विशेष रूप से महिलाओं के लिए डिज़ाइन किए गए गेम तैयार करें




वयस्क महिलाओं के पास सब कुछ के बारे में अपना दृष्टिकोण है और आम तौर पर पुरुषों के समान अवसर नहीं होते हैं। जितना अधिक ऑनलाइन आर्केड गेम शामिल होते हैं, बच्चे विभिन्न प्रकार के ड्रेस और फैशन गेम में भाग लेने के बाद बाहर निकलना चाहते हैं।

आप और अन्य खिलाड़ी न केवल बार्बी और Bratz को इंटरनेट पर मुफ्त में चुन सकते हैं। सभी को प्रदर्शन करना होगा एक ऐसी पोशाक का चयन करना जो आपको सिर्फ महिला के चरित्र पर खींचने और छोड़ने के लिए है। अधिक सुलभ उपकरण हैं।

अब आप कई प्रजातियों तक पहुंच सकते हैं। कॉलेज की लड़की, महिला फैशन जैसे कई प्रकार के परी हो सकते हैं। उपकरण विषय के अनुसार आपूर्ति की जाती है। इन सभी खेलों में गुणवत्ता के सभी परिणाम समान हैं। केवल थीम और नतीजतन डिजाइन विशिष्ट हैं।

महिला चरित्र से मिलने के बजाय बाल कटवाने की एक जोड़ी चुनने का विकल्प है। खिलाड़ी केश स्टाइल का चयन करें। इसके अलावा, आपको टोपी की एक अच्छी संख्या भी मिल जाएगी जो शायद केश के साथ उच्चतम स्थिति में होगी। वह सब गिरने का प्रबंधन है। तो मादा गेम में एक स्पष्ट विस्तार की अनुमति है।

पहनने वाली चीजों के अतिरिक्त, आप गहने, बालियां, हार और विभिन्न चीजों की तरह गहने पा सकते हैं। व्यक्ति को उन्हें चरित्र में खींचना चाहिए। यह उतना आसान है जितना। ये प्रत्येक टीम के अनुरूप अद्वितीय शैलियों और सामान भी हैं।

विभिन्न प्रकार के जूते उपलब्ध हैं। ये आपके चरित्र में लिखे जाएंगे। आपको प्रत्येक मूल कपड़ों के उत्पादों के आधार पर डिज़ाइन मिलेंगे। लड़कियों के लिए खेल सही एक चुनने के आसपास घूमता है 1।

बार्बी ड्रेस अप गेम्स लगभग किसी भी मशीन पर काम करते हैं, जिन्होंने कहा है कि वे एडोब फ्लैश प्लेयर को काम करना चाहते हैं, जिसे आप शायद वेब पर मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। यह वास्तव में एक छोटा सा प्रोग्राम है जिसे आपको न केवल गेम करने की आवश्यकता है, बल्कि YouTube जैसी वीडियो वेबसाइटों पर अधिकांश वीडियो क्लिप में।

बार्बी ड्रेस अप गेम्स खिलाड़ियों के लिए अद्भुत हैं और इन्हें मुफ्त में भी पेश किया जाता है। आप कुछ ऐसी वेबसाइटें पा सकते हैं जो नेट और मनोरंजन बच्चों को कई प्रकार के मेकअप और बिल्कुल मुफ्त में गेम तैयार करने की अनुमति दें। आप और आपकी लड़की को उनके लिए कुछ भी भुगतान नहीं करना पड़ेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
रुझान दिखाते हैं कि आईटी उद्योग में दृश्यता हासिल करने वाली महिलाएंरुझान दिखाते हैं कि आईटी उद्योग में दृश्यता हासिल करने वाली महिलाएं
सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल 2010 रेटिंगसर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल 2010 रेटिंग
संकट के खिलाफ पार्टी के कपड़ेसंकट के खिलाफ पार्टी के कपड़े
खिलाड़ी कैसे काम को कवर करते हैं?खिलाड़ी कैसे काम को कवर करते हैं?
मेकअप और ड्रेस अप गेम्स और हेयर स्टाइलमेकअप और ड्रेस अप गेम्स और हेयर स्टाइल
» » विशेष रूप से महिलाओं के लिए डिज़ाइन किए गए गेम तैयार करें
© 2022 TonMobis.com