बालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीके




हेयर एक्सटेंशन विधियों में अपने बालों के टेप और क्लिप में बाल एक्सटेंशन जोड़ने के कुछ सबसे लोकप्रिय तरीकों में से कुछ। ये तेजी से लोकप्रिय हो गए हैं क्योंकि पारंपरिक विस्तार विधियों के हानिकारक प्रभावों के बिना वे आपके बालों को प्राकृतिक दिखने वाले कर्ल जोड़ते हैं।

रेमी हेयर एक्सटेंशन का एक लोकप्रिय ब्रांड मानव बाल एक्सटेंशन हैं, और उनके पास चुनने के लिए कई प्रकार के एक्सटेंशन हैं, जो यह जानने के लिए भ्रमित हो सकते हैं कि आपके लिए कौन सा प्रकार सही है। बालों के विस्तार की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करना सबसे महत्वपूर्ण बात है। रेमी एक ब्रांड है जो इसकी उच्च गुणवत्ता के लिए जाना जाता है, इसलिए एक बार जब आप रेमी पर निर्णय लेते हैं, तो चुनें कि किस प्रकार का एक्सटेंशन इतना कठिन नहीं होगा।

जैसा कि मुझे यकीन है कि आप पहले ही जानते हैं, बालों के विस्तार आजकल नवीनतम फैशन सहायक हैं। आपने शायद देखा है कि सभी सैलून अपनी खिड़कियों में पोस्टर डालते हैं जो अब बाल विस्तार सेवा, हेयरड्रेसर प्रदान करते हैं और हमेशा नवीनतम तकनीक पर अपना ज्ञान अपडेट कर रहे हैं। हाल के वर्षों में केवल उद्योग के लिए नई तकनीकें पेश की गई हैं और ये परंपरागत तकनीकों की तुलना में बालों के लिए कम हानिकारक साबित हुई हैं।

टेप विधि उद्योग के नेता साबित हुई है। आप पहले से जोड़े गए टेप के साथ हेयर एक्सटेंशन खरीद सकते हैं ताकि आपको खुद को जोड़ना न पड़े। और भी, वे आपके बालों में बहुत आसानी से जोड़े जाते हैं और यदि आप चाहें तो अकेले किया जा सकता है। हेयरड्रेसर की यात्रा के लिए भुगतान करने की कोई ज़रूरत नहीं है! टेप विधि को उन्हें हटाने के लिए विशेष रसायनों की भी आवश्यकता नहीं होती है, इसलिए आपको अपने बालों को अनावश्यक क्षति के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हटाए जाने से पहले 2-5 दिनों के लिए इन प्रकार के एक्सटेंशन बालों पर छोड़े जा सकते हैं।

यह बहुत समय पहले नहीं था कि पूर्व-समेकित बाल एक्सटेंशन अब तक सबसे लोकप्रिय थे। ये बाल एक्सटेंशन टिप पर गोंद के साथ पूर्व-संलग्न होते हैं और फिर आपके बालों को पूरा करने के लिए टिप पर गोंद को गर्म करने के लिए एक एक्सटेंशन ट्यूब या एप्लिकेशन का उपयोग किया जाता है। हालांकि, यह विधि नए तरीकों की शुरूआत के रूप में कम लोकप्रिय हो गई है जो आपके प्राकृतिक बालों को नुकसान नहीं पहुंचाती हैं।

क्लिप-इन एक्सटेंशन नए उद्योग के नेता हैं, क्योंकि वे इंस्टॉल करना बहुत आसान हैं और हानिकारक रसायनों के बिना लंबाई, मात्रा और रंग जोड़ सकते हैं। हर जगह थोड़ा सा है, और विकल्प असीमित हैं। और भी, वे आप क्या कर सकते हैं पर हमला करने के लिए बहुत कम समय लेते हैं और अपनी अगली पार्टी के लिए एक नई छवि के साथ बदलते हैं या एक साथ मिलते हैं। जब पार्टी खत्म हो जाती है, तो आप अपने बालों को कितना नुकसान पहुंचाते हैं, इस बारे में चिंता किए बिना घर पहुंचने के बाद उन्हें हटा दें। एक तेजतर्रार बालों का रंग के अलावा के साथ एक छोटी सी जंगली जा रहा जब तुम घर जाओ ले जा सकते हैं और क्या रसायनों अपने बालों के लिए क्या किया है के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं की तरह कुछ भी नहीं है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मानव बाल के विस्तार में क्लिपमानव बाल के विस्तार में क्लिप
मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीकामानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
बाल एक्सटेंशनबाल एक्सटेंशन
बाल एक्सटेंशन: आप रंग बदल सकते हैं?बाल एक्सटेंशन: आप रंग बदल सकते हैं?
घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइडघुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
बाल स्टाइलिस्ट: बाल आज कल चले गएबाल स्टाइलिस्ट: बाल आज कल चले गए
गुणवत्ता बाल एक्सटेंशन का महत्वगुणवत्ता बाल एक्सटेंशन का महत्व
मध्यम बाल शैलियों को उबाऊ होना जरूरी नहीं हैमध्यम बाल शैलियों को उबाऊ होना जरूरी नहीं है
एलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करेंएलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करें
» » बालों के लिए बाल एक्सटेंशन जोड़ने के लिए लोकप्रिय तरीके
© 2022 TonMobis.com