वीएचडी को डीवीडी में स्थानांतरित करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?

वीसीआर / डीवीडी

वीसीआर / डीवीडी अधिकांश इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोरों में पाया जा सकता है, जैसे वॉल-मार्ट, बेस्ट बाय एंड टार्गेट, और कई ऑनलाइन आउटलेट। नए मॉडल की कीमत आमतौर पर $ 200 या उससे अधिक होती है, जो पुरानी वीसीआर के आधार पर एक डीवीडी रिकॉर्डर को जोड़ने से अधिक महंगा है, लेकिन आप खुद को एक और कंप्यूटर और केबलों के सेट के निपटारे की परेशानी बचा सकते हैं। आपको रिकॉर्ड करने योग्य डीवीडी की भी आवश्यकता होगी, ध्यान रखें कि आपके पास दो घंटे की रिकॉर्डिंग सीमा है जब तक कि आप सबसे उन्नत डबल लेयर डीवीडी नहीं खरीदते।

संबंध

एक वीसीआर / डीवीडी को कनेक्ट करना अन्य ऑडियो / वीडियो घटकों को जोड़ने जैसा ही है - डिवाइस के आउटपुट से केबल्स (एचडीएमआई, घटक और एस-वीडियो या समग्र, यूनिट और टीवी के विकल्पों के आधार पर) को जोड़ना टीवी इनपुट में से एक के लिए। साथ ही, उस स्रोत से रिकॉर्ड करने के लिए किसी केबल या उपग्रह रिसीवर के आउटपुट में वीडियो / डीवीडी रिकॉर्डर के इनपुट केबल्स को कनेक्ट करें। कनेक्शन की जांच करने और रिकॉर्डिंग की निगरानी करने के लिए टीवी पर वीसीआर / डीवीडी रिकॉर्डर के इनपुट का चयन करें।


रिकॉर्डिंग


वीएचएस से डीवीडी में रिकॉर्डिंग संयोजन डिवाइस के साथ बहुत सरल है। गुणवत्ता और वांछित रिकॉर्डिंग समय के अनुसार रिकॉर्डिंग मोड का चयन करें। एक रिक्त डीवीडी और वीएचएस टेप डालें जिसे आप फोल्ड करना चाहते हैं और डीवीडी पर "रिकॉर्ड" दबाते समय वीसीआर पर खेलते हैं, चीजों को और भी आसान बनाने के लिए, कई मॉडल प्रक्रिया शुरू करने के लिए एक-स्पर्श रिकॉर्डिंग प्रदान करते हैं। - वीएचएस में उत्पादित एकीकृत लेखक सुरक्षा के लिए गुणवत्ता के हस्तांतरण की अनुमति नहीं दे सकता है। अपने विशेष मॉडल के लिए रिकॉर्डिंग मोड, सेटिंग्स और विकल्पों को जानने के लिए मालिक के मैनुअल को देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
प्रत्यक्ष टीवी से वीसीआर पर रिकॉर्ड कैसे करेंप्रत्यक्ष टीवी से वीसीआर पर रिकॉर्ड कैसे करें
डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डरडॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
Vhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करेंVhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करें
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
मैं vhs से dvd में कैसे बदलूं?मैं vhs से dvd में कैसे बदलूं?
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करेंएक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें
एक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करेंएक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करें
» » वीएचडी को डीवीडी में स्थानांतरित करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
© 2022 TonMobis.com