कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं

कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं

पालतू जानवरों का त्याग एक बहुत दुखद वास्तविकता है, हालांकि - हम दैनिक सामना करते हैं। यह देखने के लिए अजीब बात नहीं है, जहां भी हम जाते हैं कुछ त्याग किए गए पिल्ला या एक भटक बिल्ली, जो हमें प्यार की आंखों के साथ देखते हैं या कई ब्लॉक के लिए हमें का पालन करते हैं . जितना ज्यादा लोगों को जागरूकता पैदा करने की कोशिश की गई है कि लोगों को सड़क पर अपने जानवरों को "फेंकना" कितना क्रूर है, हमारे समाज में कुछ बदलाव नहीं आता है। अभी भी दर्जनों "स्वामी" हैं जो अपने बालों को बिना किसी वापसी के "चलने" में ले जाते हैं , पहाड़ियों, सड़कों या व्यस्त मोटरमार्गों में भाग्य की दया पर उन्हें छोड़कर।

इस वास्तविकता से प्रेरित यह है कि युवा विश्वविद्यालय के छात्र हरमन चोक रोड्रिग्ज , उनके पास केवल एक कैमरा था (सोनी डीएससी - डब्ल्यूएक्स 50) और जानवरों के लिए उनके महान प्यार ने, उस समूह में शामिल होने का फैसला किया जिसने अपनी चिंताओं को साझा किया और त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक सुंदर वीडियो बनाएं . लघु शीर्षक "एक आदर्शवादी कुत्ता" और किसकी अवधि 4:45 मिनट है -, एक कुत्ते के कुत्ते की कहानी बताती है कि पीड़ा के क्षणों में, याद करता है कि वह कैसे एक सनकी बन गया: उसके घर होने के बाद और अपने गुरु द्वारा त्याग दिया गया था, जिसे वह कभी नहीं भूलता था . इसका अनुवाद अंग्रेजी में किया जाता है और इस समस्या का प्रामाणिक शिकार रिकॉर्ड करने के लिए किया जाता है। अभिव्यक्तिपूर्ण पिल्ला - जिसे "गेटोन" कहा जाता है - सामग्री के लेखक के साथ एक सुंदर संबंध स्थापित करने आया था।

हरमन का विचार इस उत्पादन को वायरल करना है, जिसका मूल्य बहुत कम बजट के साथ किया गया है, लेकिन बहुत दिल है . इसका उद्देश्य एक नई लघु फिल्म बनाने के लिए एक साथ काम करने के इच्छुक और अधिक जानवरों को एक साथ लाने का लक्ष्य है और इस प्रकार उन पालतू जानवरों के दिल को छूने में योगदान देता है जो अपने पालतू जानवरों को त्यागने की सोच रहे हैं। इसके अलावा, यह इरादा रखता है सड़क को अपनाने को प्रोत्साहित करें , उन्हें अपने जीवन को प्यार और देखभाल से भरे घर में समाप्त करने का अवसर प्रदान करना, जैसा कि वे लायक हैं।




खैर, मैं इस छूने वाला वीडियो छोड़ देता हूं "Guatón" द्वारा कुशलतापूर्वक खेला . इसका आनंद लें और फिर इस प्रशंसनीय पहल को फैलाएं!

यूट्यूब के माध्यम से सीसी फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते कुत्ते कितना रहता है?एक कुत्ते कुत्ते कितना रहता है?
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
एक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकताएक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकता
रूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेशरूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेश
छोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीकेछोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीके
प्यारे लोगों को आपकी मदद की ज़रूरत हैप्यारे लोगों को आपकी मदद की ज़रूरत है
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
गोद लेना, जीवन में मेरा सबसे अच्छा निर्णय!गोद लेना, जीवन में मेरा सबसे अच्छा निर्णय!
यह कुत्ता केवल त्याग करने से पहले प्यार के लिए पूछता हैयह कुत्ता केवल त्याग करने से पहले प्यार के लिए पूछता है
» » कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं
© 2022 TonMobis.com