कबूतरों को खिलाने के लिए पेरूवियों पर जुर्माना लगाया जाएगा

कबूतरों को खिलाने के लिए पेरूवियों पर जुर्माना लगाया जाएगा
सीसी छवि: वेरा फेरॉन

ला पुंटा और सैन मिगुएल की पेरूवियन नगर पालिका उन लोगों के लिए $ 240 तक बढ़ जाएगी जो खिला रहे हैं कबूतरों सड़कों में, इस नए विनियमन में सुरक्षा और सार्वजनिक स्वास्थ्य कारण हैं।

"सार्वजनिक स्वास्थ्य के कारणों से, सैन मिगुएल जिले के सभी सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों में सभी प्रकार के भोजन और कबूतरों को बढ़ाने के लिए सख्ती से मना किया गया है" इस हफ्ते प्रकाशित नियमों को स्थापित करता है।

"सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा के कारणों से, प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप (...) घरेलू कबूतर, फ़ीड प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप (...) घरेलू कबूतरों के लिए पानी उपलब्ध कराने और वातावरण है कि शरण के स्थानों के रूप में सेवा कर सकते हैं बनाने के लिए मना किया है और / या घोंसला " निर्धारित, ला पुंटा की नगर पालिका, राजधानी, लीमा के समीप एक इलाके।




लीमा में स्वास्थ्य महानिदेशालय के अनुसार, इन पक्षियों की बर्बादी बहुत संक्रामक हैं, क्योंकि यह एक सब्सट्रेट कि कण, जो एलर्जी और अन्य सांस की बीमारियों के दोषी हैं रखने में मदद करता हैं।

"कबूतरों के प्रसार को कुछ क्षेत्रों में `प्लेग` माना जाता है, यह देखते हुए कि यह स्वास्थ्य जोखिम का गठन करता है और सार्वजनिक स्वास्थ्य के लिए गंभीर खतरा का प्रतिनिधित्व करता है" वे नगर पालिका में से एक से टिप्पणी करते हैं।

लीमा में कुछ नगर पालिकाओं ने एक अभियान शुरू करने के लिए शुरू कर दिया है इन पक्षियों का अधिक जनसंख्या. ला मोलिना की नगर पालिका के मामले में, उन्होंने कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करने के लिए रैप्टर का उपयोग किया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बार्सिलोना मेट्रो में कुत्तोंबार्सिलोना मेट्रो में कुत्तों
कुत्तों के लिए सल्फर: हर किसी के लिए एक खतराकुत्तों के लिए सल्फर: हर किसी के लिए एक खतरा
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
क्या आप पालतू जानवर के रूप में कबूतर रखना चाहते हैं?क्या आप पालतू जानवर के रूप में कबूतर रखना चाहते हैं?
पालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगापालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा
एक घायल पैर के साथ कबूतरएक घायल पैर के साथ कबूतर
फ्लू से लड़ने और रोकने के लिए विटामिन डी आवश्यक हैफ्लू से लड़ने और रोकने के लिए विटामिन डी आवश्यक है
» » कबूतरों को खिलाने के लिए पेरूवियों पर जुर्माना लगाया जाएगा
© 2022 TonMobis.com