बच्चों के बारे में

सुविधाओं

आपका बच्चा दुनिया के अधिकांश बच्चों के समान दिखता है: प्यारा, प्यारा, निराश और उलझन में। उनके पास लड़के दल हैं जिन्हें विशेष देखभाल की आवश्यकता है। बच्चे माँ की तरह दिखते हैं, अगर यह निश्चित रूप से सभी मामलों में सच नहीं है।

चेतावनी

जब आपके बच्चे होते हैं, तो कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको अतिरिक्त विशेष ध्यान देने की आवश्यकता होती है अन्यथा आपको किसी लड़की के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होती। चाहे आपके पास लिंग की सुंता हो या नहीं, यह विशेष रूप से पहले हफ्तों में साफ किया जाना चाहिए। बच्चों को हर जगह पेशाब भी होगा। इसलिए, जब एक बच्चे को डायपर बदलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अतिरिक्त ऊतक है, अधिमानतः मुलायम, आपके लिंग को कवर करने के लिए उपलब्ध है या आप अपने आप को पीट के साथ देखते हैं। यह आज या कल नहीं हो सकता है, लेकिन आप तीन महीने की उम्र तक पहुंचने से पहले गुस्सा होने की गारंटी देते हैं।


विचार

बच्चों को बच्चों के समान ध्यान और प्यार की ज़रूरत है। उन्हें मनाया जाना चाहिए, चूमा, छुआ, पढ़ना, व्याख्या करना और गुदगुदी करना। उन्हें बहुत सारे भोजन और भोजन की ज़रूरत है। आम तौर पर, रोल टेबल, क्रॉल और एक ही समय में बच्चे की मेज पर बैठें। जबकि लड़कों आमतौर पर बड़े आकार में बढ़ सकते हैं, यह मानना ​​सबसे अच्छा है कि वे अलग-अलग दरों पर बढ़ते हैं और अपने कपड़े केवल तभी बदलते हैं जब वे वास्तव में उनमें से निकलते हैं।

आकार


गर्भावस्था के दौरान भी, लड़कियां लड़कियों की तुलना में बड़ी होती हैं। कभी-कभी यह बच्चा वसा होता है, बड़े सिर या वे बस बेहतर होते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि आप बता सकते हैं कि एक बच्चा होने के बारे में एक बच्चा क्यों गर्भवती है। प्रारूप के साथ एक बच्चे की वृद्धि दर है। जाहिर है, बच्चे अधिक वृद्धि की दर से नहीं बढ़ते हैं। इसके बजाय, बड़े से शुरू करें और उस बच्चे के समान विकास दर का पालन करें।

गलतफहमी

जब पुरुष बच्चों की बात आती है, तो बहुत से लोग चिंतित हैं कि आप उनसे कैसे बात करते हैं, उनके साथ खेलते हैं और खिलौने और गाने और वीडियो क्या देखते हैं। एक बच्चे के सभी माता-पिता आपको बताएंगे कि इस प्रकार की चिंताओं तकनीकी रूप से बेकार हैं जब तक कि बच्चे पूर्वस्कूली बच्चे नहीं होते। आप लड़कों के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। क्या किया जाता है और जो भी कहता है वह इसके सामने किसी भी भौतिक कब्जे से अधिक प्रभावित करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पहले दिन अपने बच्चे देखभाल प्रदाता को कहने की चीज़ेंपहले दिन अपने बच्चे देखभाल प्रदाता को कहने की चीज़ें
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
दाई को कब लाने के लिए क्या सामानदाई को कब लाने के लिए क्या सामान
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
बच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करेंबच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें
बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?बच्चों को रात में भोजन के बिना कितना समय लगता है?
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीकेअपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके
» » बच्चों के बारे में
© 2022 TonMobis.com