उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा के लिए टिप्स: मेकअप का उपयोग आपकी त्वचा को पुराना दिखता है?




सभी मेकअप त्वचा को पुराने लगते नहीं हैं, लेकिन शोध में पाया गया है कि मेकअप में कुछ रसायनों के भीतर रंगों और धातु नमक त्वचा में कोलेजन और इलास्टिन को तोड़ सकते हैं। कोलेजन और इलास्टिन का महत्व इस तथ्य में निहित है कि ये दो पदार्थ त्वचा को तनाव और खुराक रखने के लिए मिलकर काम करते हैं। जैसे-जैसे त्वचा इन महत्वपूर्ण घटकों को खो देती है, यह सग और झुर्री के रूप में शुरू होता है। नतीजतन, मेकअप में पाए गए रसायनों से संरक्षित रखने के लिए हर दिन त्वचा को धीरे-धीरे निकालने के लिए प्राइमर का उपयोग करना महत्वपूर्ण है।

उपर्युक्त उपायों के अतिरिक्त, आपको अपने मामले में मेकअप आदतों का भी अभ्यास करना चाहिए ताकि आपकी नींव बहुत भारी न हो ताकि आप अत्यधिक मात्रा (विस्तार) का उपयोग न करें, क्योंकि यह छिद्रित छिद्रों का कारण बन सकता है, जिससे विभिन्न प्रकार की ओर अग्रसर हो सकता है मुँहासे जैसी त्वचा की बीमारियों की अन्य समस्याएं। याद रखने के लिए एक और जानकारी यह सुनिश्चित करना है कि मेकअप हर रात हटा दिया जाता है, और विरोधी उम्र बढ़ने वाले उत्पादों के साथ त्वचा को भर दिया जाता है, ये सुझाव त्वचा को युवा रखने में मदद के लिए काम करेंगे।

जबकि मेकअप का सही अनुप्रयोग महत्वपूर्ण है, त्वचा पर उम्र बढ़ने की उपस्थिति को कम करने के लिए अन्य कदम उठाए जा सकते हैं। निम्नलिखित कुछ कारकों की एक सूची है जो खाल की उपस्थिति के वैश्विक गिरावट में योगदान देती हैं:

1. सिगरेट
2. सूर्य के लिए एक्सपोजर
3. ठंड के लिए एक्सपोजर
4. शराब का उपयोग
5. तनाव
6. नींद की कमी

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले मेकअप का प्रकार उम्र बढ़ने के बाहरी कारण हैं, जैसे उपर्युक्त जीवनशैली। अंत में, मेकअप का उपयोग करें जो आपको पुरानी नहीं दिखता है, अगर आप अपनी त्वचा की रक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाते हैं। लेकिन, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि त्वचा मेकअप से कितनी अच्छी तरह से संरक्षित है, स्वस्थ विकल्प बनाने से समय से पहले उम्र बढ़ने की त्वचा बढ़ जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
20 साल में त्वचा की देखभाल20 साल में त्वचा की देखभाल
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है?सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है?
» » उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा के लिए टिप्स: मेकअप का उपयोग आपकी त्वचा को पुराना दिखता है?
© 2022 TonMobis.com