पीडीआई ने curacaví में अवैध शरण से 48 पिल्ले बचाया

पीडीआई ने कुराकावी में अवैध शरण से 48 पिल्ले बचाए

ब्रिगेड पुलिस जांच के पर्यावरण और सांस्कृतिक विरासत (Bidema) (PDI) के खिलाफ अपराधों की जांच टेरियर और बुलडॉग सहित ठीक नस्लों,, जो Curacaví में एक अवैध शरण में रखा गया था के 48 कुत्तों को बचाया।

जानवर, वह उनके पास स्पष्ट स्वास्थ्य समस्याएं थीं , उन्हें कुत्ते के मालिक द्वारा विपणन किया गया था, जिन्होंने उन्हें उचित पिंजरे और कंटेनर के अंदर, पक्षी पिंजरों में रखा था।

डिप्टी कमिश्नर गोंजालो अलजारो बताते हैं, "यहां देखभाल की एक बड़ी कमी है, व्यावहारिक रूप से जानवर भाग्यशाली हैं, भले ही उचित सफाई न हो, जो कि न्यूनतम छत है"।

उनके बचाव के बाद, पिल्ले को यूनिवर्सिडाड महापौर की पशु चिकित्सा चिकित्सा के संकाय में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां तक ​​एक न्यायाधीश निर्धारित करता है कि उनकी हिरासत कौन रखेगी, तब तक उन्हें देखभाल मिलेगी।




बैरल के मालिक को पशु दुर्व्यवहार के अपराध के लिए औपचारिक रूप दिया जाएगा और पशु संरक्षण पर कानून 20,380 का उल्लंघन करने के लिए।

यदि आप दुर्व्यवहार का मामला जानते हैं, अब इसकी रिपोर्ट करें! जैसा कि पेट्रीसिया स्टॉकरब्रांड ने किया था, जिन्होंने इन जानवरों के लिए मदद मांगी थी। हालांकि वह मानती है कि उसने "बिना किसी आशा के" दुर्व्यवहार का सबूत प्रस्तुत किया है, अब वह इन छोटे बालों के लिए एक सुखद अंत की कल्पना नहीं करती है।

स्रोत: पीडीआई

सीसी छवि पीडीआई

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब मानव न्यायालय कुत्तों के लिए न्याय करते हैंजब मानव न्यायालय कुत्तों के लिए न्याय करते हैं
नस्ल के कुत्तों के लिए गुप्त प्रजनन स्थानों में क्रूरता और दुर्व्यवहारनस्ल के कुत्तों के लिए गुप्त प्रजनन स्थानों में क्रूरता और दुर्व्यवहार
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती हैकनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
कोई पशु दुर्व्यवहार नहीं!कोई पशु दुर्व्यवहार नहीं!
बचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदोबचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदो
पीडीआई के अनुसार, पशु दुर्व्यवहार के मामलों में वृद्धि हो रही हैपीडीआई के अनुसार, पशु दुर्व्यवहार के मामलों में वृद्धि हो रही है
पिल्ले में हेरोइन तस्करी के लिए पशुचिकित्सक को गिरफ्तार किया जाता हैपिल्ले में हेरोइन तस्करी के लिए पशुचिकित्सक को गिरफ्तार किया जाता है
यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?यदि आप जानवरों के दुरुपयोग को देखते हैं तो आप क्या करते हैं?
» » पीडीआई ने curacaví में अवैध शरण से 48 पिल्ले बचाया
© 2022 TonMobis.com