नियंत्रण मौसम के अधिकारों के अधिकार से बात करें




मुँहासे, सबसे आम त्वचा की समस्याओं में से एक, आज 12 से 24 साल की उम्र के बीच पांच लोगों में से चार का अतिरिक्त प्रभाव पड़ता है। गर्मी और शादी के मौसम मार्चिंग समारोह के साथ, आप यह देखने के लिए मुँहासे पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं कि क्या आप इन सबसे लगातार चिंताओं के सही समाधान जानते हैं:

डी। मुँहासे को खत्म करने के लिए लगातार धोने का पता लगाएं?

ए। प्रसिद्ध धारणा के बावजूद, गंदे त्वचा मुँहासे को ट्रिगर नहीं करती है, और लगातार धोने और धोने से वास्तव में मुँहासे खराब हो सकता है।

गरीब खाद्य विकल्पों के कारण डी मुँहासे?

ए वैज्ञानिक अनुसंधान ने विभिन्न वेबसाइट आहार योजना और मुँहासे के बीच एक लिंक खोजा है। इसे एक और तरीके से रखने के लिए, चॉकलेट या वसा भोजन अधिकांश लोगों में मुँहासे को ट्रिगर या खराब नहीं करते हैं। यदि मुँहासे ठीक से संभाला जाता है, तो ब्रेक के लिए विशेष भोजन के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

डी। निचोड़ने के मुंह उन्हें तेजी से गायब करने के लिए?

ए। सं। वास्तविकता से पता चलता है कि मुँहासे के साथ ये निचोड़ने, पिंच करने या चेहरे का चयन करने से दूर रहते हैं। रगड़ने या फिसलने के कारण त्वचा की घर्षण का कोई भी प्रकार वास्तव में मुँहासे खराब कर सकता है।

डी मुँहासे किशोरावस्था का केवल एक हिस्सा?

ए। हालांकि कुछ किशोर मुँहासे से प्रभावित होते हैं, यह जानना महत्वपूर्ण है कि उचित उपचार के साथ मुँहासे में सुधार किया जा सकता है। मुँहासे वाले किशोरों को उचित उपचार के लिए डॉक्टर या त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लेना चाहिए। अप्रबंधित मुँहासा शारीरिक निशान छोड़ सकता है, जो इस बात को प्रभावित कर सकता है कि आज लोग वास्तव में अपने बारे में कैसा महसूस करते हैं।

डी। मुँहासे के लिए सभी दवाएं बिल्कुल वही?

ए। नहीं। मुंहासे से निपटने में मदद के लिए ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) और चिकित्सकीय दवाओं का एक विस्तृत चयन किया जा सकता है। कुछ दवाएं तेल के संचय को कम करने और युद्ध अनाज से जुड़े बहुत बैक्टीरिया को कम करने में मदद करती हैं - अन्य दवाएं छिद्रों को अनवरोधित करने में मदद करती हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में निर्धारित मुँहासे तत्व संख्या एक संयोजन Benzaclin है? (Clindamycin जेल एक प्रतिशत बेन्ज़ोयल पेरोक्साइड 5%), बेन्ज़ोयल पेरोक्साइड और clindamycin का एक संयोजन जीवाणु से लड़ने में मदद करता है और अनाज की सूजन कम कर देता है। चूंकि मुँहासे व्यक्ति से रोगी में भिन्न होता है, इसलिए यह आवश्यक है कि मुँहासे वाले पुरुष और महिलाएं अपने डॉक्टर से बात करें कि उनके लिए किस प्रकार का उपचार सबसे बड़ा है।

डॉ। कंडुला, एक त्वचाविज्ञान पेशेवर, सेंट लुइस त्वचाविज्ञान सोसाइटी का वर्तमान अध्यक्ष है और वाशिंगटन स्कूल ऑफ मेडिसिन विश्वविद्यालय में पढ़ता है।

यह समझना महत्वपूर्ण है कि मुँहासे शायद उपचार के साथ सुधार किया जा सकता है और जो लोग संघर्ष करते हैं, वे इसके बारे में कुछ कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँवयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँ
मुँहासे मुँहासे के लिए इलाजमुँहासे मुँहासे के लिए इलाज
7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज
मुँहासे का इलाज करने के लिए सरल युक्तियाँमुँहासे का इलाज करने के लिए सरल युक्तियाँ
मुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनेंमुँहासे के प्रकार के लिए मुँहासे इलाज चुनें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासे के लिए उपलब्ध नवीनतम उपचारमुँहासे के लिए उपलब्ध नवीनतम उपचार
» » नियंत्रण मौसम के अधिकारों के अधिकार से बात करें
© 2022 TonMobis.com