अपनी त्वचा का इलाज चेहरे की रेखाओं से विरोधाभास करता है




क्या आपको एहसास है कि एक पेशेवर प्राकृतिक त्वचा देखभाल शिकन देखभाल में प्राकृतिक अवयवों के साथ विकसित कई विशेष उत्पाद शामिल होना चाहिए? स्वस्थ तत्व आमतौर पर कृत्रिम यौगिकों से त्वचा को ठीक करने में अधिक प्रभावी होते हैं, क्योंकि बड़ी संख्या में प्राकृतिक पदार्थों में गुण होते हैं जो उन्हें मलबेदार ग्रंथियों द्वारा उत्पादित तेल की तरह कार्य करते हैं।

इस तथ्य के अलावा कि फार्मेसी स्पा में कई सैकड़ों त्वचा देखभाल क्रीम उपलब्ध हो सकते हैं या यहां तक ​​कि उनमें से कुछ केवल कुछ तत्वों के साथ तैयार किए गए हैं जो न केवल सुरक्षित हैं, बल्कि अविश्वसनीय रूप से कुशल हैं। त्वचा देखभाल किसी भी व्यक्ति के दिन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा होना चाहिए। शरीर के संबंध में अंतिम रक्षा होने के नाते, बाहरी प्रभावों के कारण होने वाले किसी भी नुकसान से हमारे सभी आंतरिक हिस्सों की रक्षा करना, त्वचा का ठीक से इलाज किया जाना चाहिए।

शरीर उन खाद्य पदार्थों पर आधारित है जो विटामिन और पोषक तत्वों के संबंध में खपत होते हैं। जब आपके पास स्वस्थ आहार नहीं होता है तो आपकी त्वचा इस वजह से पीड़ित हो सकती है। पर्यावरण में मुक्त कणों के परिणामस्वरूप, त्वचा शायद उम्र बढ़ने के लक्षणों को इंगित करेगी, जिनमें चेहरे की झुर्री, रेखाएं और झुकाव शामिल है। सभी त्वचा प्रकारों के लिए सूर्य-अवरोध बहुत महत्वपूर्ण है। सूर्य की पराबैंगनी प्रकाश उम्र के साथ त्वचा के ऊतकों का कारण बन जाएगा। जबकि त्वचा कोशिकाएं उम्र बढ़ रही हैं, त्वचा शुष्क, अंधेरे, लोचदार और संवेदनशील हो जाती है।

लोग रोजाना खाने वाले बहुत से खाद्य पदार्थों में बड़ी मात्रा में कार्बोहाइड्रेट लेते हैं। यह सब त्वचा के सभी तंतुओं को हमेशा गंभीर रूप से नष्ट कर सकता है। कोलेजन और इलास्टिन महत्वपूर्ण प्रोटीन हैं आपके शरीर को आपको सुंदर त्वचा को बनाए रखने की अनुमति देना है। हालांकि, उम्र कम होने पर, शरीर कम से कम पैदा करता है। ऐसे खाद्य पदार्थों को खाएं जो अधिक स्वस्थ नहीं हो सकते हैं इस प्रकार की प्रोटीन के नुकसान को बढ़ावा देते हैं जो आपको बरकरार रखने में मदद करने के लिए बेहद जरूरी है।

शारीरिक और मानसिक तनाव जो उम्र के साथ क्रमिक रूप से चला जाता है, शरीर में विषाक्त पदार्थों के बढ़ते स्राव से वृद्धावस्था के संकेत और कोशिकाओं के पुनर्निर्माण में कमी आती है। जैसे-जैसे हम बड़े हो जाते हैं, हमारी त्वचा झुर्री के एक प्रकार के प्रकट पहलू के रूप में बदल जाती है। यह एक समय है जब हमें हमारी त्वचा देखभाल के लिए मदद की आवश्यकता हो सकती है। उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल के लगातार आवेदन के साथ, उम्र बढ़ने की प्रक्रिया लड़ी जा सकती है और देरी भी हो सकती है। बहुत देर हो चुकी है इससे पहले, एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल उपायों को त्वचा देखभाल की नियमितता में शामिल किया जाना चाहिए ताकि बाद में झुर्रियों और त्वचा को खराब करने के खिलाफ लड़ाई न हो। आधार पर त्वचा की परतों को मॉइस्चराइजिंग और पौष्टिक बनाना उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को कम कर सकता है।

जैसे-जैसे हम बड़े हो जाते हैं, ऐसा लगता है कि हमें बस इतना करना है कि वास्तव में हमारे मौजूदा नियमित सफाई व्यवस्था को जारी रखना जारी रखें। जब तक आपको नियमित रूप से मॉइस्चराइजिंग सनस्क्रीन में अतिरिक्त सावधानी बरतने की याद आती है और आप उम्र की अद्भुत प्रतीक्षा भी कर सकते हैं। एजिंग को त्वचा देखभाल के संबंध में मूल्यों के आदान-प्रदान के लिए सॉफ़्टवेयर में उचित चेहरे डिटर्जेंट, मॉइस्चराइज़र और क्रीम के साथ एक भयानक अनुभव होना जरूरी नहीं है। मेरा विश्वास करो, अगर आप अपनी त्वचा का ख्याल रखते हैं, तो यह हमेशा आपकी देखभाल करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक चेहरे धोने के लिए एक गाइड,प्राकृतिक चेहरे धोने के लिए एक गाइड,
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
सर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करेंसर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करें
एंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानेंएंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानें
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
» » अपनी त्वचा का इलाज चेहरे की रेखाओं से विरोधाभास करता है
© 2022 TonMobis.com