आर्कान्सा दवा पुनर्वास और लत




आर्कान्सा राज्य में अवैध दवाओं की उपलब्धता और वितरण ने आर्कान्सा दवा पुनर्वास कार्यक्रमों में प्रवेश करने और नामांकन करने वाले लोगों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि की है। राज्य में कोकीन, हेरोइन, मारिजुआना और मेथेम्फेटामाइंस की तस्करी ने अधिक देखभाल और वसूली केंद्रों के निर्माण को मजबूर कर दिया है। इसके अलावा, "ड्रग क्लब" (जिसे एमडीएमए भी कहा जाता है) और तस्करी दवाओं के अवैध वितरण में तस्करी में काफी वृद्धि हुई है।
दुर्भाग्य से, इन उपचार संयंत्रों के बजाय विकल्प का उपयोग करने का, मादक द्रव्यों के सेवन और लत समस्याओं और अधिक परंपरागत प्रोग्राम का उपयोग पता करने के लिए कोशिश कर रहे हैं, इस तरह के हमारी सुविधाओं नार्कोनॉन स्वतंत्रता में यहां इस्तेमाल किया उन लोगों के रूप सबसे नवीन उपचारों। चल रही मादक द्रव्यों के सेवन और लत के बारे में अनुसंधान दिखाया है कि सफल उपचार और वसूली केवल व्यक्ति की निर्भरता के पीछे मनोविज्ञान को समझने के द्वारा प्राप्त किया जा सकता है।
परंपरागत संरचनाओं कि केवल लत के भौतिक पहलू है और कभी कभी मनोवैज्ञानिक इलाज के विपरीत, स्वतंत्रता नार्कोनॉन संयंत्र ग्राहक पर निर्भर रहने की मानसिक और भावनात्मक पहलुओं के रूप में अच्छी तरह से है। यह न केवल मादक पदार्थों की लत उच्च सफलता दर के लिए नेतृत्व करने के लिए हमारे वैकल्पिक दृष्टिकोण है, हमारे दरवाजे हमेशा ग्राहकों को जो असफल एक दवा पुनर्वास केंद्र अर्कांसस भाग लेने के बाद इलाज किया गया है और पतन के लिए खुले हैं।
नारकॉन स्वतंत्रता की संरचना 30 से अधिक वर्षों से इतनी सफल रही है कि एक कारण यह है कि हम अपने ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के रिकवरी टूल के साथ पेश करते हैं ताकि जब वे फैक्ट्री छोड़ दें, पदार्थों से मुक्त हो जाएं उनके बाकी के जीवन। जो लोग अर्कांसस दवा पुनर्वास केंद्र में अपने व्यसनों से ठीक नहीं हो पाए, वे हमारे किसी भी अन्य ग्राहक की तरह इन पाठ्यक्रमों से लाभ उठा सकते हैं।
इन रिकवरी टूल में ग्राहक द्वारा 8 कक्षाओं की श्रृंखला शामिल है ताकि उपचार और पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया में भाग लिया जा सके। निम्नलिखित विषय ग्राहक के लिए उपलब्ध हैं:
* बेहतर संचार और धारणा तकनीकें
* उपचारात्मक प्रशिक्षण विधियां
* एक नए जीवन के लिए detoxification
* व्यक्तिगत ईमानदारी और मूल्य
* खुशी का रास्ता खोजें
जीवन के उतार चढ़ाव *
* की सीखने की क्षमता में सुधार करने के लिए
जीवन परिवर्तन *
ग्राहक के लिए सबसे बड़ा लाभ यह है कि वे अपने कार्यों के लिए ज़िम्मेदार होना सीखते हैं और अनुसरण करने वाले परिणामों की ज़िम्मेदारी लेते हैं। एक बार ग्राहक ने इन पाठ्यक्रमों को लिया है और वसूली प्रक्रिया पूरी की है, तो उन्होंने निम्नलिखित करना सीखा है:
* शारीरिक समस्याओं और मनोवैज्ञानिक विकारों को कम करें जैसे अवसाद, चिड़चिड़ापन, थकान और नींद
* पदार्थों के लिए cravings कम और खत्म
* जीवन के लिए उत्साह बहाल करें और मज़े करें
* अपना ध्यान अवधि और स्मृति बढ़ाएं
* अपने ऊर्जा के स्तर और धीरज बढ़ाएं
* जीवन के विशिष्ट पहलुओं और आसपास के पर्यावरण के ज्ञान में सुधार करें
* अपनी सोच प्रक्रिया में सुधार करें, इस तरह से वे स्पष्ट रूप से सोचते हैं और जीवन में बेहतर निर्णय लेते हैं
* आत्म-सम्मान और कल्याण की भावना में सुधार करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों मेंकुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों में
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
जानवरों में मारिजुआना के आकस्मिक उपयोग के कारण इंटॉक्सिकेशनजानवरों में मारिजुआना के आकस्मिक उपयोग के कारण इंटॉक्सिकेशन
दवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रमदवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रम
पौधे आधारित एलर्जी का उपचारपौधे आधारित एलर्जी का उपचार
डबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटरडबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटर
एक्यूपंक्चर समस्याओं की एक श्रृंखला से राहत प्रदान कर सकते हैंएक्यूपंक्चर समस्याओं की एक श्रृंखला से राहत प्रदान कर सकते हैं
शराब की लत का इलाजशराब की लत का इलाज
पिल्ले में हेरोइन तस्करी के लिए पशुचिकित्सक को गिरफ्तार किया जाता हैपिल्ले में हेरोइन तस्करी के लिए पशुचिकित्सक को गिरफ्तार किया जाता है
मस्तिष्क की बीमारी के रूप में नशे की लत आम व्यसन के लिए पुनर्वास केंद्रों के मामले में?मस्तिष्क की बीमारी के रूप में नशे की लत आम व्यसन के लिए पुनर्वास केंद्रों के मामले में?
» » आर्कान्सा दवा पुनर्वास और लत
© 2022 TonMobis.com