लाहौर, पाकिस्तान में मोटल

पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल

लाहौर सुंदर, शहर के एकमात्र पांच सितारा होटल पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल में रहें। पर्ल कॉन्टिनेंटल में आधुनिक वास्तुकला के विवरण हैं, जिनमें एक बड़ी लॉबी भी शामिल है। आप 500 कमरों में से एक में रह सकते हैं, जहां आप एयर कंडीशनिंग, बिडेट, केबल टीवी, हेअर ड्रायर, सुरक्षित और मिनीबार सहित मानक सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, आप अधिकांश होटल में वायरलेस इंटरनेट सेवा का उपयोग कर सकते हैं। व्यापार यात्रियों व्यापार केंद्र का उपयोग कर सकते हैं। सभी मेहमान होटल भर में बंद सर्किट सामान और वीडियो निगरानी के लिए एक्स-रे मशीनों की सबसे सुरक्षित सुरक्षा का आनंद लेते हैं। होटल में आप चीनी, थाई, पाकिस्तानी, जापानी और अन्य अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों में भोजन कर सकते हैं।

पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल

Shahrah-ए-कायद-ए-आजम

लाहौर, 54000

पाकिस्तान

011-92-42-636-0210

pchotels.com

हॉलिडे इन लाहौर

लाहौर के केंद्र में स्थित, हॉलिडे इन लाहौर होटल शहर का स्वाद प्रदान करता है और अभी भी अलामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से केवल 20 मिनट दूर है। सभी कमरे केबल टीवी चैनलों और पे-पर-व्यू मूवीज़, मानार्थ समाचार पत्र वितरण, डेस्क, टेलीफोन, हाई-स्पीड इंटरनेट क्षमताओं, पूर्ण बाथरूम, कॉफी मेकर और मिनी-रेफ्रिजरेटर के साथ सुसज्जित हैं। बर्फ का सुविधाओं में एक स्विमिंग पूल, एक दरबान सेवा, एक स्मारिका दुकान और एक ब्यूटी सैलून शामिल हैं। होटल में कॉपी, फ़ैक्स, मैसेजिंग सेवा, ई-मेल और हाई स्पीड इंटरनेट एक्सेस के साथ-साथ कार्यकारी फर्श के साथ एक व्यापार केंद्र है। व्यायाम करने वालों के लिए, हॉलिडे इन लाहौर होटल में जिम उपकरण, स्पा और सौना सहित होटल में एक स्पा और जिम भी है।

हॉलिडे इन लाहौर

25 26 एगर्टन रोड।




लाहौर, 54000

पाकिस्तान

800-230-4134

holidayinn.com

Amer होटल

लाहौर के केंद्र में स्थित, Amer Hotel लाहौर संग्रहालय, रॉयल किला और अनारकली बाजार के नजदीक है। यह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कार द्वारा केवल 30 मिनट और लाहौर ट्रेन स्टेशन से 20 मिनट की दूरी पर है। Amer Hotel में व्यापार यात्रियों और परिवारों के लिए 75 कमरे हैं। सभी कमरों में एयर कंडीशनिंग, मिनी फ्रिज और मिनी बार, केबल टीवी और घर में एक मूवी चैनल, उसी दिन कपड़े धोने और ड्राई क्लीनिंग और कमरे की सेवा दिन में 24 घंटे है। बैठकों या निजी पार्टियों के लिए, आमेर होटल के भोज कमरे और मीटिंग रूम बुक करना संभव है, जिसमें दो सम्मेलन कक्ष और चालिमान शालीमार और सैलून 500 लोगों की क्षमता वाले हैं।

Amer होटल

46 शॉपिंग सेंटर के तहत

लाहौर पाकिस्तान

011-92-42-7115015-19

amerhotel.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
प्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटलप्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
झील लुसेर्न और आसपास के होटलझील लुसेर्न और आसपास के होटल
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
एम्स्टर्डम, नीदरलैंड्स में होटलएम्स्टर्डम, नीदरलैंड्स में होटल
Badung, इंडोनेशिया के पास होटलBadung, इंडोनेशिया के पास होटल
» » लाहौर, पाकिस्तान में मोटल
© 2022 TonMobis.com