काले धब्बे से छुटकारा पाने के लिए सरल मुँहासा घरेलू उपचार एक सुंदर त्वचा मिलता है!




क्या आप एक युवा वयस्क या किशोरी हैं जो लगातार मुँहासे के मुंह या काले रंग के बारे में चिंतित हैं? कई युवा वयस्क और किशोर जो लगातार मुँहासे के मुंह और त्वचा के दोष से छुटकारा पाने के लिए संघर्ष करते हैं। इस लेख में मैं आपको उन परेशान goblins से छुटकारा पाने के लिए कुछ घरेलू उपचार और मुँहासे उपचार दिखाने जा रहा हूँ।

एक घर pimples कुछ दिनों के उपाय टूथपेस्ट के साथ मुँहासे pimples कवर करने के लिए है में तेजी से समाप्त करने के लिए। उपयोग करने के लिए टूथपेस्ट का सबसे अच्छा प्रकार वह है जो सफेद रंग में होता है। आप मुँहासे blemishes या pimples पर सीधे टूथपेस्ट लागू करते हैं और यह रात भर छोड़ देना चाहिए। सुबह में, पहले गर्म पानी से धो लें और फिर ठंडे पानी के साथ धोने।

मुँहासे और ब्लैकहेड से छुटकारा पाने के लिए एक और मुँहासा घर उपाय उन पर बादाम का तेल लगाने के लिए है। यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो यह विधि आपके लिए सही है। त्वचा पर बादाम के तेल के आवेदन त्वचा के नीचे जहरीले विषाक्त पदार्थों को खत्म करने में मदद करता है।

क्या आप जानते थे कि दलिया आपकी त्वचा के लिए चमत्कार कर सकती है? मान लीजिए जब मैं आपको बताता हूं कि जई अपने अनाज और अश्वेतों की तीव्रता को कम करने में मदद कर सकते हैं। बस दलिया पकाएं और 15 मिनट के लिए चेहरे पर लागू करें। उसके बाद आपको इसे धोना चाहिए। इस तरह, आप अपने छिद्रों को खोलने की अनुमति देते हैं और किसी भी विषाक्त पदार्थ या तेल (सेबम) से मुक्त हो जाते हैं जो छिड़काव हो सकता है।

संतरे कैसे खाते हैं? यदि ऐसा है तो मुझे यकीन है कि आप को जानने के लिए कि एक प्रभावी घर उपाय मुँहासे मुँहासे से लड़ने के लिए संतरे का उपयोग शामिल है आश्चर्य होगा। आपको बस इतना करना है एक "थोड़ा पानी के साथ कुछ छील ताजा संतरे का मिश्रण मिलता है और फिर मुँहासे pimples और मुँहासे blemishes के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों पर लागू है। नारंगी के छिलके का उपयोग में बहुत प्रभावी है त्वचा की सफाई।

मुँहासे और त्वचा के दोष से मुंह हटाने से इतना मुश्किल नहीं होना चाहिए। उपर्युक्त मुँहासा घरेलू उपचार आपके दोष और मुँहासे की तीव्रता को कम करने में मदद कर सकते हैं। हालांकि, मुंह और काले रंग को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका सतह पर और आपके शरीर के अंदर समस्या का मुकाबला करना है। त्वचा की सतह पर मुँहासे के मुंह रखें जहां मुँहासे पैदा होता है बैक्टीरिया से लड़ना। आपके शरीर में मुँहासे से लड़ने के दौरान, यह मुँहासे के कारणों को लक्षित करता है, जिनमें से एक शरीर में हार्मोनल असंतुलन है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँवयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँ
धोने मुँहासे में सैलिसिलिक एसिडधोने मुँहासे में सैलिसिलिक एसिड
तुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचारतुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचार
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
Pimples कम करने के लिए 9 प्राकृतिक मुँहासा इलाजPimples कम करने के लिए 9 प्राकृतिक मुँहासा इलाज
मुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीकेमुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीके
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
घर पर प्राकृतिक मुँहासे उपचारघर पर प्राकृतिक मुँहासे उपचार
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
एक मुँहासे मुक्त त्वचा के लिए घर का बना मुँहासा उपचारएक मुँहासे मुक्त त्वचा के लिए घर का बना मुँहासा उपचार
» » काले धब्बे से छुटकारा पाने के लिए सरल मुँहासा घरेलू उपचार एक सुंदर त्वचा मिलता है!
© 2022 TonMobis.com