किसान और भोजन के साथ उसका जुनून

किसान और भोजन के साथ उसका जुनून

मानव परिवार मेज पर खाने के लिए बैठता है, अचानक, कुत्ता सतर्क हो जाता है, उठता है और महान जिज्ञासा के साथ दृष्टिकोण करता है, आपके बगल में बैठता है और आपको देखता है, यदि आप वापस देखकर उसके चौकस चेहरे का निरीक्षण करते हैं, निविदा और उसकी सम्मोहन दृष्टि, आप खो गए हैं, यह व्यावहारिक रूप से असंभव है कि आप उसे खाना नहीं देते हैं।

हम स्पष्ट रूप से, किसान, एक सुंदर दिखने और कुत्ता प्रेमियों के लिए अनूठा चरित्र के साथ एक कुत्ते के बारे में बात कर रहे हैं के बाद से कुछ कुत्तों तो अच्छे स्वभाव विनम्र, दोस्ताना हैं, प्यार और भी काम करने के लिए बहुत फिट। ऐसी कई विशेषताएं हैं जो किसान को सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक बनाती हैं, लेकिन उनमें से हमें ज़ोर देना चाहिए कि उनकी भूख कमजोर है और व्यावहारिक रूप से अत्याचारी कुत्ता प्रतीत होती है।

यह एक विशिष्ट विषय है जिसे हम इस पशु विशेषज्ञ लेख में संबोधित करते हैं, किसान और भोजन के साथ उसका जुनून.

आप भी रुचि ले सकते हैं: Labradors और मोटापा - कारण और उपचार
सूची

लैब्राडोर में एक लालसा भूख क्यों है?

कुत्ते मोटापे हमारे पालतू जानवरों के लिए एक बहुत ही खतरनाक बीमारी इस कारण के लिए वहाँ है कि इस रोग की स्थिति के आनुवंशिक कारणों की पहचान करने के लिए कोशिश कर रहे हैं पशु चिकित्सा क्षेत्र में कई अध्ययन किए गए हैं और दुर्भाग्य से आवृत्ति में वृद्धि के साथ होता है,।

कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में किए गए एक अध्ययन ने कुत्तों में मोटापा की उपस्थिति से संबंधित पहले जीन का एक संस्करण पहचाना, यह लगभग है पीओएमसी नामक एक जीन और वह लैब्राडोर कुत्तों में ठीक से खोजा गया था।

यह निश्चित रूप से इस जीन की विविधता या उत्परिवर्तन है जो किसानों को एक भयानक और निरंतर भूख देता है। iquest- क्या इसका मतलब यह है कि हमें किसान की इस अनुवांशिक विशेषता के लिए भोजन के साथ जवाब देना है? नहीं, वास्तव में यह एक घृणित विचार है।

लैब्राडोर में एक लालसा भूख क्यों है?

कारणों से आपको अपने किसान के अनुरोधों को क्यों नहीं देना चाहिए




जैसा कि हमने लेख की शुरुआत में उल्लेख किया है, जब आप खा रहे हैं और आपका प्यारा लैब्राडोर आपको एक कत्ले हुए भेड़ के बच्चे के साथ देखता है तो मुश्किल है, बहुत मुश्किल है, लेकिन यदि आप वास्तव में अपने पालतू जानवर से प्यार करते हैं, आप अपना खाना साझा नहीं कर सकते जब भी मैं पूछता हूं उसके साथ।

आपको पता होना चाहिए कि किसान सबसे अधिक मोटापे से ग्रस्त नस्लों में से एक है, जो निम्नलिखित जोखिमों का तात्पर्य है:

  • आप अपने कुत्ते के प्रति एक मिम या स्नेह के शो पर विचार कर सकते हैं वास्तव में एक कारक है जो मोटापे के विकास में योगदान देता है, क्योंकि किसान वसा पाने के लिए बहुत प्रवण होता है।
  • मोटापा हृदय रोग, श्वसन समस्याओं और संयुक्त रोगों का कारण बन सकता है, जिसके परिणामस्वरूप गतिशीलता और कुत्ते के जीवन की गुणवत्ता में कमी आती है।
  • यदि आप लगातार अपने किसान द्वारा किए गए भोजन के अनुरोधों को देते हैं, तो आप एक बहुत ही हानिकारक आदत प्राप्त करेंगे, इसलिए इस प्रकार के रीति-रिवाजों को रोकने के लिए बेहतर है।
कारणों से आपको अपने किसान के अनुरोधों को क्यों नहीं देना चाहिए

लैब्राडोर कुत्ते के लिए स्वस्थ भोजन और व्यायाम

यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने लैब्राडोर को फ़ीड के साथ खिलाएं कम कैलोरी सामग्री संदर्भ भोजन की तुलना में। इसके बावजूद, आप घर का बना खाना भी पेश कर सकते हैं, लेकिन जब आप खा रहे हों तो यह अच्छा विकल्प नहीं है, क्योंकि इसमें आपके कुत्ते को कैलोरी जोड़ने की ज़रूरत नहीं है।

किसी भी मामले में आप से तैयारी के दोनों प्रकार के मिश्रण नहीं है, क्योंकि पाचन समय एक से दूसरे भिन्न होता है और यह गैस्ट्रिक समस्या पैदा हो सकती बेहतर घर का बना भोजन बनाकर एक फ़ीड सेवन की जगह है, लेकिन कर सकते हैं।

यद्यपि किसान एक कुत्ता मोटापे से ग्रस्त है, लेकिन उसके पास इसका लाभ है शारीरिक संरचना बहुत मजबूत और शारीरिक गतिविधि के लिए उपयुक्त है , यही कारण है कि आप इसे रोजाना व्यायाम करते हैं, इसके अलावा, लैब्राडोर कुत्तों के लिए कई अभ्यास हैं जो आपको अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य को बनाए रखने और मोटापा को रोकने में मदद करेंगे।

लैब्राडोर कुत्ते के लिए स्वस्थ भोजन और व्यायाम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं किसान और भोजन के साथ उसका जुनून , हम अनुशंसा करते हैं कि आप फ़ीडिंग समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लेंकिसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लें
लैब्राडोर कुत्ते की देखभाललैब्राडोर कुत्ते की देखभाल
लैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायामलैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायाम
दुनिया में सबसे पश्चाताप करने वाला किसान।दुनिया में सबसे पश्चाताप करने वाला किसान।
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
एक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें
एक किसान को मुश्किल हो रही है क्योंकि उसे बहुत दर्द होता हैएक किसान को मुश्किल हो रही है क्योंकि उसे बहुत दर्द होता है
मेरा छोटा कुत्ता उसके सिर को हिलाता रहता हैमेरा छोटा कुत्ता उसके सिर को हिलाता रहता है
मुझे लगता है कि मेरे किसान ने एक रेजर ब्लेड खा लिया हैमुझे लगता है कि मेरे किसान ने एक रेजर ब्लेड खा लिया है
» » किसान और भोजन के साथ उसका जुनून
© 2022 TonMobis.com