अल्कोहल पीने से रोकने के कई तरीके हैं, लेकिन वास्तव में क्या काम करता है?




अकेले अमेरिका में 17 मिलियन लोगों को प्रभावित करने वाले शराब के साथ, सभी प्रकार के उपचार के लिए एक बड़ी मांग बनाई गई है। आज, पीड़ित शराब के पास एए बैठकों, डिटॉक्सिफिकेशन सुविधाओं, दवाओं और अन्य चीज़ों से सबकुछ उसकी पसंद है। लेकिन विकल्पों के इस बुफे के बीच, वास्तव में क्या काम करता है? और यह भी, सबसे अच्छा क्या काम करता है?

एक विकल्प में रुचि रखते हैं, लेकिन अविश्वसनीय रूप से प्रभावी अनुभव प्रतिफल और शराब इलाज घटना उन लोगों के लिए, Lenair हीलिंग (रों) होने के नाते के केंद्र है, जहां नशे की लत व्यवहार के साथ 30,000 लोग के रूप में उनके विनाशकारी व्यवहार पर काबू पाने की है की तुलना में आगे नहीं सेर (ओं) उपचार अनुभव (एसएचई) का एक उपज। इन सबके पीछे अतुलनीय हीलर और चमकदार, Rhonda Lenair है।

पेंसिल्वेनिया से एक नर्स पी। हरबर्ट कहते हैं: लेनियर की मेरी यात्रा के बाद से दो साल से अधिक समय हो गया है। इस यात्रा के बाद से, मैं शराब की इच्छा से मुक्त था और इसके लिए कोई इच्छा या मनोवैज्ञानिक टाई नहीं है। मैं एक अभिशाप दे सकता था। वास्तव में एक चमत्कार हासिल किया है। मैंने सोचा कि मेरा मामला अनोखा था क्योंकि मेरे पास स्लाइड्स के बीच लंबे समय तक सोब्रिटी का पैटर्न था। जाहिर है, मैं शराब से पीड़ित किसी भी व्यक्ति से अलग नहीं हूं।

आपने मुझे शराब के बारे में जुनूनी विचारों की स्वतंत्रता और शांत रहने की स्वतंत्रता दी है। आपने मुझे सोब्रिटी, रिसेप्शन, अपराध और शर्म महसूस करने और फिर "वसूली अभी भी" के अंतहीन चक्र की आजादी दी है। आपने मुझे खुद को विफलता और कमजोर व्यक्ति के रूप में देखने की आजादी दी है। वह इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि इस असफल मॉडल का कोई अंत नहीं था और मेरे लिए कोई मदद नहीं थी। और इससे पहले कि मैं दोनों से मुलाकात की, इससे पहले मैंने अपना जीवन खा लिया। मेरी समस्या को रूट से हटा दिया गया है और मेरे दिमाग में शराब की कोई सकारात्मक यादें नहीं हैं और इसके प्रभाव मेरे पास हैं।
पेट्रीसिया की कहानी अलगाव में नहीं बताया गया है। मैसाचुसेट्स के ग्रेग कहते हैं, यह एक प्रकाश बंद करने की तरह था। यह पूरी तरह से दर्द रहित है और पीने की इच्छा अभी खत्म हो गई है। यह 11 साल से अधिक रहा है।

कल्पित रूप से पीने से रोकने के कई तरीके हो सकते हैं, लेकिन सामान्य तरीकों के साथ समय बर्बाद क्यों करें जो इतनी खराब काम करते हैं? इसके बजाए, एक उपचार अनुभव के लिए जाएं जो एक बार और सभी के लिए व्यसन को समाप्त करने के लिए सभी स्तरों के साथ काम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वे मेरे कुत्ते को पीछे पैर में थोड़ा सा करते हैंवे मेरे कुत्ते को पीछे पैर में थोड़ा सा करते हैं
कुत्ते ने शराब के साथ एक कपास खा लियाकुत्ते ने शराब के साथ एक कपास खा लिया
उच्च की श्वसन समस्याओं के साथ बिल्लीउच्च की श्वसन समस्याओं के साथ बिल्ली
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
डबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटरडबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटर
शराब की लत का इलाजशराब की लत का इलाज
Resveratrol लाल शराब: कौन सी वाइन सबसे अच्छी हैं?Resveratrol लाल शराब: कौन सी वाइन सबसे अच्छी हैं?
दवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियांदवाओं के खिलाफ परिवार के लिए गतिविधियां
अच्छे के लिए मादक व्यवहार में परिवर्तन!अच्छे के लिए मादक व्यवहार में परिवर्तन!
» » अल्कोहल पीने से रोकने के कई तरीके हैं, लेकिन वास्तव में क्या काम करता है?
© 2022 TonMobis.com