प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें




यदि आप केवल हेयरड्रेसर के पास गए हैं तो आप अपने नए हेयर स्टाइल से बहुत खुश होने की संभावना से अधिक हैं। लेकिन जब मैं घर आता हूं तो क्या होता है? तो आप अपने बालों के स्वास्थ्य को कैसे बनाए रखते हैं ताकि आप हमेशा महान दिख सकें?

खैर, ऐसे कई बाल उत्पाद हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं जो आपको उस सैलून को हर समय देखने के लिए अनुमति देगा। साथ ही साथ आपके बालों के प्रकार के लिए शैम्पू, कंडीशनर पर लाइसेंस नंबर भी होगा जो बाल और खोपड़ी को हाइड्रेट करने में भी मदद कर सकता है।

बिना किसी कंडीशनर के सर्वश्रेष्ठ कंडीशनर में केवल प्राकृतिक अवयव शामिल होंगे जो बाल में कुछ मिनट पहले बालों में छोड़े जाने के लिए पूरी तरह से सुरक्षित हैं। और सबसे अच्छे कंडीशनर खोपड़ी पर सबसे प्रभावी अवयवों का अवशेष छोड़ देते हैं ताकि वे बालों की जड़ों में प्रवेश करने में मदद कर सकें, इसलिए वे वास्तव में हर समय काम कर रहे हैं।

आप अपने बालों की स्थिति में सुधार करने में मदद करने के लिए अपनी कई चीजें कर सकते हैं और एक को पानी की बजाय ठंडे पानी से धोना होगा, जो बहुत गर्म है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ठंडा तापमान एक सदमे बाल शाफ्ट होगा और इससे गिरफ्तारी का कारण बनता है। यह आपके लिए भी बेहतर होगा यदि आप फ़िल्टर किए गए पानी का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि इसमें अवशिष्ट पानी नहीं होता है, और यह विशेष रूप से सच है यदि आपके क्षेत्र में पानी बहुत मुश्किल माना जाता है।

जब आपके सौंदर्य की बात आती है तो कई चीजों के साथ-साथ आपके बालों की देखभाल करने की बात आती है। लेकिन कुछ ऐसे हैं जो कहते हैं कि यदि आप अपने बालों को प्राकृतिक कर्ल देने की सोच रहे हैं तो आपको बियर का उपयोग करना चाहिए। और, वास्तव में, यह एक बहुत ही प्रभावी विधि है और बालों को एक कर्लिंग लोहे की तीव्र गर्मी में जमा करने से बेहतर है।

अपने बालों को एक अच्छी अंतिम कंडीशनिंग देने के लिए आप रोज़गार या नारियल के दूध जैसे जड़ी बूटियों की एक श्रृंखला का भी उपयोग कर सकते हैं। दोनों खोपड़ी को शांत करने, बालों को मॉइस्चराइज करने में मदद करेंगे और इसे नरम और रेशमी महसूस करेंगे।

यह जानना एक बात है कि अपने बालों की देखभाल कैसे करें, आपको यह जानने की भी आवश्यकता है कि अपने बालों को अवांछित क्षति से कैसे बचें। बालों के कारण होने वाली अधिकांश क्षति अत्यधिक शैली के माध्यम से होती है जिसे कई लोग अनुभव करते हैं। यह बालों में विभिन्न रंगों, बालों के स्प्रे, जैल, मोम के उपयोग के लिए, और बालों के ड्रायर की तीव्र गर्मी के लिए बालों को अधीन करने के उपयोग से भिन्न हो सकता है।

नुकसान से बचने के लिए आप अपने बालों के साथ सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं, इसे दूर ले जाना और इसे जितना संभव हो सके उतना छोटा रखने के लिए ताकि बहुत कम रखरखाव वास्तव में जरूरी हो और आपके बाल आपको धन्यवाद देंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कदम से एक लंबे बालों वाली बिल्ली कदम स्नान करेंकदम से एक लंबे बालों वाली बिल्ली कदम स्नान करें
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
बाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतलेबाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतले
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
बालों के लिए आवश्यक तेलबालों के लिए आवश्यक तेल
» » प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
© 2022 TonMobis.com