हैं कि वे पिल्ले की तरह हो सकते हैं

लोमड़ी के 4 वीडियो जो साबित करते हैं कि वे पिल्ले की तरह हो सकते हैं
के माध्यम से छवि: यूट्यूब

लिटिल प्रिंस शायद लोमड़ी के पालतू जानवर के विचार को उठाने वाला पहला व्यक्ति था। और ये जानवर वास्तव में बहुत बुद्धिमान और स्नेही हैं, और यहां तक ​​कि आगे बढ़ते हैं उसकी छोटी पूंछ जब वे कुत्ते की तरह खुश होते हैं। यह सोचने में बहुत दुखी है कि अभी भी ऐसे लोग हैं जो उन्हें केवल संभावित फर कोट के रूप में देखते हैं, बिना सोच के भयानक पीड़ा कि उन्हें समर्थन करना चाहिए। क्या आप जानते थे कि एक फर कोट बनाने के लिए आपको 20 लोमड़ी चाहिए?

लेकिन मैं आपको दुखी नहीं करना चाहता, इसके विपरीत, मैं चाहता हूं कि आप कुत्तों की तरह दिखने वाले लोमड़ी के इन अविश्वसनीय वीडियो देखकर मजा लें।

हमारे पास शीर्षक से परे इस वीडियो के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन हमें यह जानने की जरूरत नहीं है क्योंकि सबकुछ कहा जाता है। यह छोटा लोमड़ी एक मिमोसो है, और क्या आप देखते हैं कि उसकी पूंछ कैसे चलती है? कोई भी सोचता है कि यह एक पिल्ला है!




चकल्स न्यूरोलॉजिकल समस्याओं के साथ एक कुतिया है जिसे पुनर्वास के लिए बचाया गया है। देखो यह कैसे स्नेही और cuddly है! वह सिर्फ प्यार करना चाहता है। आज वह इलिनोइस, संयुक्त राज्य अमेरिका में ट्रीहाउस वन्यजीव केंद्र में रहता है।

यहां न तो कुत्ते और न ही लोमड़ी पर संदेह है कि दूसरा उनकी तुलना में एक अलग प्रजाति का है। और वे सिर्फ खेलना चाहते हैं, और वे आकार, रंग या दौड़ पर ध्यान नहीं देते हैं, क्योंकि हम मूर्खतापूर्ण तरीके से करते हैं, मस्ती करने के अनूठे अवसरों पर अनुपस्थित हैं।

इस वीडियो में, अलास्का में एक घर के प्रवेश द्वार पर एक बिल्ली, एक लोमड़ी और एक ईगल के हास्यास्पद दृश्य दर्ज की गई,, सबसे सभ्य तरीके से व्यवहार कर, एक दूसरे को यह दिखाया गया है पर हमला करने के बिना। एक स्पष्ट उदाहरण है कि लोमड़ी के अच्छे शिष्टाचार होते हैं, और यह क्यों नहीं कहते हैं, बिल्ली का बच्चा और ईगल भी। यह एक बहुत असामान्य तीनों है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
फॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दियाफॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दिया
छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`
रेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियररेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियर
जीवन का आनंद ले रहे लोमड़ी टेरियर के 5 वीडियोजीवन का आनंद ले रहे लोमड़ी टेरियर के 5 वीडियो
कुत्तों और लोमड़ी बहुत अच्छे दोस्त हो सकते हैंकुत्तों और लोमड़ी बहुत अच्छे दोस्त हो सकते हैं
सीधे बालों वाले फॉक्स टेरियरसीधे बालों वाले फॉक्स टेरियर
फॉक्स तार बालों वाले टेरियरफॉक्स तार बालों वाले टेरियर
कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैंकुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं
स्वभावपूर्ण जानवरों के 10 मजाकिया gifsस्वभावपूर्ण जानवरों के 10 मजाकिया gifs
» » लोमड़ी के 4 वीडियो जो साबित करते हैं कि वे पिल्ले की तरह हो सकते हैं
© 2022 TonMobis.com