योग का अभ्यास करने वाले पालतू जानवरों और स्वामी के सबसे मजेदार वीडियो

योग का अभ्यास करने वाले पालतू जानवरों और स्वामी के सबसे मजेदार वीडियो

क्या होता है यदि हम अपने पालतू जानवरों के साथ योग के अनुशासन को मिलाते हैं? यह निश्चित रूप से बन जाएगा doglovers और catlovers के लिए सही मिश्रण . यहां मैं कुछ यूट्यूब उपयोगकर्ताओं के कुछ वीडियो छोड़ देता हूं, जिन्होंने अपने पालतू जानवरों के साथ अपना योग अनुभव साझा किया है।

1। अच्छा वीडियो जो मास्टर को अपने चिहुआहुआ के साथ अविश्वसनीय रूप से अनुशासित दिखाता है। कुत्ते को एकाग्रता खोने के बिना, चरण-दर-चरण अभ्यास में निर्देशित किया जाता है। यह आश्चर्यजनक है कि इस छोटे लड़के को निविदा और वफादार कैसे होता है जब वह अपने मास्टर के योग सत्र साझा करता है, बिना उसकी आँखें बंद किए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह बच्चा आप सभी के साथ है।

2। यहां हम देखते हैं कि योग का सामान्य सत्र कैसे छोटे से बाधित होता है फ्रेंच बुलडॉग . सबसे सहानुभूतिपूर्ण यह है कि उनकी कई उपस्थितियों में "मूंगफली" छिपी हुई है, जो इस प्यारे से पहले पिघलने लगती है।

3। योग स्वामी अभ्यास के इस अजीब संकलन में, पालतू जानवर उनके साथ लेकिन एक सामयिक कूद, lengüetazo, धक्का और यहां तक ​​कि खरोंच देने सौम्य तरीके से नहीं तय करते हैं।

4। यह एक और मजेदार वीडियो है जो प्रश्न के साथ शुरू होता है: कुत्तों के साथ लोगों को योग करने का अध्ययन क्यों करना चाहिए? इसका उत्तर इस स्नेही कुत्ते द्वारा छोड़ा गया है, जो योग करने के बजाय, बस खेलना चाहता है!




5। अब यह बिल्लियों की बारी है, कि पिछले वीडियो में से एक बालों की तरह, वे अपने मालिक के साथ साझा करना चाहते हैं और योग करने के अलावा, वे खेलना और खराब करना चाहते हैं। देखें कि वे उन्हें कैसे खाते में ले जाते हैं।

इन वीडियो का आनंद लेने के बाद, मैं सभी प्रकार की चीजों में पालतू जानवरों को तेजी से बड़े समावेश के बारे में बहुत खुश हूं। वे हमारे साथ और यहां तक ​​कि साझा करने में सक्षम कैसे हैं हमारे साथ अलग-अलग चीजें सीखें , परिणाम के बावजूद, योग जैसे अनुशासन के लिए हास्य और मज़ा का स्पर्श देना। छवियां पुष्टि करती हैं कि वे हमें बेहतर स्थिति रखने में भी मदद कर सकते हैं स्वास्थ्य ,प्रोत्साहन और एक मनोरंजक पल का आनंद लें।

आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या अन्य अनुशासन, खेल या अभ्यास साझा करेंगे?

सीसी यूट्यूब छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नृत्य के वायरल वीडियोकुत्ते नृत्य के वायरल वीडियो
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
जीवन का आनंद ले रहे लोमड़ी टेरियर के 5 वीडियोजीवन का आनंद ले रहे लोमड़ी टेरियर के 5 वीडियो
कुत्ते व्यक्तिगत रूप से प्लूटो से मिलते हैं (वीडियो)कुत्ते व्यक्तिगत रूप से प्लूटो से मिलते हैं (वीडियो)
कुत्तों के लिए योग - अभ्यास और सुझावकुत्तों के लिए योग - अभ्यास और सुझाव
देखें कि ये स्वामी अपने कुत्तों के साथ कैसे खेलते हैं और गर्मी का आनंद लेते हैंदेखें कि ये स्वामी अपने कुत्तों के साथ कैसे खेलते हैं और गर्मी का आनंद लेते हैं
पूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियोपूल में मजाकिया बिल्लियों के 3 वीडियो
यूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियोंयूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियों
घुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियोघुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियो
अपने पालतू जानवर के लिए छेड़छाड़अपने पालतू जानवर के लिए छेड़छाड़
» » योग का अभ्यास करने वाले पालतू जानवरों और स्वामी के सबसे मजेदार वीडियो
© 2022 TonMobis.com