बलिदान से पहले पुलिस पिल्ला को श्रद्धांजलि छू रही थी

बलिदान से पहले पुलिस पिल्ला को श्रद्धांजलि छू रही थी

कई बार हमने अपने पालतू जानवरों को कैसे आग लगाना है, या क्या करना है इस मुद्दे को संबोधित किया है एक जानवर के प्रस्थान का सामना करना पड़ता है जिसे हमने घर पर ख्याल रखा है इतने लंबे समय तक, लेकिन इसके बारे में क्या पिल्ले जो लोगों की सुरक्षा करने वाले समुदाय की सेवा करते हैं?

"न्यायाधीश" एक था पुलिस कुत्ता वेस्ट डिपफोर्ड, न्यू जर्सी से, जो कुशिंग के सिंड्रोम (अंतःस्रावीय रोग जो चयापचय प्रणाली को बदलता है) से निदान करने के बाद रिटायर हो गया और बाद में उत्सव प्राप्त हुआ। यह एक जर्मन शेफर्ड नौ वर्ष की उम्र में, उन्होंने 2007 में अपने पुलिस करियर की शुरुआत की, जहां उन्होंने सात साल तक सेवा की - 280 परिचालनों में भाग लेने के लिए पर्याप्त समय और 152 से अधिक संदिग्धों को गिरफ्तार करने में मदद की। उन्होंने नशीली दवाओं की तस्करी के लिए विभिन्न छापों में कई वाहनों, आग्नेयास्त्रों और लगभग 50 हजार डॉलर की वसूली में भी सहयोग किया।

जानवर पिछले साल नवंबर में बीमार पड़ गया था और जब डॉक्टरों ने बीमारी की खोज की, तो बारह दिनों में वेस्ट डेपफोर्ड समुदाय ने उपचार प्राप्त करने के लिए 12,000 डॉलर जुटाए। हालांकि, अपने जीवन को बचाने के लिए किए गए सभी प्रयासों के बावजूद, न्यायाधीश को ठीक होने का कोई रास्ता नहीं था।

न्यायाधीश को वूलविच टाउनशिप में सेंट फ्रांसिस पशु चिकित्सा क्लिनिक में बलिदान दिया गया था, लेकिन पिल्लों के आकाश में जाने से पहले, पुलिस और नागरिकों ने इस प्यारे कामरेड को अपना सम्मान दिया।

यात्रा के दौरान, बहादुर छोटे कुत्ते के साथ माइकल फ्रैंक्स, जो निगम की देखभाल करता था और न्यायाधीश के साथ सात साल तक काम करता था।




निस्संदेह, न्यायाधीश का त्याग सभी के लिए एक नुकसान था। पुलिस कुत्तों के के-9 डिवीजन के पड़ोसियों ने पिल्ला के बलिदान को भी शोक किया। इस जगह पर मौजूद सर्जेंटों में से एक ने कहा, "यह न केवल सम्मान दिखाने के बारे में है, बल्कि यहां मौजूद लोग भी समुदाय की सेवा के लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।"

डैन एलियासैन, जो पुलिस कुत्तों के के-9 डिवीजन की देखरेख करते थे, ने कहा: "कोई भी भूल गया है (न्यायाधीश) ने क्या किया है: उनके साथी और उनके समुदाय की सुरक्षा।"

समुदाय के इस सम्माननीय नौकर के लिए एक भावनात्मक विदाई, जिसने अपने कार्यों के साथ मनुष्यों के प्रति पिल्ले की वफादारी की पुष्टि की।

स्रोत: क्लारिन

क्लेरिन छवियां

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंडलुसिया में खोया कुत्ताअंडलुसिया में खोया कुत्ता
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
Elche में खोया कुत्ताElche में खोया कुत्ता
वेस्ट सिंड्रोम वाले बच्चों के लिए कुत्ते चिकित्सावेस्ट सिंड्रोम वाले बच्चों के लिए कुत्ते चिकित्सा
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
कुत्तों की कला (और बिल्लियों)कुत्तों की कला (और बिल्लियों)
कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती हैकनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
» » बलिदान से पहले पुलिस पिल्ला को श्रद्धांजलि छू रही थी
© 2022 TonMobis.com