डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर

सामान्य विनिर्देश

जेवीसी डीआर आकार का डीवीडी रिकॉर्डर एमवी 7 एस 16.9 इंच चौड़ा, 3.1 इंच लंबा और 12.2 इंच की गहराई है। डिवाइस का वजन 11.5 पाउंड है। और इसके लिए 110 वोल्ट बिजली आउटलेट की आवश्यकता है। डीवीडी और वीएचएस घटक डिवाइस के किनारे पर हैं। जेवीसी डीआर-एमवी 7 एस डीवीडी रिकॉर्डर में इन्फ्रारेड रिमोट कंट्रोल शामिल है जो आपको डिवाइस को चालू और बंद करने और चैनल और प्लेबैक / रिकॉर्डिंग विकल्पों का चयन करने की अनुमति देता है। डिवाइस को एक रिसीवर के साथ एक टेलीविजन या इंटरफेस में रिकॉर्डर कनेक्ट करने के लिए एक ऑडियो और एक वीडियो केबल के साथ आपूर्ति की जाती है।

रिकॉर्डिंग प्रारूप

डिवाइस डीवीडी-आरडब्ल्यू, डीवीडी-आर, डीवीडी + आरडब्ल्यू और डीवीडी + आर प्रारूपों सहित विभिन्न प्रारूपों में डीवीडी रिकॉर्ड करने में सक्षम है। डीआर-एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर इलेक्ट्रॉनिक, कंप्यूटर और खुदरा सुपरमार्केट, साथ ही ऑनलाइन में उपलब्ध डीवीडी + आर दोहरी परत रिकॉर्ड करने और चलाने में सक्षम है।


प्रजनन प्रारूप

डीवीडी रिकॉर्डर JVC DR-MV7S डिस्क प्रारूपों (डीवीडी-वीडियो, DVD-RW, डीवीडी + आरडब्ल्यू, डीवीडी + आर) खेल सकते हैं संगीत सीडी (सीडी, CD-R, सीडी आरडब्ल्यू स्वरूपों ) प्रारूपों और वीडियो सीडी (वीसीडी / एसवीसीडी, JPEG प्रारूप में चित्र सीडी) और एमपी 3 प्रारूप में डिजिटल संगीत फ़ाइलें। डिवाइस घर और वाणिज्यिक वीएचएस और सुपर वीएचएस (एस-वीएचएस) टेप दोनों बजाता है।

समय काउंटर और रिकॉर्डिंग विशेषताएं

डिवाइस में टेलीविजन कार्यक्रमों को रिकॉर्ड करने के लिए 16 कार्यक्रमों का टाइमर होता है जब आप घर से दूर होते हैं या किसी अन्य प्रोग्राम को देखते हुए, और एक डीवीडी डिस्क या वीएचएस टेप पर प्रोग्रामिंग के छह घंटे तक रिकॉर्ड करने की क्षमता रखते हैं।

ऑडियो विनिर्देशों


जेवीसी डीआर-एमवी 7 एस डीवीडी रिकॉर्डर में एक डिजिटल ऑडियो प्रारूप डीटीएस डिजिटल आउटपुट और डॉल्बी डिजिटल / डीटीएस, 3 डी ध्वनि तकनीक के साथ, डिवाइस को एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली से जोड़ने के लिए शामिल है। डिवाइस के डिजिटल आउटपुट की नमूना आवृत्ति 48 किलोहेर्ट्ज (केएचजेड) है।

टेलीविजन निर्दिष्टीकरण ट्यूनिंग

इस उपकरण में एक अंतर्निहित टीवी टर्नर कि चैनलों चैनलों अल्ट्रा उच्च आवृत्ति (UHF) 14 69, उच्च आवृत्ति (वीएचएफ) 2 से 13 और केबल चैनलों 1-125 व्यवस्था करने के लिए करने के लिए प्राप्त करने में सक्षम होता है। ज्ञापन चैनल डीआर-एमवी 7 एस डीवीडी रिकॉर्डर जेवीसी 181 चैनलों को स्टोर करने में सक्षम है।

कनेक्शन बंदरगाहों

डीवीडी रिकॉर्डर JVC DR-MV7S एक मिनी चार-पिन इनपुट आउटपुट घटक वीडियो भी शामिल है, S- वीडियो, एक एंटीना बंदरगाह, SPDIF एक उच्च परिभाषा मल्टीमीडिया इंटरफेस (HDMI) के साथ डिजिटल आउटपुट 1080i / 720p अप- डिवाइस के पीछे तीन आरसीए समग्र वीडियो इनपुट रूपांतरण। इसके अलावा यह एक S- वीडियो, एक 1394 FireWire, आईईईई आरएफ इनपुट और दो आउटपुट डिवाइस के सामने समग्र वीडियो आरसीए है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
प्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करेंप्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6
डिजिटल बनाम एनालॉग रिकॉर्डिंग वीसीआरडिजिटल बनाम एनालॉग रिकॉर्डिंग वीसीआर
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
रिबन रील स्थानांतरित करने के लिए रीलरिबन रील स्थानांतरित करने के लिए रील
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
मैं vhs से dvd में कैसे बदलूं?मैं vhs से dvd में कैसे बदलूं?
» » डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
© 2022 TonMobis.com